बिच्छू डॉट कॉम:टोटल रिकॉल/मंत्री के बेटे से जुड़े वीडियो पर एक्शन क्यों नहीं: कांग्रेस

कांग्रेस

मंत्री के बेटे से जुड़े वीडियो पर एक्शन क्यों नहीं: कांग्रेस
कांग्रेस ने केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के बेटे से जुड़ा एक और वीडियो बीते रोज जारी किया। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने मंत्री तोमर के बेटे के साथ लेन-देन की चर्चा करने वाले व्यक्ति का वीडियो दिखाया। इसमें वह कह रहा है कि पिछले कुछ दिनों से चल रहे वीडियो में देवेन्द्र तोमर से जो व्यक्ति बातचीत कर रहा है, वह मैं ही हूं। श्रीनेत ने कहा कि सत्य और असत्य का पता लगानें का काम जांच एजेंसियों का काम है। लेकिन सरकार को किस बात का इंतजार है। उन्होंने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी, सबसे बड़ा भ्रष्टाचार आपके मंत्री आपकी नाक के नीचे आपके प्रोत्साहन से कर रहे हैं, जबकि लोग सामने आकर सबूत साझा करने को तैयार हैं। आज सवाल यह है कि सरकार चुप क्यों है। यह चुप्पी संरक्षण है भ्रष्टाचार का। आप एक्शन  क्यों नहीं ले रहे हैं।

भाजपा से पूछें बुंदेलखंड  पैकेज का पैसा कहां गया?
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि जब हमारी यूपीए की सरकार थी। हम बुंदेलखंड पैकेज लाए थे। 7 हजार करोड़ रुपए का पैकेज कांग्रेस पार्टी की सरकार ने बुंदेलखंड को दिया था। उसका आपको एक रुपया नहीं मिला। ये पैसा सिंचाई में नहीं गया, किसानों को नहीं मिला, मजदूरों को नहीं मिला। मध्यप्रदेश और हिंदुस्तान के लिए सबसे जरूरी काम जाति गणना है। किसकी कितनी आबादी है। इसका पता लगाना है। जैसे ही हमारी सरकार आएगी। हम ये काम शुरू कर देंगे। और आपका जो हक बनता है वो आपको मिलेगा। विदिशा शहर के लिए 1700 करोड़ रुपए भेजे गए। लेकिन आपकी जेब में एक रुपया भी नहीं आया।

भाजपा का किसानों को सम्मान देने का संकल्प
भाजपा ने किसानों के परिश्रम को सम्मान देने के लिए संकल्प लिया है कि आने वाले साल से गेहूं का समर्थन मूल्य 2700 और धान का समर्थन मूल्य 3100 रुपये किया जाएगा। ये लालच नहीं है, बल्कि अन्नदाता के अथक परिश्रम को सम्मान है। जो बांध सरकार ने बनाए हैं, वे पेयजल के लिए बनाए जा रहे हैं। दिसंबर 2024 तक हर घर को पानी दिया जाएगा, ये आश्वासन नहीं गारंटी है। यह बात केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने बीते रोज जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उनके द्वारा घर-घर मतदाता पर्चियां बांटी गईं और वोटिंग के लिए पीले चावल दिए गए।

संविदा कर्मचारियों के लिए कांग्रेस पहली कैबिनेट में लाएगी प्रस्ताव
कांग्रेस ने एक नया दांव चलते हुए संविदा कर्मचारियों को लेकर बड़ी घोषणा की है। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट किया कि मध्यप्रदेश के समस्त संविदा कर्मचारियों के साथ पिछले 18 सालों से अन्याय हो रहा है। कांग्रेस सरकार संविदा कर्मचारियों के सुरक्षित और उज्ज्वल भविष्य के लिए वचनबद्ध है। संविदा कर्मचारियों की सेवा संबंधी सभी मांगों के लिए कांग्रेस सरकार पहली कैबिनेट में प्रस्ताव लाएगी। इसी तरह से नाथ ने अतिथि शिक्षकों को लेकर भी वचन दिया है। उन्होंने ट्वीट किया कि स्कूलों और कॉलेजों की शिक्षा व्यवस्था को सतत और सुचारू रखने वाले अतिथि शिक्षकों और अतिथि विद्वानों की सेवाओं का सम्मान करते हुए उनके हित में सरल और हितकारी नीति तैयार करेंगे, ताकि उन्हें नियमित सेवा में स्थान मिल सके। 

Related Articles