बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/पत्थरबाजों के घर बुलडोजर चले तो देश में शांति आई, बोले विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय

पत्थरबाजों के घर बुलडोजर चले तो देश में शांति आई, बोले विजयवर्गीय
कांग्रेस ने देश को तोड़ने का कार्य किया है। कांग्रेस के नेताओं के लिए परिवार सर्वप्रथम है। इसके बाद देश है, लेकिन हम भाजपा के कार्यकर्ता हैं और हमारे लिए पहले राष्ट्र है, बाद में दल है। कांग्रेस ने कभी देश की सेवा नहीं की, सिर्फ देश को बर्बाद करने का कार्य किया है। यह बात प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बीते रोज कही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की नीति पर चलती है। इस नीति के कारण ही कश्मीर में धारा 370 लगी। हमारी सरकार ने धारा 370 को हटा दिया और आज जम्मू कश्मीर में भी तिरंगा लहरा रहा है। विजयवर्गीय ने कहा कि देश के 140 करोड़ लोगों का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर है। अब आतंकवादियों को हमारी सेना उनके घर में घुसकर मारती है। पत्थरबाजों के घर बुलडोजर चले तो देश में शांति आई है।

छिंदवाड़ा मेयर विक्रम अहाके का यूटर्न
करीब एक पखवाड़े पहले भाजपा में शामिल होने वाले छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके ने यूटर्न ले लिया है। विक्रम ने वीडियो जारी कर नकुलनाथ को वोट देने की न केवल अपील की, बल्कि उन्होंने ये भी कहा है कि भाजपा में घुटन हो रही थी। अपने एक्स अकाउंट पर उन्होंने जो फोटो लगाई है, उसमें वे कमलनाथ और नकुलनाथ की फोटो निहारते दिख रहे हैं। अहाके ने कहा कि वे छिंदवाड़ा के विकास को लेकर भाजपा में गए थे, क्योंकि हम सत्ता शासन में नहीं थे। मैं आज जो कुछ भी हूं, कमलनाथ की वजह से हूं। आप लोगों को मेरा बैकग्राउंड पता है, मैं क्या था। अहाके ने कहा-मुझे वेटर से मेयर बनाया और आज मैं उनके साथ खड़ा नहीं हूं तो वो चीजें मुझे खल रहीं थीं। तो फिर मैंने कहा कि जो होगा देखेंगे। लेकिन, मैं अपने नेता को नहीं छोड़ सकता।

मप्र में युवा, महिला किसान परेशान क्यों, पूछा पटवारी ने
मध्य प्रदेश में लगातार चुनावी सभा करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने  कई सवाल पूछे है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी फिर मध्य प्रदेश आ रहे हैं! मैं फिर उनसे कुछ सवाल पूछ रहा हूं! पटवारी ने प्रधानमंत्री से पूछा कि मध्य प्रदेश में युवा, महिला और किसान परेशान क्यों हैं? आदिवासियों पर सबसे अधिक अत्याचार यहीं क्यों हो रहा हैं? क्यों मोदी की गारंटी को पूरा नहीं किया जा रहा है? गेंहू और धान का घोषित समर्थन मूल्य क्यों नहीं दिया जा रहा है? लाड़ली बहनें 3000 प्रतिमाह पाने के लिए कब तक इंतजार करेंगीं? कब रसोई गैस का सिलेंडर 450 रुपए में मिलेगा।

खंडवा कांग्रेस प्रत्याशी पटेल और पूर्व मंत्री अरुण यादव पर मामला दर्ज
खंडवा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र पटेल और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव पर पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन का प्रकरण दर्ज किया है। यह प्रकरण नेपानगर थाना क्षेत्र की नावरा पुलिस चौकी में दर्ज किया गया है। आरोप है कि उन्होंने क्षेत्र भ्रमण के दौरान नावरा गांव के देवी मंदिर में चुनाव प्रचार करते हुए जनता से वोट मांगे थे। इस मामले में दोनों के खिलाफ धारा 188 और धर्म स्थल दुरुपयोग निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि सोमवार और मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मंत्री के साथ नेपानगर क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान आदिवासी बहुल नावरा सहित कई गांवों में जनसंपर्क किया था। चुनाव आयोग के निर्देशानुसार एफएसटी टीमें लगातार चुनाव प्रचार पर नजर रख रही हैं। एफएसटी दल ने प्रचार के वीडियो के साथ पुलिस को आवेदन प्रस्तुत किया था। जिसके आधार पर प्रकरण दर्ज किया गया है।

Related Articles