बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/वीडी बोले- भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ एफआईआर दुर्भावनापूर्ण

 वीडी शर्मा

वीडी बोले- भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ एफआईआर दुर्भावनापूर्ण
छतरपुर जिले की राजनगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के ड्राइवर की मौत को लेकर भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दुर्भावनापूर्ण बताया है। उन्होंने फर्जी एफआईआर दर्ज करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। शर्मा ने मीडिया से चर्चा में कहा कि कमलनाथ कह रहे हैं, मेरी नातीराजा से बात हुई है, ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। सामान्य तौर पर झड़प हुई थी अब वो आदमी कैसे मर गया। उसके बाद भाजपा प्रत्याशी के ऊपर 302 की एफआईआर दर्ज कर दी गई। उन्होंने कहा कि चुनाव को प्रभावित करने के लिए यह सब किया गया, मैं इस कार्रवाई की आलोचना करता हूं, हमने चुनाव आयोग और पुलिस प्रशासन को शिकायत की है।  

दिग्विजय का दावा, कांग्रेस जीत रही 130 सीटें
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दावा किया है कि प्रदेश में 130 से अधिक सीटें कांग्रेस जीत कर आ रही है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अपनी पत्नी अमृता राय के साथ भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित मतदान केन्द्र में वोट डालने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 130 से अधिक सीटें जीतने का दावा किया। दिग्विजय ने कहा कि वो कुछ सीटों पर पुर्नमतदान की मांग करेंगे। मतदान के समापन के बाद दिग्विजय सिंह एक-एक प्रत्याशियों को फोन लगा रहे हैं और उनसे फीडबैक ले रहे हैं। प्रत्याशियों से फीडबैक लेने के बाद अधिकारियों से बात कर रहे हैं। सिंह ने कहा जहां-जहां गड़बड़ी हुई है, वहां री-पोलिंग की मांग करेंगे।

मतदाताओं का उत्साह अभिनंदनीय : शिवराज
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोकतंत्र के महोत्सव में मतदाताओं द्वारा पूरे उत्साह के साथ भाग लेने के कदम की सराहना करते हुए इसे अभिनंदनीय बताया है। उन्होंने कहा है कि हमारी माताओं, बहनों, युवाओं, बुजुर्गों और नव मतदाता भांजे भांजियों ने लोकतंत्र के प्रति अपना सर्वोत्तम दान मतदान किया है, वह अभूतपूर्व है। विशेषकर लाड़ली बहनों ने बड़ी संख्या में आकर भाजपा का समर्थन कर इतिहास रचा है। उन्होंने कि कि बहनों ने जो प्यार आशीर्वाद अपने भैया को दिया है उसके लिए उनको बारंबार नमन करता हूं, प्रणाम करता हूं । आपका यह स्नेह मुझे उर्जित करता है और बहनों के कल्याण के प्रति और अधिक कार्य करने की प्रेरणा देता है। मैं भारतीय जनता पार्टी की जीत के प्रति पूर्णतः: आश्वस्त हूं ।

बीजेपी सरकार को उखाड़ने के लिए मतदान: नाथ
पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बयान जारी करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान संपन्न हुआ। प्रदेश के मतदाताओं में जिस उत्साह से मतदान में भाग लिया और पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए करीब 75 प्रतिशत से अधिक मतदान किया, वह ऐतिहासिक है। मतदान की प्रक्रिया में शामिल सभी अधिकारी कर्मचारी एवं मतदाताओं का मैं हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। इस बढ़े हुए मतदान ने स्पष्ट संकेत दे दिया है कि, मध्य प्रदेश की जनता इस बार बड़े बदलाव के लिए मतदान कर चुकी है। 2018 में जनता ने करीब 75 प्रतिशत मतदान करके बदलाव की नींव रख दी थी।

Related Articles