डिज्नी हॉटस्टार बना नई फिल्मों के लिए बड़ा प्लेटफार्म, अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब भी इसी पर होगी रिलीज़ - Bichhu.com

डिज्नी हॉटस्टार बना नई फिल्मों के लिए बड़ा प्लेटफार्म, अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब भी इसी पर होगी रिलीज़

बिच्छू डॉट कॉम

लॉक डाउन ने बड़ी बड़ी फिल्मों को सीधे OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ करने का चलन शुरू कर दिया है।  इसकी शुरुआत अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ से हुई।  हालांकि ये फिल्म अमेज़न के प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की गई थी।  इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ करने का फैसला किया गया।  इसके बाद सभी बड़ी फिल्में जिनकी रिलीज़ लॉक डाउन की वजह से रुक गई थी, OTT प्लेटफॉर्म्स की ओर मुड़ने लगी।

लेकिन इनमें से ज़्यादातर फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट डिज्नी हॉटस्टार को मिला है।  ‘दिल बेचारा’ और जान्हवी कपूर की ‘गुंजन सक्सेना’ के बाद अब अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ भी डिज्नी हॉटस्टार पर ही रिलीज़ की जा रही है। हाल ही में डिज्नी के एक इवेंट में खुद अक्षय कुमार ने अपने हाथों से फिल्म के दो पोस्टर रिलीज़ किये।

एक पोस्टर आप अक्षय के किरदार के एक अलग अंदाज को देख सकते हैं, जबकि दूसरे में अक्षय मां लक्ष्मी की तरह खड़े हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ही पोस्टर्स काफी प्रोमिसिंग हैं और लोगों को फिल्म देखने के लिए प्रेरित करेंगे।  बात करें अक्षय की इस फिल्म की तो इसमें सुपरस्टार पहली बार ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।  यह फिल्म राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित हिट तमिल फिल्म ‘कंचना 2’ का हिंदी रीमेक है।  इस फिल्म में अक्षय के अलावा कियारा आडवाणी, अश्विनी कालसेकर, तुषार कपूर और शोभिता धुलिपाला भी हैं।

Related Articles