बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के घर कब आएगी ईडी-आईटी

नरेंद्र सिंह तोमर

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के घर कब आएगी ईडी-आईटी
भोपाल। केंद्रीय मंत्री और दिमनी से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के पैसे के लेन-देन के वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने केंद्र की नरेंद्र मोदी और प्रदेश की शिवराज सरकार पर भ्रष्टाचार को लेकर जमकर निशाना साधा। सुप्रिया ने कहा कि केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर का करोड़ों रुपए की रिश्वत के लेन-देन का कथित वीडियो वायरल हो रहा है। भ्रष्टाचार के तार कहां तक जुड़े हैं, इसकी जांच होना चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को ईडी-ईडी खेलने का बहुत शौक है, तो वे केंद्रीय मंत्री तोमर और उनके बेटे के घर ईडी भेजकर जांच कराएं और बताएं कि वे भ्रष्टाचार के मामले में निष्पक्ष हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ को बताया शूर्पणखा
विधानसभा चुनाव में महाभारत और रामायण की इंट्री हो गई है। शनिवार को बुरहानपुर में चुनाव प्रचार करने आए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस और कमलनाथ को रावण की बहन शूर्पणखा जैसी बहरुपिया करार दिया है, जिसकी नाक बीजेपी को वोट देकर जनता से काटने की अपील की है। वहीं कांग्रेस ने विजयवर्गीय और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश की जनता तय कर देगी कि कौन शूर्पणखा बहरुपिया है। विजयवर्गीय ने 15 महीने की कमलनाथ सरकार को रेखांकित करते हुए कहा कि उन्होंने 900 वचनों में से एक भी वचन पूरा नहीं किया। फिर जनता के बीच लंबा चौड़ा वचन पत्र का लेखा-जोखा लेकर आ गए हैं ,जो कि जनता के साथ धोखा है।

सभी सांप-कौवे पार्टी से बाहर चले गए
चुनाव में अब सांप की भी एंट्री हुई है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता व राज्यसभा सदस्य जयराम रमेश ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि 2018 में कांग्रेस की सरकार बनी थी, लेकिन धोखा किया गया। सभी सांप-कौवे पार्टी से बाहर चले गए। अब फिर बहुमत की कांग्रेस सरकार बनेगी। उन्होंने सोमवार को कहा, पीएम मोदी दो घोड़ों पर सवार हैं । पहला ईडी और दूसरा सीबीआई। बेमतलब और बिना कारण कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को ईडी, सीबीआई के जरिए परेशान किया जा रहा है।

भाजपा प्रत्याशी ने अपनी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप
विरोधी को घेरने की कोशिश में भिंड से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह कुशवाह ने आमसभा में पटवारी भर्ती घोटाले का मुद्दा उठाकर अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया। इस मामले को पूरे प्रदेश में कांग्रेस के नेता सभाओं में उठा रहे हैं। नरेंद्र सिंह ने कहा कि पिछले पांच साल में सडक़ बनी नहीं। पेमेंट हो गए। एक नहीं कई घोटाले हुए। आपको मालूम होना चाहिए, कितना बड़ा पटवारी घोटाला हुआ। एक कॉलेज से 8-8 टॉपर निकल रहे हैं। दरअसल भिंड में भाजपा से बगावत कर विधायक संजीव कुशवाह बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। ग्वालियर के जिस कॉलेज से पटवारी परीक्षा के सात टॉपर निकले थे, वह संजीव सिंह का है। तब सरकार ने इस पर काफी सफाई दी थी। 

Related Articles