बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/रावण से मिलता है घमंडिया गठबंधन के लोगों का चरित्र: मुख्यमंत्री

रावण से मिलता है घमंडिया गठबंधन के लोगों का चरित्र: मुख्यमंत्री
बलिया में आयोजित जनसभा में  मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि जिस तरह से  रावण ने नकली साधु बनकर सीता से छल किया थी , ठीक उसी तरह से इंडी गठबंधन के लोग मतदाताओं को ठगने का स्वांग रचा रहे हैं। अमेरिका, इजराइल पर कोई वार करता है तो वह देश घर में घुसकर दुश्मनों को मारने का काम करता है।  उसी तरह अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत भी बन गया है। हमारी सेना दुश्मन को घरों में घुसकर मारने का काम करती है। यादव ने  कहा कि जिस पार्टी ने राम के अस्तित्व को नकारा हो, सनातन धर्म को बच्चों के पाठ्य पुस्तकों से अलग कर दिया हो, ऐसे घमंडिया गठबंधन को आपने अपना मत दिया तो आप दोष के भागी बनेंगे। क्योंकि, इनकी चाल चरित्र दशानन रावण से मिलता है। इनकी हर गतिविधि भारतीय अस्मिता के खिलाफ है।

कांग्रेस का न्याय पत्र, जनता का फिक्स डिपॉजिट : कमलनाथ
प्रदेश में मतदान होने के बाद घोषणा पत्र को लेकर दावे-प्रतिदावे जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता कमलनाथ ने सोशल मीडिया एक्स पर कांग्रेस पार्टी के न्याय पत्र को देश की जनता के लिए ऐसा फिक्स डिपॉजिट बताया है जिसमें जनता आज अपना वोट जमा कर रही है और आने वाले कई वर्ष तक कई गुना रिटर्न प्राप्त करती रहेगी। कमलनाथ ने एक्स पर लिखा कि- आपका एक वोट नौजवानों को 30 लाख सरकारी नौकरियां, स्नातकों को 8500 रुपये प्रतिमाह स्टाइपेंड, गरीब महिलाओं को हर वर्ष एक लाख रुपया, किसानों को एमएसपी की गारंटी और देश के नागरिकों को हर महीने 10 किलो मुफ्त राशन दिला सकता है। आपका यह वोट सिर्फ कांग्रेस पार्टी या इंडिया गठबंधन के लिए नहीं है, बल्कि आपके वर्तमान और आपके बच्चों के भविष्य के लिए है। देश की जनता ने इस लोकसभा चुनाव को भविष्य निर्माण और राष्ट्र निर्माण का चुनाव बना दिया है।

फिल्म भी बना सकते हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी: सिंघार
नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम इंटरव्यू के स्थान पर फिल्म कर सकतें है। इस बार के चुनाव अभियान में यह भी देखा जा रहा है कि पीएम मंच से विपक्ष के खिलाफ अपनी भड़ास निकालने के साथ ही प्रायोजित इंटरव्यू भी दे रहे हैं। इन इंटरव्यू का सच्चाई ये है कि इन्हें सरकार की तरफ से ही पीएम हाउस में पूरा सेट लगाकर प्रायोजित कराया जा रहा है। सारी सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है। सवाल और जवाब सब कुछ ! एंकर खाली हाथ जाते हैं और सवाल पूछकर लौट आते हैं। बाद में संपादित टेप चैनल को भेज दिया जाता है। 10 साल में अभी तक जिस पीएम ने प्रेस से सीधे बात नहीं की। टेली प्रोम्पटर के बिना जो भाषण नहीं दे पाते, उन्हें इंटरव्यू की जरूरत क्यों महसूस होने लगी?

भिंड कलेक्टर पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने लगाया खरीदी में भ्रष्टाचार का आरोप
भिंड जिले के कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। उन्होंने मुख्य सचिव वीरा राणा को पत्र लिखकर मामले की उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की है। पत्र में कहा गया है कि भिंड जिला में अजा एवं जजा विभाग द्वारा संचालित छात्रावासों के बच्चों के लिए प्रशासन द्वारा 80 लाख का बजट रजाई, गद्दे सहित अन्य सामग्री खरीदी पर खर्च किया गया। साईं इंटरप्राइजेस नाम की फर्म को सामान की सप्लाई का ठेका दिया गया। उक्त फर्म पर शासन द्वारा जारी नियमावली के अनुरुप जरूरी प्रमाण पत्र नहीं थे। अधिकारियों की सांठगांठ से हुए इस फर्जीवाड़े में कूटरचित दस्तावेज लगाते हुए संबंधित फर्म को टेण्डर देने की प्रक्रिया हुई है, जिसमें शासन के नियमों की सीधे तौर पर अनदेखी की गई है।

Related Articles