बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/नकुल ने युवाओं से मांगा आईपीएल टीम का नाम

नकुलनाथ

नकुल ने युवाओं से मांगा आईपीएल टीम का नाम
कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने जनता से अनोखी अपील की है। युवाओं से अपील करते हुए उन्होंने मध्यप्रदेश की आईपीएल टीम के लिए नाम सुझाने को कहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए नकुलनाथ ने कहा कि युवा होने के नाते हमेशा स्पोट्र्स को बढ़ावा दिया है और मध्यप्रदेश के युवाओं से कहना चहता हूं कि जैसे ही मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो आईपीएल टीम का गठन करने जा रहे हैं। युवाओं से अपील करना चाहता हूं कि मध्यप्रदेश की आईपीएल टीम के लिए नाम सजेस्ट करें। ताकि क्रिकेट के क्षेत्र में मध्यप्रदेश की शान बढ़ सके।

इंडिया गठबंधन जमानत पर बाहर आए लोगों का संगठन
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मीडिया से चर्चा में इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इस गठबंधन का न नेता है और न नीति है। इंडिया गठबंधन के लोग भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों से घिरे हुए हैं। जमानत पर बाहर आए लोग साथ मिल गए हैं। महाराष्ट्र में चुनाव के नतीजे आए, एकतरफा चुनाव हम जीते हैं।इंडिया गठबंधन किसी काम का नहीं है। वोट की चोट मतदाता एमपी में भी करेगा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार वसूली की सरकार है। छतीसगढ़ कांग्रेस के लिए एटीएम बन गया था। कल सीएम बघेल ने कहा कि महादेव एप बंद क्यों नहीं किया? मैं उनसे पूछता हूं, उन्होंने कितनी बार लिखा। कांग्रेस की ईसी से शिकायत को लेकर मंत्री ठाकुर ने कहा कि क्या यह पहला चुनाव है, जहां पैसे पकड़े गए। देश चाहता है कि काले धन का उपयोग न हो।

मप्र में 50फीसदी वाली कमीशन की सरकार
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि मप्र में 50 प्रतिशत वाली कमीशन की सरकार चल रही है, हर काम का दाम नीचे से ऊपर तक तय है। शिवराज सिंह चौहान के राज में पैसे दो और काम कराओ की परंपरा चल रही है। इन 18 वर्षों में प्रदेश का प्रत्येक नागरिक भ्रष्टाचार का शिकार हुआ है या फिर भ्रष्टाचार का गवाह बना है। आज का युवा अपने हाथों में काम चाहता है, किसी प्रकार का कमीशन या फिर ठेका नहीं चाहता। मैं पूछना चाहता हूं कि 18 वर्षों में शिवराज सिंह ने यहां कौन सा उद्योग स्थापित किया है।

प्रत्याशियों ने एक-दूसरे को बताया चूहा-अजगर
छतरपुर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी आलोक चतुर्वेदी और बसपा प्रत्याशी डीलमणि सिंह बब्बू राजा के अलग-अलग वीडियो वायरल हुए हैं। एक सभा दौरान आलोक चतुर्वेदी कह रहे हैं-डीलमणि हाथी पर चढक़र चुनाव जीतने नहीं, भाजपा प्रत्याशी के साथ अपने नाम के अनुरूप डील कर के आए हैं। यह हाथी नहीं चुखरवा आएं इसलिए भैया इन्हें जवाब देना है। बाद में उन्होंने चुखरवा कहने से इनकार किया। आलोक चतुर्वेदी पर पलटवार करते हुए बीएसपी प्रत्याशी बब्बू राजा ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार अपने गिरेबान में झांके, उन्होंने अपने विधायक पद का दुरुपयोग किया गया है। वे 15 महीने की सरकार में अजगर बनकर नदियां-पहाड़ और जमीन लील गए।

Related Articles