बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/रानी कमलापति की प्रतिमा के पास बनाया अश्लील वीडियो, सांसद शर्मा भडक़े

सांसद शर्मा

रानी कमलापति की प्रतिमा के पास बनाया अश्लील वीडियो, सांसद शर्मा भडक़े
छोटे तालाब के पास स्थित आर्च ब्रिज के किनारे स्थापित रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने अश्लील डांस करते हुए युवक का  वीडियो वायरल हुआ है। इसे लेकर भोपाल सांसद आलोक शर्मा सहित अन्य लोगों ने आपत्ति जताई है। शर्मा ने अपने एक्स हेंडल पर पोस्ट किया कि भोपाल में राजा भोज और रानी कमलापति का गौरवशाली इतिहास रहा है। रानी कमलापति की प्रतिष्ठा को स्थापित करने के लिए मैंने महापौर रहते हुए जहां रानी कमलापति ने जौहर  किया था, उस स्थान पर उनकी विशाल प्रतिमा स्थापित कराई है। उनकी प्रतिमा के सामने किसी ने अश्लील वीडियो बनाया है, जो आपत्तिजनक है। पुलिस कमिश्नर से आग्रह है कि जिसने यह वीडियो बनाया है, इसकी तहकीकात करके दोषी के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की जाए।

चार-चार मोबाइल में नहीं प्याज में दिख रही महंगाई: विधायक शाक्य
गुुना विधायक पन्नालाल शाक्य ने लोगों द्वारा लगातार महंगाई को लेकर उठाए जा रहे सवालों को लेकर कहा कि महंगाई कहां है, लोग चार -चार फोन चला रहे हैं। उन्हे केवल बस प्याज की महंगाई दिख रही है। प्याज तो आज महंगी है, कल सस्ती हो जायेगी। नागरिक अभिनंदन में भाग लेने पहुंचे शाक्य ने कहा कि किसान सम्मान निधि मिल रही है न, लाडली बहना मिल रही है न, आयुष्मान मिल रहा है न। मुफ्त में गेंहू चावल मिल रहे हैं। तो भईया पैसा भी धीरे- धीरे आएगा। उन्होंने कहा कि फिर कुछ लोग एक शिगूफा छोड़ देते हैं कि अरे भाईसाहब महंगाई बहुत है। बहुत अच्छी बात है, महंगाई बहुत है। मोबाइल चल ही रहा है। हम चलाएं तो ठीक  है, हमारी पत्नी भी चला रही। हमारा लडक़ा भी चला रहा, लडक़ी भी चला रही है। तो फिर कहां है महंगाई। तुम प्याज की महंगाई की कह रहे हो। प्याज तो मौसमी सब्जी है, कम ज्यादा होती रहती है।

तुष्टिकरण करने वालों की राजनीति समाप्त करने का समय: वीडी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने संगठन पर्व के तहत महू और इंदौर में कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भरोसा है। प्रधानमंत्री देश की जनता के जीवन में खुशहाली लाने का कार्य कर रहे हैं। कांग्रेस छल कपट और झूठ के साथ तुष्टिकरण की राजनीति करती है। संगठन पर्व भाजपा को उन स्थानों पर मजबूती देने का अभियान है, जहां हम कमजोर है। यह समय तुष्टिकरण करने वालों को जवाब देने का नहीं, उनकी राजनीति समाप्त करने का समय है। इसलिए आप सभी लोग हर बूथ पर भाजपा को और मजबूती देने के लिए रिकॉर्ड  संख्या में लोगों को भाजपा का सदस्य बनाएं। यहां इतना अधिक लोगों को पार्टी का सदस्य बनाएं कि यह जिला संगठन पर्व में भी देश का एक नंबर का जिला बन जाए।

लाड़ली बहनों को कब मिलेंगे पक्के आवास, पूछा पटवारी ने
मध्यप्रदेश की मोहन सरकार के कार्यकाल को नौ महीने पूरे हो गए हैं। इस पर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने सरकार से 9 सवाल पूछे हैं। पटवारी ने सीएम डॉ. मोहन यादव को पत्र लिखा है। पटवारी ने पूछा कि नौ महीनों में प्रदेश की जनता ने बड़े बदलाव की उम्मीद की थी। चूंकि, भाजपा ने यहां 20 वर्षों से शासन किंया है। जनता को विश्वास था कि आपके वादे जल्द ही पूरे होंगे। मगर, जमीनी हकीकत निराशाजनक है। पटवारी ने पत्र के माध्यम से कहा है कि मैं आपकी सरकार द्वारा किए गए वादों और उनके अनुपालन की स्थिति पर ध्यान आकर्षित कराना चाहता हूं। भाजपा ने चुनाव पूर्व अपने संकल्प पत्र में कई महत्वपूर्ण वादे किए थे, जिसे मोदी की गारंटी, भाजपा का भरोसा का नाम दिया गया था। मैं आपका ध्यान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दी गई उन्हीं गारंटी की ओर लाना चाहता हूं, जिन पर अब जनता का भरोसा कम होता जा रहा है।

Related Articles