बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/दिग्विजय जैसी विचारधारा को पनपने नहीं देना है: बोले वीडी

 बोले वीडी

दिग्विजय जैसी विचारधारा को पनपने नहीं देना है: बोले वीडी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह और कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगकर सेना और सैनिकों का अपमान किया था। यह दोहरे चरित्र वाले लोग हैं। जयचंद की भूमिका के सारे गुण दिग्विजय जैसे नेताओं में हैं। दिग्विजय सिंह जैसे विचारधारा को मप्र और देश में नहीं पनपने देना है। दिग्विजय ने अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा का विरोध किया और खुद को उस कुल का बताते हैं। लेकिन गांधी परिवार का दरबारी बने रहने के लिए उन्होंने अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा का बहिष्कार कर सनातन का अपमान किया है। यह बात भाजपा अध्यक्ष ने तलेन में कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा-राजगढ़ क्षेत्र से भी कई लोग कार सेवक के रूप में अयोध्या पहुंचे थे और उन पर भी गोलियां व लाठियां बरसीं थीं।

विपक्ष की आवाज खत्म करने पूरी ताकत लगा रही सरकार: पायलट
राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जीरापुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दस वर्षों से शासन करती आ रही भाजपा सरकार को महंगाई, बेरोजगारी, लोकतंत्र और संविधान जैसे अहम मुद्दों पर जमकर घेरा। वहीं उन्होने दिग्विजय सिंह को बेदाग नेता बताया। पायलट ने दिग्विजय की तारीफ करते हुए कहा कि आपके प्रत्याशी दस वर्ष तक मुख्यमंत्री रहे और 40 से 45 वर्ष के राजनीतिक जीवन में इनके ऊपर कोई दाग नहीं है। ये बेदाग हैं। भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए पायलट ने कहा कि देश में भय का माहौल बना रखा है और विपक्ष को टारगेट किया जा रहा है। सरकार की पूरी ताकत लगी है विपक्ष के नेताओं की आवाज को खत्म करने के लिए। 147 सांसदों को एक दिन में निलंबित कर दिया और फिर कानून पारित किए जा रहे हैं।

महिलाओं का अपमान करना ही कांग्रेस का चरित्र: यादव
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भाजपा नेत्री इमरती देवी पर प्रदेश कांग्रेसाध्यक्ष जीतू पटवारी के बयान पर कहा- मुझे यह सुनकर दुख होता है कि कांग्रेस के नेता महिलाओं के बारे में कैसी बात करते हैं। ये उनके लिए डूब मरने के बराबर है। अब, प्रियंका गांधी कहां हैं जो लडक़ी हूं, लड़ सकती हूं की बात करती हैं? उन्हें अपने प्रदेश अध्यक्ष से उनके बयान के बारे में पूछना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस का चरित्र है। पटवारी को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और कांग्रेस को कार्रवाई करनी चाहिए। मैं उनके बयान और व्यवहार की निंदा करता हूं।

जिला कोर्ट में लगी भाजपा नेता बम की अग्रिम जमानत भी खारिज
इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रहे अक्षय कांति बम की अग्रिम जमानत निरस्त कर दी गई है। 17 साल पुराने मामले में धारा 307 बढ़ाई गई थी। इस मामले में अक्षय ने जिला कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी। वह इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी थे , लेकिन उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था। इसके बाद से ही उनकी लगातार मुश्किलें बढ़ती  जा रही है। इंदौर जिला कोर्ट के न्यायाधीश  मनोज शर्मा ने बम की तरफ से लगाई गई अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। मामला 17 साल पुराना है, जिसमें खजराना थाने में अक्षय के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की कोशिश, फायरिंग करने का मामला सामने आया था। इसके बाद से लगातार मामले की सुनवाई इंदौर जिला कोर्ट में चल रही थी। इंदौर जिला कोर्ट में धारा बढ़ाने के बाद अक्षय बम की तरफ से अग्रिम जमानत याचिका प्रस्तुत की गई थी।

इमरती मामले में एक्शन, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू के खिलाफ एफआईआर
पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिए जाने के मामले में डबरा पुलिस ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसे इमरती देवी की शिकायत पर अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत दर्ज किया गया है। पटवारी ने इमरती के बारे में आपत्तिजनक बयान एक दिन पहले दिया था। पटवारी ने मुरैना में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की सभा से लौटने के बाद शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा के निवास पर रात्रि भोज के लिए गए थे। इस दौरान मीडिया की ओर से इमरती को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में पटवारी ने कहा, अब इमरती का रस खत्म हो गया है, जो अंदर चाशनी होती है। अब मैं कुछ बात नहीं कह रहा।

Related Articles