बिच्छू इंटरटेंमेंट/रिलेशनशिप में हैं अनन्या, किसे कर रहीं डेट? बोलीं- मैं मिस्टीरियस रहना चाहूंगी

  • रवि खरे
अनन्या पांडे

रिलेशनशिप में हैं अनन्या, किसे कर रहीं डेट? बोलीं- मैं मिस्टीरियस रहना चाहूंगी
बेंगलुरू में चल रहे एक इवेंट में कई बड़े जाने-माने सितारे शिरकत वाले हैं। 14 सितंबर को बॉलीवुड डीवा अनन्या पांडे इवेंट की मेहमान बनीं। इंडिया टुडे माइंड रॉक्स में अनन्या दिल और दिमाग से बात करती दिखीं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर और बैकग्राउंड को लेकर कई खुलासे किए। अनन्या से पूछा गया कि आप फिल्मी फैमिली से आती हैं, क्या इसका आपके करियर पर असर हुआ है, क्या चैलेंज फेस किए? उन्होंने कहा- मुझे मेरे पिता पर गर्व है, क्योंकि वो डॉक्टर फैमिली से आते हैं। फिर भी उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। उनकी वजह से मेरे इंडस्ट्री में कनेक्शन हैं। जल्दी रूम में एंट्री मिल जाती है। लेकिन इसके बाद इस पर निर्भर करता है कि आप खुद को कैसे साबित करते हैं।  अनन्या ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री बाहर से काफी ग्लैमर दिखती है, लेकिन इसके अंदर बहुत संघर्ष है। अगर कुछ अच्छा होता है, तो हमें इसे एंजॉय नहीं कर पाते, क्योंकि आगे का सोचना पड़ता है। कुछ एंजॉय नहीं कर सकते। अनन्या से पूछा गया कि शाहरुख खान जैसा सुपरस्टार बनना कितना मुश्किल है? उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि मैं सुपरस्टार नहीं हूं। लेकिन आज की तारीख में शाहरुख अंकल और अमिताभ बच्चन जैसी सक्सेस मिलना काफी मुश्किल है।

सेंसर बोर्ड से भिड़ चुके हैं रणदीप हुड्डा, बायकॉट कल्चर पर बोले, मैं इसे नहीं मानता
एक्टर रणदीप हुड्डा ने 14 सितंबर को बेंगलुरु में हुए एक इवेंट में शिरकत की। यहां उन्होंने मॉडरेटर नबीला जमील के साथ मस्तीभरे अंदाज में बात की। रणदीप ने सेशन के दौरान अपने करियर, किरदारों, सेंसरबोर्ड और बायकॉट कल्चर पर अपने विचार रखे। साथ ही अपनी शादी से जुड़े जोक को लेकर भी हंसी-मजाक किया। खुद को कैसे फिट रख रहे हैं रणदीप हुड्डा? इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा कि मैंने अपनी बॉडी के साथ बहुत एक्सपेरिमेंट किए हैं। अब मैं जिम, वॉक और हॉर्स राइडिंग के साथ इंटरमिटेंट फास्टिंग कर रहा हूं। अपना ध्यान रख रहा हूं। आपकी नजरों में कौन हीरो होता है। रणदीप ने कहा कि मेरा हीरो वो है जो अपने दिमाग को फॉलो करता है। सोसाइटी और कल्चर के बारे में सोचता है। कन्ट्रिब्यूट करता है। जितने भी किरदार मैंने निभाए हैं उनमें एक सेट हीरो होता है। आपको बॉलीवुड में स्ट्रक्चर फॉलो करना होता है। अपनी कुछ शुरुआती फिल्मों के बाद मुझे समझ आया था कि मैं हर फिल्म में अपना किरदार निभाने से ज्यादा कुछ करना चाहता हूं। मुझे वो दिलचस्प बिल्कुल नहीं लगता था। मैं खुद से बोर हो गया था। मैं हीरो की पॉपुलर इमेज वाले किरदार नहीं चाहता था। मैं वो किरदार पसंद करता हूं जिनका सच मुझे समझने को मिलता है। एक हीरो अपना खुद का इंसान होता है और अपना रास्ता खुद बनाता है। फेलियर का सामना करने की हिम्मत रखता है और कुछ नया सीखने से पीछे नहीं हटता। आप उन एक्टर्स में से एक हैं जो अपने विचारों को खुलकर बयां करते हैं। आप जो सोचते हैं और महसूस करते हैं उसपर आपको गर्व है। अपनी विचारधारा को खुलकर सामने रखते हैं। आपको ऐसा करने की हिम्मत कहां से मिलती है? जवाब में रणदीप हुड्डा ने कहा कि ये डेपेंड करता है। जब मैं राजा रवि वर्मा का किरदार निभा रहा हूं तब मेरी विचारधारा लग है। जब मैं चाल्र्स सोभराज का निभा रहा हूं तब मेरी विचारधारा अलग है।

ऐश्वर्या-अनुष्का के नक्शेकदम पर चलेंगी दीपिका! बेटी के लिए नहीं रखेंगी कोई नैनी
गणेश चतुर्थी के दूसरे दिन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक प्यारी बेटी के माता-पिता बने। इस कपल ने 8 सितंबर, 2024 को ये खुशखबरी सबके साथ शेयर की। रणवीर की ये ख्वाहिश थी कि उनकी एक बेटी हो और अब ये सपना पूरा हो गया है, क्योंकि उनकी बेटी बिल्कुल उनकी पत्नी दीपिका जैसी दिखती है। शाहरुख खान और अंबानी परिवार ने एचएन अस्पताल में दीपिका से मुलाकात भी की। अब ये कपल अपनी नन्ही परी को घर लाने की पूरी तैयारी कर चुका है।  इसी बीच खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण, जो हाल ही में एक प्यारी बेटी की मां बनी हैं, शायद अपनी बच्ची के लिए नैनी नहीं रखेंगी। अगर बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट माने तो, दीपिका अपनी बेटी की देखभाल में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा के नक्शे-कदम पर चलते हुए अपनी बेटी की देखभाल खुद ही करेंगी। इतना ही नहीं, दीपिका और रणवीर भी रणबीर-आलिया और अनुष्का-विराट की तरह अपनी बेटी की झलक को मीडिया से दूर रखेंगे और सही वक्त आने पर ही दुनिया के सामने लाएंगे।  

Related Articles