बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/भाजपा विधायक की नपा अध्यक्ष बेटी 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भाजपा विधायक की नपा अध्यक्ष बेटी 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार
पन्ना जिले के अमानगंज नगर परिषद अध्यक्ष व भाजपा नेत्री सारिका खटीक को सागर लोकायुक्त पुलिस ने 30 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। दरअसल राघवेंद्र राज मोदी के द्वारा नगर परिषद अमानगंज में विद्युत मेंटिनेंस के लिए लिफ्ट मशीन लगाई गई थी। जिसका भुगतान करीब 4 महीने से नहीं हुआ था । जब राघवेंद्र मोदी अपने बिल के भुगतान के लिए नगर परिषद पहुंचे तो वहां पर कर्मचारियों ने अध्यक्ष से मिलने को कहा। जिस पर उन्होंने अध्यक्ष से मिलकर बिल की भुगतान की बात कही तो नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक ने बिल के भुगतान की एवज में 30 हजार की रिश्वत मांगी। राघवेंद्र राज मोदी ने इसकी शिकायत लोकायुक्त सागर से की थी। इसके बाद खटीक को रिश्वत लेते पकडा़ गया है।

पटवारी के बिगड़े बोल, कहा खत्म हो गया इमरती का रस
प्रचार के लिए ग्वालियर पहुंचे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने पूर्व मंत्री इमरती देवी के बारे में कहा है कि इमरती का रस खत्म हो गया है, जो उसके अंदर चाशनी होती है। उनके इस बयान पर विवाद खड़ा होते ही वे अब कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। दरअसल यह टिप्पणी उनके द्वारा तब की गई, जब उनसे इमरती देवी द्वारा कांग्रेस की मदद किए जाने के मामले को लेकर वायरल हो रहे ऑडियो के संबंध में सवाल पूछा गया था। उधर, इस मामले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- यह केवल इनके बोल नहीं, बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी की मानसिकता है। दलितों व खासकर महिलाओं का अपमान इस पार्टी की रीत बन गई है। इमरती देवी का कहना है कि वह अभी अशोक नगर में हैं। ग्वालियर आकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के बयान के खिलाफ एफआईआर कराएंगी।

कांग्रेसी न राम के हुए, न राष्ट्र के हुए, राज्य का पहले ही बंटाढार कर दिया
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कार्यकर्ता सम्मेलन एवं संत समागम में शिरकत करने के साथ ही देवास, आगर तथा राजगढ़ में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं में कहा है कि कांग्रेसी न राम के हुए, न राष्ट्र के हुए और राज्य का तो पहले ही दिग्विजय सिंह ने बंटाढार कर दिया। अयोध्या में श्रीराम का मंदिर बन गया तो कांग्रेस को लगा कि उनका वोट बैंक लुट गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार का चुनाव भाजपा- कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन का चुनाव नहीं है, बल्कि इस बार का चुनाव तो सनातन संस्कृति और सनातन संस्कृति को गाली देने वालों के बीच का चुनाव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारी सनातन संस्कृति की रक्षा के लिए दिन-रात जुटे हुए हैं। लेकिन कांग्रेस और इसके घमंडिया गठबंधन ने हमेशा से देश की सनातन संस्कृति को बदनाम करने का काम किया है।

कांग्रेस ने महिलाओं के टुकड़े कर भट्टियों में भूना: उमा भारती
कंगना रनौत पर कांग्रेस कैंडिडेट विक्रमादित्य सिंह की मां प्रतिभा सिंह के विवादित बयान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि मुझे लगता है कि जिनके खिलाफ वह बोलीं हैं, वे जवाब देने में बहुत सक्षम हैं। कंगना रनौत को किसी प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं है। महिला शक्ति पर विवादित भाषा का उपयोग किए जाने के सवाल पर उमा भारती ने कहा, ये तो कांग्रेस का चरित्र है, महिला विरोधी। उन्होंने महिलाओं के टुकड़े-टुकड़े करके भट्टियों में भूना है। आप भूल गए क्या इस बात को? जब भट्टियों में भूना गया था । जब नैना साहनी कांड हुआ था। वो कांग्रेस की नेत्री थी, जिसको आग लगा दी गई थी ,या आग लगा दी गई थी ,वो आज तक नहीं पता चला। बाकी वो लडक़ी जो फिल्मी हीरोइन है, जो खड़ी हुईं हैं, वह अपना बचाव करने में सक्षम है। वह बहुत ताकत से अपना बचाव करती है और वो बोलती भी बंद कर देतीं हैं।

Related Articles