बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/विधायक डोडियार पर डॉक्टर का एक करोड़ रुपए मांगने का आरोप

कमलेश्वर डोडियार

विधायक डोडियार पर डॉक्टर का एक करोड़ रुपए मांगने का आरोप
हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बाप पार्टी के विधायक कमलेश्वर डोडियार एक बार फिर से सुर्खियों में है। विधानसभा में बाइक लेकर पहुंचने वाले विधायक डोडियार सत्र में 30 लाख रुपए की कार से आए थे। आरोप है कि डोडियार बाजना में एक बंगाली डॉक्टर तपन के यहां  पहुंचे और मौके पर ही प्रशासनिक अमले को कार्रवाई के लिए बुला लिया गया था। उन पर डॉक्टर तपन ने दादागिरी करने और एक करोड़ की अड़ीबाजी का आरोप लगाया है। इस संबंध में कमलेश्वर डोडियार का कहना है कि वह  इसलिए गए थे कि बिना किसी डिग्री के डॉक्टर वहां पर इलाज कर रहा था। आने वाले समय में उनके विधानसभा क्षेत्र में जितने भी बंगाली डॉक्टर या अन्य डॉक्टर हैं, जो गलत तरीके से इलाज कर रहे हैं। उनके विरुद्ध वह कार्रवाई करवाएंगे।

राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा दो मार्च को मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी। भाजपा में जाने की अटकलों पर विराम लगने के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल होंगे। कमलनाथ दो मार्च को छिंदवाड़ा से ग्वालियर पहुंचेंगे और यात्रा में शिरकत करेंगे। वे छह मार्च तक यात्रा के साथ रहेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि प्रदेश की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की अगवानी के लिए उत्साहित हैं। अन्याय, अत्याचार और शोषण के खिलाफ हम सबके नेता राहुल गांधी पूरे देश में सडक़ों पर उतरकर एक निर्णायक लड़ाई का ऐलान कर चुके हैं। मैं मध्यप्रदेश की जनता और कांग्रेस के जांबाज कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर राहुल गांधी का संबल और साहस बनें।

वीडियो वायरल होने के बाद भाजयुमो जिला अध्यक्ष को पद से हटाया
दमोह भाजयुमो जिलाध्यक्ष भरत यादव के कथित ऑडियो वायरल मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी ने उन्हें पद से हटा दिया है। यह ऑडियो जिले की राजनीति में चर्चाओं का विषय बना हुआ है। दअरसल युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष यादव का कुछ दिन पहले एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें वह एक महिला से बातचीत के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को गालियां दे रहे थे और उस महिला से भी अभद्र भाषा में बात कर रहे थे। यह वायरल ऑडियो पार्टी के सभी नेताओं के पास पहुंचा था और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इसे संज्ञान में लिया और उसके बाद भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी को कार्रवाई के निर्देश दिए थे, जिसके बाद उन्हें पद से हटा दिया गया है। हालांकि अपनी सफाई में भरत यादव का कहना था, कि उन्हें नहीं पता कि यह किसका ऑडियो है।

विवेक तन्खा ने की मोदी सरकार की तारीफ
राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने केंद्र सरकार की तारीफ की है। उन्होंने जबलपुर एयरपोर्ट की आधुनिक नए टर्मिनल बिल्डिंग पर ट्वीट कर बधाई दी है। उन्होंने केंद्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी धन्यवाद देते हुए कहा कि यह जबलपुर के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा। तन्खा ने एक्स पर लिखा- हमारे सांसद एवं समस्त जनप्रतिनिधियों के प्रयास से सौगात मिल रही है। इसमें वकीलों, शहर की जनता, प्रेस और मीडिया का भी योगदान है। कमलनाथ सरकार ने जमीन दी और भारत सरकार ने इसे बनवाया है। पीएम नरेंद्र मोदी 29 फरवरी को जबलपुर एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग का लोकार्पण करेंगे। 450 करोड़ रुपए की लागत से यह नई टर्मिनल बिल्डिंग बनी है। पीएम मोदी अन्य निर्माण कार्यों का भी वर्चुअली लोकार्पण करेंगे।

Related Articles