बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/भाजयुमो नेता गुजरात में अवैध हथियार के साथ पकड़ाए

भाजयुमो नेता

भाजयुमो नेता गुजरात में अवैध हथियार के साथ पकड़ाए
भारतीय जनता युवा मोर्चा झाबुआ के जिला उपाध्यक्ष प्रशांत पालरेचा और थांदला मंडल उपाध्यक्ष अक्षय पाटीदार को गुजरात की सेवलिया पुलिस ने अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। उनके पास से सोने की 6 चूडिय़ां, 1 अंगूठी, चांदी के एक सिक्के के साथ 30 हजार रुपए नकद और तीन मोबाइल जब्त किए गए हैं। दोनों आरोपी तस्करी के साथ अन्य अवैध धंधों में लिप्त हैं। चैकिंग के दौरान सेवलिया पुलिस ने वाहन पर संदेह के आधार पर रोककर पूछताछ की थी। तलाशी में प्रशांत के पास से एक देसी कट्टा, 9 जिंदा कारतूस और सोने की छह चूडिय़ां मिलीं। अक्षय के पास से भी जिंदा कारतूस मिला।

गोरक्षा के नाम पर सिर्फ वोट मांगते हैं: शंकराचार्य
शंकराचार्य निश्चलानंद सरस्वती ने कहा, देश में गोहत्या बंद नहीं हो रही है, जबकि उसमें 33 करोड़ देवी-देवताओं का वास है। वैसे ही गोरक्षा के नाम पर तो वोट मांगे जाते हैं। जब उसका कटना रोक देंगे तो फिर वोट किसके नाम पर मांगे जाएंगे। श्री सनातन एवं महारुद्र के समिति की धर्मसभा में आए शंकराचार्य ने कहा, जब हम बैलगाड़ी का उपयोग नहीं करते हैं। ट्रैक्टर से कार्य हो रहा है तो बैल की उपयोगिता समाप्त हो गई। फिर उसका क्या होगा, वह कटेगा ही। यह सब राजनीतिक प्रोपेगंडा चल रहा है। धर्मसभा में उन्होंने कहा कि सनातन धर्म में दो-दो तीज त्यौहार होने से असमंजस की स्थिति रहती है। इसका मुख्य कारण यही है कि ज्योतिषी परिश्रम नहीं कर रहे हैं। विदेशी पंचांग की नकल कर रहे हैं। देखा जाए तो ज्योतिष में भी व्यापारी तंत्र हावी हैं। इन्होंने धन कमाने के लिए धर्मालुजनों को फांस लिया है।

आर्थिक आत्मनिर्भर बनें  निकाय ताकि वेतन मिलता रहे: कैलाश
प्रदेश के 413 नगरीय निकायों को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने के लिए मजबूत कार्य योजना बनाई जाए। ताकि निकायों से जुड़े अमले को नियमित तनख्वाह मिलती रहे। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने ये निर्देश  विभागीय योजनाओं की समीक्षा के दौरान दिए हैं। विजयवर्गीय ने कहा कि शहरी क्षेत्र में पर्यावरण सुधार पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। इसके लिए जन-भागीदारी के साथ नगर वन विकसित किए जाने चाहिए। इसकी शुरुआत प्रदेश के 4 बड़े शहर भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर से की जा सकती है। उन्होंने नगरीय निकायों में विभिन्न प्रकार के टैक्स की वसूली शत- प्रतिशत किए जाने पर भी जोर दिया।

पूर्व विधायक कमलापत आर्य फिर भाजपा में हुए शामिल
दतिया जिले की भाण्डेर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक एवं वर्तमान में कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री कमलापति आर्य एक बार फिर भाजपा में शामिल हो गए हैं। बीते रोज उन्हें प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, पूर्व गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने श्री आर्य को पार्टी का अंग वस्त्र पहनाकर स्वागत किया। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद कमलापत आर्य ने कहा कि कांग्रेस की रीति और नीति में अंतर है। पार्टी के अंदर लोकतंत्र नहीं है। देश को आगे ले जाने के लिए कांग्रेस पार्टी के पास कोई विजन नहीं है। इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुआ हूं।

Related Articles