बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/आप नेता ने टिकट के लिए मांगे दावेदार से दस लाख रुपए

आम आदमी पार्टी

आप नेता ने टिकट के लिए मांगे दावेदार से दस लाख रुपए
भ्रष्टाचार मिटाने के मुद्दे को भूलकर दिल्ली में अपनी सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी के एक नेता का टिकट के बदले रुपए मांगने का ऑडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, रीवा जिले की गुढ़ विधानसभा सीट में पार्टी को टिकट का बंटवारा करना था, जिसको लेकर रीवा जिले के शीर्ष नेता प्रमोद शर्मा ने टिकट के दावेदार शिव मोहन शर्मा से पैसे की डिमांड कर दी। प्रमोद शर्मा ने उम्मीदवार से खुद के लिए चुनाव लड़ने का खर्च मांगा और कहा कि 10 लाख रुपये आप मुझे दीजिए और टिकट ले जाइए। पार्टी ने प्रखर प्रताप सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है। माना यह जा रहा है कि यह टिकट पहले शिवमोहन शर्मा को मिलने वाला था, लेकिन 10 लाख रुपए नहीं देने की वजह से उनका टिकट काट दिया गया ।

भाजपा ने किया हर वर्ग का अपमान
पीसीसी चीफ कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने कहा है कि भाजपा के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के मंच से ब्राह्मण ठाकुर और वैश्य समुदाय का अपमान किया है। यह वही भाजपा है जो कहती है ब्राह्मण बनियों को जेब में रखते हैं। समाज का कोई वर्ग नहीं है जिसका भाजपा ने अपमान ना किया हो।

बच्चों को दी विजयवर्गीय ने भूख हड़ताल की सलाह
बच्चों जिस दिन भी पापा शराब पीकर आए, आप भूख हड़ताल कर दो, इसके बाद आज नहीं तो कल पापा जरूर सुधर जाएंगे। लोगों की शराब छुड़ाने की अलग हटकर यह तरकीब भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं इंदौर-1 के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने उस समय दी जब मांग मराठी समाज के सम्मेलन में एक महिला ने पति द्वारा शराब पीकर मारपीट करने की शिकायत की। विजयवर्गीय ने कहा कि मांग मराठी समाज के लोग कुछ दिन पहले आकर बोले थे कि उनके समाज कि उनके समाज की धर्मशाला नहीं है। मैंने कलेक्टर को फोन लगाकर आप लोगों के समाज की धर्मशाला के लिए जमीन देने का बोल दिया है। समाज की अपनी धर्मशाला होगी तो बेटियों की शादी आसानी से हो जाएगी।

कांग्रेस समझ गई कि उसकी हार तय
प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल का कहना है कि मध्यप्रदेश में पूरी कांग्रेस विरोध की आग में धधक-धधक कर धुंआ धुंआ हो गई है। पुतले जलने के बाद कमलनाथ नहीं जागे तो कार्यकर्ताओं को पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने के लिए मजबूर होना पड़ा…लेकिन कांग्रेस नेताओं की कानों पर न तो जूं रेंगा और न ही आंखों से पट्टी हटी क्योंकि कहीं न कहीं वे भी समझ गये हैं कि कांग्रेस की हार तय है।

मध्यप्रदेश में अब के-कांग्रेस यानी कमलनाथ की कांग्रेस
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते रोज कहा है कि कांग्रेस में कपड़ा फाड़ प्रतियोगिता चल रही है। पोस्टर फाड़े जा रहे हैं। कांग्रेस की हालत तो ऐसी हो गई है। कि, एक दिल के टुकड़े हजार हुए, एक यहां गिरा एक वहां गिरा। उन्होंने कहा कि, बाढ़ के पानी में इंसान, सांप, बंदर, चींटी सभी पेड़ पर चढ़ जाते हैं, लेकिन वो पेड़ पर लड़ते नहीं हैं, यहां तो पेड़ पर भी लड़ाई चल रही है। अब मध्यप्रदेश में के कांग्रेस हो गई है यानी कमलनाथ की कांग्रेस। कांग्रेस को प्राइवेट लिमिटेड बना लिया है। वो ही सर्वे कर रहे, वो ही टिकट दे रहें । उन्होंने कहा कि कांग्रेस, रोज झूठे वादे करती है। उसने मोहब्बत की दुकान नहीं बल्कि झूठ की दुकान खोल रखी है। दूसरा महाझूठ पत्र तो ले आए, लेकिन पहले वचन पत्र का क्या हुआ। किसानों का कर्ज माफ क्यों नहीं किया, इसका जवाब दो।

Related Articles