बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/कांग्रेस के पक्ष में बैठा बसपा प्रत्याशी

बसपा प्रत्याशी

कांग्रेस के पक्ष में बैठा बसपा प्रत्याशी
छतरपुर की बड़ामलहरा विधानसभा सीट पर कांग्रेस के टिकट पर मैदान में उतरी रामसिया भारती को बसपा प्रत्याशी ने समर्थन दे दिया है। दरअसल, बड़ामलहरा विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर मैदान में उतरे लखन अहिरवार रामटौरिया ने रामसिया भारती को अपना समर्थन दिया है। वहीं, इस दौरान लखन अहिरवार ने कहा कि चूंकि इस बार कांग्रेस जनता के हित में काम करने के लिए संकल्पित होकर मैदान में उतरी है। रामसिया भारती का लक्ष्य भी जनता के हित में कार्य करना है। इसलिए हम अपना समर्थन कांग्रेस प्रत्याशी रामसिया भारती को दे रहे हैं। बसपा प्रत्याशी सहित उनके सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देते हुए कांग्रेस को जिताने का संकल्प लिया।

ये राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला, भाजपा चुप क्यों: कमलनाथ
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के वायरल वीडियो को लेकर बड़े सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि अब यह मामला राष्ट्रीय सुरक्षा और नशे के कारोबार से जुड़ता दिखाई दे रहा है। इसकी जांच तत्परता से होनी चाहिए। पीसीसी चीफ ने एक्स पर लिखा कि मैं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से जानना चाहता हूं कि उनके लिए सबसे पहले पार्टी और परिवार का हित है या देशहित। नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के तीन वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये के लेनदेन से शुरू हुआ मामला अब दस हजार करोड़ रुपये तक के लेनदेन तक पहुंच चुका है। इसमें मादक पदार्थों के व्यापार और कनाडा से सीधा संबंध दिखाया जा रहा है। फिर भी कार्रवाई नहीं की जा रही है।  

 कलेक्टर ने लगाया निजी वाहनों पर प्रतिबंध
भाजपा ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचकर भिंड कलेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव के नेतृत्व में भाजपा का एक प्रतिनिधि मंडल मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचा और भिंड कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव को लेकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई। दरअसल, भिंड कलेक्टर ने मतदान दिवस पर सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक निजी वाहनों के प्रयोग पर प्रतिबंध लगाया है। इस आदेश के अनुसार, जिले की सीमा में निजी वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा। बीजेपी ने भिंड कलेक्टर के इस आदेश को तुगलकी फरमान बताया है। इतना ही नहीं भाजपा ने भिंड कलेक्टर पर कार्रवाई की भी मांग की है।

लोकसभा चुनाव लडक़र रहूंगी: उमा भारती
टीकमगढ़ जिले के बड़ागांव धसान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि 2024 मैं लोकसभा चुनाव लडूंगी और हर हाल में लडक़र रहूंगी। उन्होंने कहा कि साल 2019 का लोकसभा चुनाव लडऩे के लिए उन्होंने खुद ही मना कर दिया था, लेकिन अब 2024 का चुनाव लडऩे की तैयारी पूरी है। भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति की ओर से चुनाव प्रचार की कमान मिलने के बाद हेलीकाप्टर नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर कर चुकीं उमा भारती बीते रोज ट्रेन से टीकमगढ़ पहुंचीं। सभा में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले 10 सालों से केंद्र सरकार के किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे हैं, जबकि कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार करने वाले मंत्रियों की लंबी लिस्ट थी। फिलहाल वे लंबे समय से अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में अनी रहती हैं।

Related Articles