बुद्धू बक्से से/काम्या पंजाबी ने क्यों कहा….तो क्या औरत को मर जाना चाहिए…

रवि खरे/बिच्छू डॉट कॉम।

काम्या पंजाबी


काम्या  पंजाबी ने क्यों कहा….तो क्या औरत को मर जाना चाहिए…
टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है. वह ट्रोल्स को करारा जवाब देने से कभी नहीं चूकती हैं. हाल ही में काम्या पंजाबी के एक पोस्ट पर ट्रोल्स ने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कमेंट कर दिया, जिससे वह भड़क गईं. उन्होंने तुरंत ट्रोल्स के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया और पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर कर दिया.काम्या  ने बुधवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह वुमन एम्पावरमेंट पर स्पीच देती हुई नजर आईं. इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, श्एक अपनी शादी तो बचा नहीं पाई तलाक हो गया. फिर दूसरी शादी…हद है. इस पर जवाब देते हुए काम्या ने लिखा, मुझे खुश रहने का या जीने का कोई हक नहीं है क्या? तलाक हो गया है तो औरत को मर जाना चाहिए? तलाक से जिंदगी खत्म हो जाती है औरत की? आप जैसी सोच रखने वालों के खिलाफ आज हर लड़की को आवाज उठानी पड़ेगी और उठा भी रही हैं. मुझे कमजोर मत समझना. रुलड़की हूं लड़ सकती हूं. कुछ समय पहले काम्या ने हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में ट्रोलिंग को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा, मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया कि हमारे परिवार में अलगाव और तलाक की कोई जगह नहीं होती है. तलाक एक दर्दनाक शब्द है. भगवान ना करे कि किसी के साथ हो. हमारी सोसायटी इस शब्द को एक गाली की तरह यूज करती है. अगर कोई सिंगल है, या नई लाइफ शुरू करना चाहता है तो उन्हें ट्रोल किया जाएगा और लोग भी सपोर्ट नहीं करते हैं. बता दें कि काम्या पंजाबी  ने बिजनेसमैन बंटी नेगी के साथ शादी की थी, लेकिन यह रिश्ता 10 सालों तक ही चल पाया. साल 2013 में काम्या और बंटी अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए. काम्या को पहली शादी से एक बेटी भी है, जिसका नाम आरा है. इसके बाद उन्होंने पिछले साल शलभ दांग से दूसरी शादी की थी. इस शादी की खूब चर्चा रही।

अनुपमा की बादशाहत बरकरार…..  ये हैं चाहतें टॉप 5 में
ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क इंडिया ने इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। 48वें हफ्ते की इस टीआरपी लिस्ट में कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां अनुपमा ने इस लिस्ट में अपनी पोजिशन बरकरार रखी है, तो वहीं दूसरी ओर नंबर 3 पर दो शोज के बीच मुकाबला देखे को मिला। तो आइए जानते हैं इस हफ्ते किस शो को दर्शकों ने किया सबसे ज्यादा पसंद और कौन सा शो हुआ टॉप 5 में शामिल- 
अनुपमा
रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा स्टारर इस शो में बीते हफ्ते एक के बाद एक कई ट्विस्ट देखने को मिले। शो में तरफ जहां वनराज ने काव्या को तलाक देने का फैसला कर लिया है। तो वहीं दूसरी ओर अनुपमा और अनुज की केमेस्ट्री भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। शो के बीते एपिसोड में एक्सीडेंट होने के बाद अनुज मौत से जंग लड़ रहा है। ऐसे में शो में आए इन ट्विस्ट एंड टर्न ने इस फिर नंबर 1 बना दिया है।
गुम है किसी के प्यार में
सीरियल गुम है किसी के प्यार में इन दिनों में विराट और सई अलग हो चुके हैं। अलग होने के बाद जहां सई को अपने प्यार का एहसास हो गया चुका है, तो वहीं विराट की जान खतरे है। ऐसे में शो में चल रही उथल पुथल ने इसे इस हफ्ते फिर दूसरा स्थान दिलाने में मदद की है। 
उडारियां 
इस हफ्ते में लिस्ट में नंबर 2 की पोजिशन के लिए सीरियल उड़ारियां, शो गुम है किसी के प्यार में को टक्कर देता नजर आ रहा है।  तेजो और फतेह की जिंदगी में आए मोड़ ने शो की टीआरपी में काफी बढ़ोतरी कर दी है। ऐसे में यह शो में पिछले हफ्ते नंबर 3 से बढ़कर नंबर 2 पर आ गया है। 
इमली 
इस हफ्ते एक बार फिर टीवी सीरियल इमली तीसरे नंबर पर रहा। शो में चल रहा आदित्य और इमली के तलाक का ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है
पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को चौथे स्थान पर रखा गया है। अभिमन्यु और अक्षरा की दूरियों ने कहानी में नया मोड़ ला दिया है।
ये हैं चाहतें 
सीरियल चाहतें ने भी टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते भी अपनी पोजिशन बरकरार रखी है। रेटिंग की बात करें तो इस हफ्ते शो 5वें नंबर पर रहा। 

रामायण के लक्ष्मण  को याद आया पुराना वाक्या……
रामानंद सागर  की ‘रामायण से घर-घर में लक्ष्मण के नाम से फेमस हुए एक्टर सुनील लहरी  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी पोस्ट के जरिए अक्सर वह पुरानी बातों को याद कर फैंस के साथ अपनी यादों को ताजा करते हैं. सुनील लहरी ने टीवी ही नहीं फिल्मों में भी अभिनय किया है. हाल ही में उन्होंने अपनी पुरानी तस्वीरों के साथ एक पोस्ट शेयर करते हुए वो वाक्या याद किया, जब एक्ट्रेस के बड़े होने पर एक्ट्रर को खुद को बड़ा दिखाने के लिए मूछों का सहारा लेना पड़ता था. सुनील लहरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों को शेयर किया है. एक तस्वीर में वह अकेले दिखाई दे रहे हैं और एक तस्वीर में वह अपनी हीरोइन के साथ दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर काफी पुरानी है. इस तस्वीर के जरिए टीवी के लक्ष्मण ने बताने की कोशिश की है कि कैसे पहले उम्र का फासला कम किया जाता था. टीवी के लक्ष्मण ने लिखा, ‘यह भी एक अजीब चलन था और है, अगर आप अपने से बड़ी उम्र के एक्टर के साथ काम कर रहे हैं तो मूंछ रखकर जोड़ी बनाई जाती रही है. अपने समय की मशहूर एक्ट्रेस काजल किरण के साथ पुरानी पिक्चर.’ सुनील लहरी ने साल 1977 में फिल्म एक्ट्रेस काजल किरण के साथ काम किया था. दोनों ने फिल्म ‘हम किसी से कम नहीं ‘ में काम किया था. ये काजल की डेब्यू फिल्म थीं. इस फिल्म में ऋषि कपूर और जीनत अमान ने भी साथ काम किया था. सुनील लहरी के इस पोस्ट पर लोग काफी कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘सर आप मूछों में स्मार्ट लग रहे हैं’. एक अन्य ने लिखा, ‘नेशनल क्रश’. आपको बता दें कि पुराने दौर में फिल्मों में उम्र का फासला कम या ज्यादा मेकअप से ही किया जाता था. क्योंकि उस वक्त सिनेमा तकनीकी रूप से उतना उन्नत नहीं था आज तो वीएफएक्स के जरिए सब कुछ सम्भव है।

Related Articles