बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/बहन-बेटियों को पिटवाते हैं और पीए को बचाने का नाटक करते हैं: यादव

मोहन यादव

बहन-बेटियों को पिटवाते हैं और पीए को बचाने का नाटक करते हैं: यादव
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि जो जमानत पर आए हैं, उनको क्या गिरफ्तार करोगे। उनको मालूम है कि उन्हें 2 दिन के बाद कहां जाना है ? कौन डर गया है ? जमानत पर कौन आया है? जमानत निरस्त कराएं, अभी अंदर चले जाएंगे। डॉ यादव ने केजरीवाल को लेकर कहा कि बड़े दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है कि इतने बड़ी जवाबदारी वाली जगह पर रहकर, कितनी हल्केपन की राजनीति करते हैं। जेल कोई मजाक है, जिस ढंग से वो बात कर रहे हैं।

भाजपा ने बेईमानी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी : कमलनाथ
पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने लोकसभा चुनाव में भाजपा पर पैसे और प्रशासन के इस्तेमाल का आरोप लगाया है। उनका दावा है कि इसके बावजूद कांग्रेस के लिए अच्छे नतीजे आने वाले हैं। मप्र में लोकसभा चुनाव होने के बाद कांग्रेस ने प्रत्याशियों के अलावा वरिष्ठ नेताओं की भोपाल में एक बैठक बुलाई। बैठक में पहुंचे कमलनाथ ने साफतौर पर भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा ने छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से लेकर हर सीट पर कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बेईमानी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। चुनाव में पैसे और प्रशासन का इस्तेमाल किया गया है। इसके बावजूद मतदान के बाद कांग्रेस के लिए अच्छे नतीजे आने वाले हैं।

हार से पहले बहाने तलाश रही कांग्रेस: सिसोदिया
कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा भाजपा पर लगाए गए आरोपों को कांग्रेस की हताशा बताते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने सभी आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस नेताओं की हताशा से यह स्पष्ट हो जाता है कि पार्टी ने लोकसभा चुनाव में परिणाम के पहले ही अपनी सुनिश्चित हार को स्वीकार कर लिया है और इस हार के लिए बहानों की तलाश शुरू कर दी है। लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद कांग्रेस का अस्तित्व समाप्त होने जा रहा है और पार्टी ने उसे बचाने की जद्दोजहद शुरू कर दी है। श्री सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस पदाधिकारियों को भाजपा पर आरोप लगाने से पहले 2018 के विधानसभा चुनाव और उसके बाद बनी कमलनाथ सरकार के कारनामों को याद करना चाहिए।

पीएम के भाषणों पर चुनाव आयोग संज्ञान ले : दिग्विजय
मप्र के पूर्व सीएम एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा में कहा कि  इंडिया गठबंधन को वैसा ही समर्थन मिल रहा है जैसा 1977 में जनता पार्टी को मिला था और वह सत्ता में आई थी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के भाषणों में आदर्श आचार संहिता के कथित उल्लंघन पर निर्वाचन आयोग को संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री यह दावा करके खुद को झूठ की फैक्ट्री साबित कर रहे हैं कि कांग्रेस धार्मिक आधार पर आरक्षण देने के पक्ष में है जो संविधान के अनुसार संभव ही नहीं है। सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के दो टुकड़े हमारे (कांग्रेस) शासन में हुए थे। हमें अपनी ताकत के बारे में पता है। यह मोदी सरकार है जो चीन से डर रही है। जब सीमावर्ती इलाकों में घुसपैठ पर स्थिति स्पष्ट करने को कहा गया तो चीनियों ने प्रधानमंत्री की कैसे प्रशंसा की थी।

Related Articles