बिच्छू डॉट कॉम:टोटल रिकॉल/आपकी भगवान भी नहीं सुनेंगे, बहुमत से बनेगी कांग्रेस की सरकार: पटवारी

पटवारी

आपकी भगवान भी नहीं सुनेंगे, बहुमत से बनेगी कांग्रेस की सरकार: पटवारी
प्रदेश में मतदान के बाद से सीएम शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं। उनके मंदिर दर्शन पर कांग्रेस ने तंज कसा है। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि अब आपकी बात भगवान भी नहीं सुनेंगे। प्रदेश में बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी। पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंदिर दर्शन यात्रा को लेकर कहा कि शिवराज सिंह आप मंदिर-मंदिर भगवान की शरण में भगवान से प्रार्थना करते फिर रहे हैं, कि मेरी सरकार फिर से बचा लो। मुझे फिर मुख्यमंत्री बना दें। ऐसे में भगवान भी आप पर विचार कर रहे हैं कि आपको तीन बार आशीर्वाद दिया और चौथी बार सरकार को लूटा फिर प्रदेश कैसा बना। उन्होंने कहा कि जब आप मंदिर में प्रार्थना कर रहे थे, तब आपके माफिया पटवारी की हत्या कर रहे थे। अब आप कुछ दिन के सीएम बचे हैं, अब तो माफियाओं पर नकेल कसो।

कमलनाथ के संदेश पर भाजपा का तंज
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख कमलनाथ ने बीते रोज ट्विटर पर संविधान दिवस की शुभकामनाएं दी। इसमें उन्होंने लिखा कि आज ही के दिन 26 नवंबर 1950 को हमारा संविधान बनकर तैयार हुआ था। भारत का संविधान ही वह शक्ति है, जिसने देश की विविधता को एकता में समाहित किया है। आइये आज हम सब मिलकर संकल्प लें कि इस संविधान का पालन करते हुए देश की एकता और अखंडता को अक्षुण्ण बनाए रखने का सदैव प्रयास करते रहेंगे। जय संविधान। यहां उनसे एक गलती हो गई, जिस पर भाजपा ने तंज कसा है। दरअसल, 26 नवंबर 1949 को संविधान बनकर तैयार हुआ था, जबकि कमलनाथ ने इसका वर्ष 1950 लिख दिया  है।

शिवराज सरकार के दौरान बढ़ा भ्रष्टाचार: कमलनाथ
मध्य प्रदेश के शहडोल में अवैध खनन रोकने गए पटवारी की हत्या के मामले में सियासत तेज हो गई है। इस मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार के दौरान पनपे भ्रष्टाचार और घोटालों के कारण यह स्थिति बनी है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट साझा कर आरोप लगाया कि शहडोल में रेत माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने गए पटवारी प्रसन्न सिंह को ट्रैक्टर से कुचलकर मार देने की जघन्य वारदात सामने आई है। यह पहला मौका नहीं है ,जब मध्य प्रदेश में रेत माफिया ने इस तरह से किसी सरकारी कर्मचारी को कुचल कर मार दिया हो। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मैं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। ईश्वर उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

विधायक के भतीजे ने दोस्तों के साथ नाबालिग से किया गैंगरेप
विधायक के भतीजे और एक रिश्तेदार युवक पर नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म और अप्राकृतिक दुष्कृत्य का आरोप लगा है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर विधायक के भतीजे समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर मुरैना के माता बसैया इलाके में रहने वाले रामू कुशवाह, अरविंद कुशवाह, छोटे खान व एक अज्ञात के खिलाफ अपहरण कर गैंगरेप, अप्राकृतिक दुष्कृत्य, पॉक्सो एक्ट व एससी -एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों में शामिल अरविंद कुशवाह सुमावली विधायक अजब सिंह का भतीजा बताया जा रहा है।  

Related Articles