बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/चुनाव आते ही सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग हो जाता है शुरू: शास्त्री

चुनाव आते ही सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग हो जाता है शुरु: शास्त्री
पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बेटे और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनिल शास्त्री ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित पत्रकारवार्ता में अनिल शास्त्री ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी को चुनाव में एक प्रत्याशी के खिलाफ नहीं चार-चार कैंडिडेट से लड़ना पड़ता है। एक भाजपा का कैंडिडेट, दूसरा ईडी, तीसरा सीबीआई और चौथा इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का। इस तरह की लड़ाई बराबर की लड़ाई नहीं है। चुनाव आते ही भाजपा सरकारी एजेंसियों का खुलकर दुरुपयोग शुरू कर देती है। उन्होंने कहा कि देश में आज महंगाई बेरोजगारी बड़े मुद्दे हैं, लेकिन इन पर कोई बात नहीं करना चाहता।

राहुल गांधी की बुद्धि पप्पू जैसी: मुख्यमंत्री यादव
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की बुद्धि पप्पू जैसी है। वे ऐसा राकेट है, जो कभी भी लांच नहीं हो सकता। डॉ. यादव ने कहा कि यह सब जानते है कि कांग्रेस ने राम मंदिर के निर्माण में किस तरह से अड़ंगे लगाए । उनके नेता राहुल गांधी की बुद्धि पप्पू की तरह है, वो बोलते है कि एक दिन में गरीबी खत्म कर देंगे। डॉ. यादव ने कहा कि राहुल की दादी की सरकार और उनके पापा की सरकार रही। उनकी मम्मी ने भी पीछे से सरकार चलाई है। 55 साल सरकार चलाने के बाद भी गरीबी खत्म नहीं कर पाए और अब बोल रहे हैं कि गरीबी खत्म कर देंगे।

2014 से पहले हर तरफ आतंकी घटनाएं, लूट, भ्रष्टाचार का माहौल था: वीडी शर्मा
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत तेजी से विकास कर रहा है। पीएम भारत को विकसित बनाने के साथ विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। यह लोकसभा चुनाव सामान्य न होकर 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने का चुनाव है। मतदाताओं को यह मालूम होना चाहिए कि 2014 से पहले कांग्रेस के कार्यकाल में हर तरफ आतंकी घटनाएं, लूट, भ्रष्टाचार, भय, असुरक्षा का माहौल था, लेकिन 2014 में नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से देश की सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं और आतंकवाद का लगभग सफाया हो चुका है।

मेरे रहते नहीं होने दूंगा कोई गलत कार्य: ज्योतिरादित्य सिंधिया
भाजपा के गुना लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने  भ्रष्टाचार, अनियमितता और अनैतिक कार्य करने वालों को सीधे शब्दों में चेताया है। उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि  पिछले कुछ वर्षों में मेरे यहां न रहते जो अनियमितताएं, भ्रष्टाचार और अनैतिक कार्य हुए हैं, वो अब चुनाव परिणाम आने के बाद बर्दाश्त नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि जब तक मैं यहां था तब तक ऐसी कोई घटना नहीं घट पाई। उन्होंने भाजपा नेता अमरजीत छावड़ा पर हुए जानलेवा हमले पर भी दु:ख व्यक्त किया। 

Related Articles