बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/पूर्व विस अध्यक्ष प्रजापति को आवास खाली करने का नोटिस

अध्यक्ष प्रजापति

पूर्व विस अध्यक्ष प्रजापति को आवास खाली करने का नोटिस
मोहन यादव सरकार के अधिकतर मंत्री अभी तक अपने शासकीय आवास में नहीं पहुंच पाए हैं। आवास आवंटन तो हो गया है, लेकिन आवास रिक्त नहीं हुए हैं। अब इन्हें रिक्त कराने के लिए नोटिस दिए जा रहे हैं। विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष एनपी प्रजापति को सरकारी आवास खाली करने का नोटिस दिया है। यह आवास उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल को आवंटित किया गया है। कमल नाथ सरकार में एनपी प्रजापति को भोपाल के चार इमली क्षेत्र में बी- नौ नंबर का आवास आवंटित हुआ था। प्रजापति गोटेगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे और पराजित हो गए। नियमानुसार उन्हें अब सरकारी आवास में रहने की पात्रता नहीं है। आवास भी उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल को आवंटित हो चुका है। गृह विभाग के अंतर्गत आने वाले संपदा संचालनालय ने उन्हें आवास रिक्त करने के लिए नोटिस दिया है।

दिग्विजय सिंह को सन्मति प्रदान करने की कामना
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा महिलाओं के कपड़ों को लेकर की गई टिप्पणी पर प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने ईश्वर से उनकी मति की दुर्गति को सन्मति प्रदान करने की बात कही है। अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर दिग्विजय सिंह को लेकर लिखा है कि राम मंदिर की तारीख पूछ-पूछकर, मजाक उड़ाने वाले, दिग्गी राजा अब कांग्रेस के बुझे हुए चूल्हे में तुष्टिकरण की फूंकनी से हवा भरने का असफल प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लगे रहिए बंटाधार जी, जितना आप मुंह खोलेंगे और धर्म के बारे में छिछला बोलेंगे, उतना ही सनातनियों के नजरों में गिरेंगे। अग्रवाल ने आगे लिखा है कि जहां तक बात रही चड्डी छाप और पेटीकोट की तो ये भाषा आप से ही आपेक्षित की जा सकती है, क्योंकि महिलाओं के कपड़ों पर घृणित मानसिकता आप और आपकी पार्टी के लोग ही रख सकते है। आपकी मति की जो दुर्गति हुई है, ईश्वर उसे सन्मति प्रदान करें।

फीकी पड़ती जा रही है उनकी चमक इसलिए कर रहे हैं ऊलजलूल बातें…
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने राम मंदिर को लेकर दिए दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वे दया के पात्र हैं। कांग्रेस नेता फ्रस्टेशन में हैं, इसलिए वह ऊलजलूल बयान देकर सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं। विजयवर्गीय ने कहा कि दिग्विजय सिंह की चमक अब फीकी पड़ रही है तो ऊलजलूल बयान दे रहे हैं। दरअसल, सिंह के बीजेपी और संघ पर दिए बयानों को लेकर सियासत गरमाई हुई है। कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलें पर विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ जी बहुत समझदार हैं, लेकिन उन्होंने देर कर दी। कमलनाथ जी जैसे लोगों की बीजेपी में जरूरत नहीं है।

मेरी 100 प्रतिशत इलेक्शन लड़ने की है
इच्छा, नहीं गिरा मनोबल
प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारी कर रहे है। वहीं कुछ नेता चुनाव लड़ने की इच्छा भी जाहिर कर रहे है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के कद्दावर नेता डॉ गोविंद सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने लोकसभा इलेक्शन लडऩे को लेकर कहा है कि पार्टी जहां से टिकट देगी लड़ेंगे ,यदि नहीं देगी तो नहीं लड़ेंगे, लेकिन मेरी इच्छा है कि मैं हंड्रेड परसेंट चुनाव लडूं। मैं अपना मनोबल नहीं हारा हूं, संघर्ष वाला व्यक्ति हूं, मुझे जीतने हारने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

Related Articles