बिच्छू डॉट कॉम:टोटल रिकॉल/राहुल ने तो कांग्रेस को समाप्त करने की कसम खाई है:शिवराज

शिवराज सिंह चौहान

राहुल ने तो कांग्रेस को समाप्त करने की कसम खाई है: शिवराज
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नर्मदापुरम पहुंचकर मां नर्मदा की पूजा-अर्चना कर देश और प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की। उन्होंने होशंगाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। चौहान ने कहा कि आजादी के बाद महात्मा गांधी जी ने कहा था कि, कांग्रेस का उद्देश्य पूरा हो गया है इसलिए कांग्रेस को समाप्त कर नए राजनीतिक दल का गठन करना चाहिए लेकिन राजनीतिक स्वार्थ के लिए पंडित जवाहर लाल नेहरू ने उनकी बात नहीं मानी और कांग्रेस को भंग नहीं किया। उस वक्त नेहरू ने तो महात्मा गांधी की बात नहीं मानी, लेकिन राहुल गांधी ने कसम खा कर रखी है कि, वो कांग्रेस को समाप्त करके ही चैन की सांस लेंगे।

पीएम  ने भारत को विश्व पटल पर स्थापित किया:  सिंधिया
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले दस वर्षों में केंद्र की भाजपा सरकार ने देश का सभी क्षेत्रों में विकास किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत को विश्व पटल पर स्थापित किया है। प्रधानमंत्री कहते हैं कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा को कार्य रूप में उतार रहे हैं, जिस कारण देश के भ्रष्टाचारी परेशान हैं और पानी पी-पी कर एक दूसरे को कोसने वाले राजनीतिक दल एक गठबंधन बनाकर एक हो गए हैं। यह बात केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी में  विधानसभा क्षेत्र के मंडल व बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही है।

खतरे में प्रजातंत्र, हम नहीं चाहते रूस जैसी व्यवस्था भारत आए: तन्खा
खजुराहो में राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा इस देश से प्रजातंत्र खत्म करने में सफल हो गई तो 2029 का चुनाव वह अकेले ही लड़ेगी। उन्होंने कहा कि आज प्रजातंत्र को बचाने की लड़ाई है। राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आज देश में आपातकाल का दूसरा रूप है। हम चाहते हैं कि जनता बाहर निकले और प्रजातंत्र-जनतंत्र को बचाए। आज प्रजातंत्र को बचाने की लड़ाई है। विवेक तन्खा ने कहा कि बीजेपी अकेली चुनाव लड़ेगी तो न विपक्ष होगा न दूसरी पार्टी होगी। हम नहीं चाहते चाइना और रूस जैसी व्यवस्था भारत में आये। आज प्रजातंत्र को खतरा है जिसको बचाना है।

राहुल गांधी अपने अंदर झांककर देखें: सीएम
राहुल गांधी द्वारा भाजपा के चार सौ से ज्यादा सीट जीतकर संविधान बदलने के बयान पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि राहुल गांधी अपने अंदर झांक कर देखें। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है हम चुनाव नहीं लड़ रहे, लोगों की जिंदगी बदलने का अभियान चला रहे हैं। विपक्ष के लोग संविधान बदलने की बात कर रहे हैं। संविधान में अगर 370 जैसी गलत धारा थी उसे बदलना चाहिए तो उसे कश्मीर की बेहतरी के लिए बदलकर दिखाया। डॉ. यादव ने कहा कि मुझे इस बात की प्रसन्नता है। किसान, युवा, गरीब मजदूर सब की जिंदगी बदलना, उनके जीवन में खुशहाली लाने की दिशा में नरेंद्र मोदी की सरकार काम कर रही है। राहुल गांधी अपने अंदर झांक कर देखें जब वह संविधान बदलने की बात कर रहे हैं। संविधान बदलने का परिणाम ही रहा की तीन तलाक जैसे निर्णय को कांग्रेस ने बदल दिया।

Related Articles