आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग जुलाई से होगी शुरू - Bichhu.com

आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग जुलाई से होगी शुरू

बिच्छू डॉट कॉम

गिल्ड के दिशानिर्देशों के अनुसार, कुछ फिल्ममेकर्स अपनी पेंडिंग पड़ी फिल्मों की शूटिंग जल्द शुरू करने जा रहे हैं। संजय गुप्ता ने जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी-स्टारर ‘मुंबई सागा’ पर पैचवर्क पूरा करने के लिए हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में लगभग 30 क्रू मेंबर्स के साथ जाने का फैसला किया है।

वहीं एक बड़े एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को मिली जानकारी के मुताबिक, आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग मिड जुलाई के बाद फिर से शुरू होने वाली है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का सेट मुंबई के फिल्म सिटी में बिना इस्तेमाल किये बना पड़ा हुआ है, क्योंकि मार्च में लॉकडाउन की अचानक घोषणा के बाद शूटिंग रोकनी पड़ी थी।

लेकिन अब खबर है कि वर्तमान नियमों का पालन करते हुए, मेकर्स सीमित ढंग से शूट दोबारा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पोर्टल के सूत्रों का कहना है, “फिल्म की शूटिंग का तीस फीसदी हिस्सा अभी बाकी है. फिल्म के सेट का एक हिस्सा फिल्म सिटी में खड़ा है और वही शूटिंग का वेन्यू होगा। COVID के बाद की दुनिया में काम धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है, ऐसे में टीम फिल्म को अगस्त के महीने तक तक खत्म कर सकती है। “

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो ये मुंबई की हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स पर आधारित है। फिल्म में आलिया लीड रोल में हैं और वह पहली बार भंसाली के साथ काम कर रही हैं।

Related Articles