बुद्धू बक्से से/किससे लव रिलेशनशिप में हैं कसौटी .... की प्रेरणा - Bichhu.com

बुद्धू बक्से से/किससे लव रिलेशनशिप में हैं कसौटी …. की प्रेरणा

By idiot box
रवि खरे

घर से निकलकर सेट पर आईं भाभी जी……….
लंबे लाॅकडाउन के बाद आखिरकार टीवी इंडस्ट्री में रौनक लौट आई है… तमाम सीरियलों की शूटिंग शुरू होने के बाद अब भाभी जी घर पर हैं के सेट पर भी रौनक दिखाई देने लगी है…… सीरियल की भाभी जी सेट पर बेहद सावधानी से शूटिंग करती नजर आईं……. शूटिंग स्थल पर फेस शील्ड मास्क  सोशल डिस्टेंसिंग का भरपूर नजारा दिखाई दे रहा है…. जाहिर है कोरोना वायरस का प्रकोप अभी खत्म नहीं हुआ है ओर कोई भी किसी तरह की रिस्क लेने को तैयार नहीं है। इससे पहले नागिन 4 के सेट से रश्मि देसाई और निया शर्मा की फोटोज सामने आ चुकी हैं, जो कोरोना के खौफ के दौरान एक्टर्स ने शूटिंग तो शुरू कर दी लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी घबराहट भी जाहिर की. सभी के लिए कोरोना के खौफ के बीच गाइडलाइन्स के साथ शूटिंग करना किसी टास्क से कम नहीं है. हालांकि, मेकर्स सेट पर मास्क और सेनेटाइजेशन का पूरा ख्याल रख रही है.

By idiot box

किससे लव रिलेशनशिप में हैं कसौटी …. की प्रेरणा 
कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली  खूबसूरत अदाकारा ऐरिका फर्नांडीज इन दिनों लव रिलेशनशिप में हैं…. यह बात उन्होंने खुद स्वीकार की है और बताया है कि पिछले 3 साल से वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं दरअसल, एक चैट के दौरान एरिका से पूछा गया कि क्या वह सिंगल हैं? तो उन्होंने कहा, नहीं मैं रिलेशनशिप में हूं। एरिका ने यह भी बताया कि वह शख्स इस इंडस्ट्री से नहीं है। एरिका से जब इस दौरान पूछा गया कि कैसे एक रिलेशनशिप को आप अच्छे से हैंडल कर सकते हैं तो उन्होंने कहा, हर रिलेशनशिप में ऊंच-नीच होती रहती है। लेकिन दोनों को समझना होगा कि बहस के दौरान किसी एक शांत रहना जरूरी है। हां, बाद में आप अपनी बात रख सकते हैं।बता दें कि एरिका का नाम पार्थ के साथ काफी जोड़ा जाता था। लेकिन दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है। हालांकि, टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस अभी शूटिंग पर वापस जाने के लिए तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि वह अभी शूटिंग पर नहीं लौट सकतीं, बाहर के हालातों को देखते हुए। 

छोटे पर्दे पर वापस लौटा रोडीज…….
लाॅकडाउन के चलते डिब्बे में गए एमटीवी के रोडीज के नए शो एक बार फिर शुरू हो गए हैं। लाॅकडाउन के चलते शो की शूटिंग बंद कर दी गयी थी लेकिन इस दौरान ऑनलाईन ऑडिशन लिए जा रहे थे और अब शो के नए एपीसोड को रिलीज कर दिया गया है। एक्ट्रेस और शो की जज नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी देते हुए बताया था कि  27 जून से एमटीवी रोडीज रेवोल्यूशन के नए एपिसोड्स ब्रॉडकास्ट किए जाएंगे। इसी के साथ नेहा ने रोडीज के बिहाइंड द सीन्स के कुछ थ्रोबैक वीडयिोज भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं। इन थ्रोबैक वीडियोज में नेहा के अलावा, रणविजय सिंह, प्रिंस नरूला, निखलि चिनप्पा नजर आ रहे हैं। 

Related Articles