बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/पूर्व विधायक संजय शुक्ला सहित 4 को अवैध खनन में 140 करोड़ का नोटिस

पूर्व विधायक संजय शुक्ला सहित 4 को अवैध खनन में 140 करोड़ का नोटिस
अवैध खनन के मामले में 8 फरवरी को खनिज विभाग द्वारा पूर्व विधायक संजय शुक्ला व चार अन्य को दिए गए 140 करोड़ रुपए वसूली के नोटिस के बाद वे भाजपा में शामिल हो गए, लेकिन फिर भी उन्हें राहत नहीं मिल पाई। उन पर चार लाख घनमीटर मुरम और सवा दो लाख घनमीटर पत्थरों का अवैध रूप से खनन का आरोप जांच में सही पाया गया है। मामले में अगली सुनवाई 19 अप्रैल को होगी। भाजपा में शामिल होने के पीछे जो कारण सामने आया वो यही नोटिस ही था, लेकिन खनिज विभाग ने उन्हें फिर नोटिस जारी कर दिया है। इसमें संजय शुक्ला, भाई राजेंद्र शुक्ला, निवासी खजराना और मेहरबानसिंह राजपूत निवासी बारोली के नाम हैं और कुल राशि 140 करोड़, 63 लाख, 14 हजार 330 रुपए भरने के लिए कहा गया है।

पीसीसी चीफ जीतू ने सीएम से पूछा- क्या है जनप्रतिनिधि का दायित्व?
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने मोहन यादव द्वारा छिंदवाड़ा की सभा में दिए गए बयान का जवाब देते हुए जनप्रतिनिधि का दायित्व याद दिलाया। पटवारी ने कहा कि छिंदवाड़ा में सीएम ने एक बुजुर्ग का काम करने से यह कहते हुए मना कर दिया था कि यहां पर न तो हमारा सांसद है और न विधायक है। राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा ने कहा, जो मोदी जी कांग्रेस मुक्त भारत की बात कह रहे हैं। वह विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं। विपक्ष के खत्म होने का मतलब लोकतंत्र को खत्म करना है। विश्व में बिना विपक्ष का कोई भी लोकतांत्रित देश है? वह इसके लिए हर प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं।

कांग्रेस के वकील कोर्ट में श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल उठाते रहे: सीएम
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि राम मंदिर के लिए 500 सालों तक संघर्ष चला, जबकि कांग्रेस के वकील कोर्ट में भगवान राम के अस्तित्व पर ही सवाल उठाते रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि मंदिर निर्माण का फैसला आने के बाद कांग्रेस नेता कितनी बेशर्मी से अभी भी कह रहे हैं कि मंदिर बनाना इनका लक्ष्य नहीं था। मंदिर निर्माण के पक्ष में इसलिए निर्णय आया क्योंकि आपने भाजपा की सरकार बनाई, आपके एक-एक वोट से ये सरकार मजबूत बनी। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि मुस्लिम वोट बैंक नाराज न हो जाए इसलिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा 3 तलाक निरस्त करने के फैसले को बदलने का पाप कांग्रेस ने किया।

जिसने देश की जनता का पैसा लूटा , उन्हें लोगों को पाई-पाई वापस करना होगी
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अदभुत भारत का निर्माण हो रहा है। आज मोदी जी के 10 वर्ष के कार्यकाल में जितना मान सम्मान और इज्जत विदेशो में भारत को मिली है, इसके पहले कभी कांग्रेस के जमाने में भारत देश को मान, सम्मान, इज्जत मिलना तो दूर विदेशों में उल्टे भारत की घपलों ओर घोटालों के रूप में पहचान बनी थी। कांग्रेस की सरकार में जो घपले और घोटाले हुए थे, उसके कारण कांग्रेस ने देश को विश्व मे बदनाम कर दिया था। क्योंकि कांग्रेस ने भारत को लूटा था । यही कारण है कि आज इस देश को लूटने वाले कुछ लोग जेल में है और कुछ लोग जमानत पर बाहर है। उन्होंने कहा कि मोदी जी का साफ कहना है जिसने इस देश को लूटा है, इस देश की जनता का पैसा लूटा है, उसे एक-एक पैसा वापस करना ही होगा।

Related Articles