बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/शिवराज के बंगले पर सिंघार की नजर, अपने लिए मांगा

उमंग सिंघार

शिवराज के बंगले पर सिंघार की नजर, अपने लिए मांगा
नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार की नजर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के बंगले पर है। उन्होंने लिंक रोड नंबर एक 74 बंगला इलाके में स्थित बी- 09 बंगला अपने लिए आवंटित करने की मांग की है। इसको लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। फिलहाल इस बंगले में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का कार्यालय बना हुआ है। शिवराज इसी से सटे बी-8 बंगले में निवासरत हैं, जिसे उन्होंने मामा का घर नाम दिया है। सिंघार ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में लिखा है कि शासकीय आवास क्रमांक बी-09 बंगला मप्र की आदिवासी वर्ग की नेता और प्रदेश की पहली महिला उप मुख्यमंत्री स्वर्गीय जमुना देवी को नेता प्रतिपक्ष होने के नाते वर्षों तक आवंटित रहा है। वे आदिवासी समुदाय की नेता होने के साथ ही मेरी बुआ थीं। लिहाजा, भावनात्मक रूप से इस शासकीय आवास से मेरा लगाव भी है। मेरा अनुरोध है कि नेता प्रतिपक्ष होने के नाते मुझे यह शासकीय आवास आवंटित करने का कष्ट करें।

अब कथा मंच पर भजन गाते नजर आए पूर्व मंत्री भार्गव
सागर जिले की रहली सीट से नौ बार के विधायक व पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है, जिसमें वह भगवा वस्त्र पहन कर कथा मंच पर भजन गायन करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो खुद उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर शेयर किया। गढ़ाकोटा कस्बे के पटेरिया धाम में श्रीमद् भागवत कथा चल रही है। उन्होंने कथावाचक की वेशभूषा में भजन गाया। इसमें वे कह रहे हैं कि बाल्यावस्था में एक गीत गाया करता था। 50 साल के बाद फिर से उसे दोहरा रहा हूं। वीडियो में वह बनवारी रे, जीने का सहारा तेरा नाम रे मुझे दुनिया वालों से क्या काम रे.. गा रहे हैं।

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप, भेजा जेल
दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष व मोगरगांव के वर्तमान सरपंच सिलदार पटेल का बेटा है। थाना प्रभारी बीएल मंडलोई ने बताया कि नूतन नगर क्षेत्र में रहने वाले प्रकाश पटेल नामक व्यक्ति ने दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। यह घटना चार-पांच दिन पुरानी बताई जा रही है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्रकाश के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पीड़िता के घर में ही घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मूलत: मोगरगांव का निवासी है। शहर के नूतन नगर में किराए के मकान में रह रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आईपीएस अफसर शर्मा भाजपा में होंगे शामिल, चुनाव लड़ेंगे
मध्यप्रदेश कैडर के सबसे सीनियर आईपीएस अफसर पुरुषोत्तम शर्मा भाजपा में शामिल होंगे। उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने का भी ऐलान किया है। उन्होंने इस संबंध में केंद्रीय नागरिक उड्यन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी मुलाकात की है। सोशल मीडिया पर शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने समर्थकों से कह रहे हैं कि मुझे फरवरी में दिल्ली में भाजपा में शामिल होना है। उसके बाद मुझे सांसदी (लोकसभा) का चुनाव लड़ना है। आप लोग अपने सभी रिश्तेदारों और परिचितों तक यह जानकारी पहुंचा दीजिए और ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने साथ जोडि़ए। वे कहते हैं कि मैं आप लोगों की सेवा के लिए आ रहा हूं, मुझे कुछ चाहिए नहीं, मेरे पास सबकुछ है। माना जा रहा है कि सिंधिया से उनकी मुलाकात भी इसी संबंध में हुई है। शर्मा मध्यप्रदेश के 1986 बैच के आईपीएस अफसर है।

Related Articles