सुशांत की याद में 550 गरीब परिवारों को खाना खिलाएंगी भूमि पेडनेकर - Bichhu.com

सुशांत की याद में 550 गरीब परिवारों को खाना खिलाएंगी भूमि पेडनेकर

बिच्छू डॉट कॉम

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर दिल से सुशांत सिंह राजपूत को अपना दोस्त मानती थीं। अब उनके जाने के बाद भूमि ने ये संकल्प लिया है कि वे दिवंगत अभिनेता की याद में 550 गरीब परिवारों को भोजन करवाएंगी। बता दें कि, भूमि और सुशांत ने अभिषेक चौबे की ‘सोनचिड़िया’ में साथ काम किया था। फिल्म की शूटिंग चंबल के बीहड़ों में हुई थी, जहां एक्टर सितारों और ग्रहों को देखने के लिए अपनी दूरबीन साथ लेकर गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत ने गत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वे सिर्फ 34 साल के थे। उन्हें तारामंडल देखने का बहुत शौक था और इसके लिए उन्होंने बेहद हाई क्वालिटी का टेलिस्कोप भी खरीदा था। वे इस टेलिस्कोप से खुद तो ग्रहों की सैर करते ही थे, साथ ही अपने दोस्तों को भी इन ग्रहों से मिलवाते रहते थे। सुशांत उन चुनिंदा लोगों में से थे जिन्होंने चांद पर ज़मीन खरीदी थी।

उनकी मौत से उनके सभी दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री के लोग सदमे में हैं। भूमि सुशांत के काफी करीब थीं और इसलिए उनकी आत्मा की शांति के लिए वे अपनी तरफ से गरीबों को खाना खिलने की बात सोच रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस संकल्प का कार्ड शेयर किया जिसमे लिखा है कि वे ऐसा ‘एक साथ फाउंडेशन’ के साथ मिलकर कर रही हैं।

Related Articles