विपुल शाह के डूबते करियर को विद्युत जामवाल लगाएंगे पार? - Bichhu.com

विपुल शाह के डूबते करियर को विद्युत जामवाल लगाएंगे पार?

बिच्छू डॉट कॉम

फिल्ममेकर विपुल अमृतलाल शाह की आखिरी डायरेक्ट की गयी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। लेकिन इस असफलता को पीछे धकेलकरअब ‘आंखें’ के डायरेक्टर ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। खबर है कि वे अपनी अगली फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक करने की तैयारी कर रहे हैं।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की खबर के मुताबिक, विपुल शाह ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए एक सच्ची घटना से प्रेरित एक स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है और इस बारे में वह विद्युत जमवाल के साथ बातचीत कर रहे हैं। विद्युत जो विपुल के चार प्रोडक्शन वेंचर्स में पहले काम कर चुके हैं, के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने पहले ही फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी है और जल्द ही साइन करेंगे। माना जा रहा है कि नरेशन के लिए मिलने पर वह शूटिंग टाइमलाइन तय कर सकते हैं।

सूत्रों का कहना है कि “विपुल शाह, जिन्होंने नमस्ते लंदन, आंखें और वक़्त जैसी हिट फिल्मों में अक्षय कुमार को डायरेक्ट किया है, के नए फेवरेट विद्युत जामवाल हैं। विपुल ने विद्युत को शिकांत कामत की फ़ोर्स (2011) में जॉन अब्राहम के अपोजिट विलन के रूप में लॉन्च किया था। एक्शन के साथ विद्युत के जुनून के फैन, विपुल हमेशा उन्हें डायरेक्ट करना चाहते थे लेकिन उनके साथ काम करने के लिए एक यूनिक प्रोजेक्ट चाहते थे। हालांकि, उन्होंने अतीत में कुछ आइडियाज शेयर किये थे, लेकिन उनमें से कोई भी एक फिल्म नहीं बन पाई। अब आखिरकार, उन्हें एक स्क्रिप्ट मिली है, जिसपर वह साथ काम कर रहे हैं।”

माना जाता है कि विद्युत् की अपनी अलग ही फैन फॉलोविंग है। उनकी ;कमांडो’ सीरीज की साड़ी फ़िल्में और जंगली हिट साबित हुई थी। ऐसे में अगर विपुल विद्युत् के साथ मिलकर एक हिट फिल्म दे उन्हें गेम में वापस मान लिया जाएगा।

Related Articles