मारुति वैगनार और डिजायर, मात्र दो लाख रुपए में बेच रही कंपनी - Bichhu.com

मारुति वैगनार और डिजायर, मात्र दो लाख रुपए में बेच रही कंपनी

Maruti Wagon R 7 Seater Will Launch Against Renault Triber Low ...
demo pic

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम
देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजूकी न केवल नई कारों की बिक्री करती है, बल्कि कंपनी अपने यूज्ड कार फर्म ट्रू-वैल्यू के माध्यम से देश भर में पुरानी कारों की भी खरीद फरोख्त करती है। यदि आप भी कम कीमत में मारुति की कार खरीदने की सोच रहे हैं और बजट आपके आड़े आ रहा है तो आप सेकेंड हैंड कार खरीद सकते हैं। इस समय ट्रू-वैल्यू की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार मारुति वैगनार और डिजायर जैसी कारें महज 2 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में बिक रही हैं।

मारुति स्विफ्ट डिजायर
कंपनी की एंट्री लेवल सिडान कार डिजायर अपने सेग्मेंट में बेस्ट सेलिंग कार है। इस कार के डीजल वर्जन का सेकेंड मॉडल वीडीआई ट्रू-वैल्यू वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2012 का मॉडल है और अब तक 1,42,994 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस कार को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस कार की कीमत महज 3.20 लाख रुपये तय की गई है।

मारुति सेलेरियो
इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए मारुति की मशहूर हैचबैक कार सेलेरियो भी उपलब्ध है। जानकारी के अनुसार यह कार पेट्रोल वर्जन का सेकेंड वैरिएंट वीएक्सआई है। यह कार 2014 का मॉडल है और अब तक यह कार 42,806 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस कार को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस कार की कीमत महज 2.95 लाख रुपये तय की गई है।

मारुति वैगनआर
कंपनी की टॉल ब्वॉय के नाम से मशहूर हैचबैक कार वैगनआर भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह हमारी सूची की सबसे सस्ती कार है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2011 का मॉडल है और अब तक यह कार 64,513 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस कार को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 2 लाख रुपये तय की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *