बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/कलेक्टर सहित कई अफसरों पर लोकायुक्त में प्रकरण दर्ज

लोकायुक्त

कलेक्टर सहित कई अफसरों पर लोकायुक्त में प्रकरण दर्ज
दो साल पहले से इंदौर में भू-माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रहे अधिकारी एक शिकायत के आधार पर लोकायुक्त के घेरे में आ गए। मामला इंदौर की त्रिशला गृह निर्माण संस्था का है जिसका कर्ताधर्ता भू-माफिया दीपक जैन उर्फ दिलीप सिसोदिया उर्फ दीपक मद्दा बताया जाता है। मद्दा इस वक्त त्रिशला संस्था सहित कई गृह निर्माण संस्थाओं में हुए प्लाटों की हेराफेरी और जमीनों के अवैध सौदे में दर्ज एफआईआर के तहत जेल में हैं। इसी संस्था के एक सदस्य की शिकायत पर लोकायुक्त भोपाल ने इंदौर के तात्कालिक अपर कलेक्टर अभय बेडेकर जो इस वक्त आलीराजपुर कलेक्टर के पद पर पदस्थ हैं। उनके सहित कई अधिकारियों और सहकारिता विभाग के निरीक्षकों पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

देवरी से दो पार्टियों ने एक ही व्यक्ति को थमा दिया टिकट
सागर जिले की देवरी विधानसभा सीट पर दो पार्टियों ने एक ही व्यक्ति को अपना उम्मीदवार बना दिया। दो पार्टियों से टिकट मिलने के बाद उम्मीदवार भी परेशान रहे और नामांकन फॉर्म जमा करते वक्त उन्होंने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के टिकट से ही चुनाव लड़ना तय किया है। दरअसल, देवरी विधानसभा सीट से अभा गोंडवाना पार्टी और गोंगपा ने केसली के रजत दीवान को टिकट दे दिया। दोनों ने अलग-अलग सूची जारी की, जिसमें रजत दीवान का नाम देवरी सीट से घोषित किया गया। बीते रोज दीवान ने अपना नामांकन फॉर्म जमा किया, जिसमें उन्होंने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के टिकट से ही चुनाव लड़ने का ऐलान किया। उनका कहना है कि अखिल भारतीय गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के पदाधिकारियों से टिकट को लेकर कभी उनकी बात नहीं हुई।

झूठ की मशीन पांच माह से डबल स्पीड से चल रही , बोले नाथ
पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि 18 साल में भाजपा की सरकार ने प्रदेश को चौपट कर दिया। प्रदेश में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है, जो भ्रष्टाचार का शिकार नहीं है। हालत यह रही कि रुपए दो काम लो की तर्ज पर शिवराज सरकार ने काम किया। जनता को ठगने का काम किया। नाथ ने एक चुनावी सभा में कहा कि शिवराज सबसे बड़े ठगराज हैं। उन्होंने कहा कि उनकी झूठ की मशीन 5 महीने से डबल स्पीड पर काम कर रही है। वे एक लाख नौकरियों की बात कहते हैं, लेकिन मैं कहता हूं घोषणा मत करिए, जो रिक्त पद हैं, उन्हें ही भर दीजिए। युवाओं का भला हो जाएगा।

खरगे, नाम के अध्यक्ष, पूरी फसल तो भाई-बहन काट रहे
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे तो कांग्रेस के नाममात्र के अध्यक्ष हैं। असल में तो भाई-बहन फसल काटते हैं। मध्यप्रदेश में भी कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने पूरी पार्टी पर कब्जा जमा कर रखा है और आगे की संभावनाएं भी कांग्रेसियों की समाप्त कर दी हैं। उनके आगे की पीढ़ी भी तैयार है और वो टिकट भी बांट देती है। भाजपा के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित करते हुए शिवराज ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना तंज कसते हुए कहा कि, आप ही देखिए उनमें और हम में अंतर क्या है। वो लोग आटे को लीटर में तोलते हैं। धान का खेत काटने पहुंच जाते हैं, लेकिन यह पता ही नहीं है कि धान जमीन के नीचे होती है या जमीन के ऊपर।

बीजेपी सांसद ने की कांग्रेस की तुलना हमास आतंकवादियों से
भाजपा सांसद और प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने कांग्रेस की तुलना हमास से कर दी है। उन्होंने कांग्रेस को आतंकवादियों का सपोर्टर बताया। तिवारी ने तंज कसते हुए कहा कि मप्र में हम जहां लाड़ली बहनों का ख्याल रखते हैं, वहीं कांग्रेस को सिर्फ एक लाड़ले का ख्याल होता है। सांसद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आतंकवादियों को सपोर्ट कर रही है। इनके हमास बहुत जगह अपनी जड़ें जमा रहे हैं। कांग्रेस मतलब हमास, आतंकियों का पैरोकार, कांग्रेस मतलब सनातन धर्म को नष्ट करने की साजिश, लेकिन मप्र की जनता हमास की सरकार नहीं बनने देगी। मप्र को कांग्रेस ने किस तरह रुलाया था यह कोई नहीं भूला।

Related Articles