बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/भाजपा की जनसेवा से हो रही दिग्विजय को खीज: वीडी शर्मा

 वीडी शर्मा

भाजपा की जनसेवा से हो रही दिग्विजय को खीज: वीडी शर्मा
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में भोपाल जिले की पार्षद बैठक को संबोधित किया। वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा सत्ता के लिए नहीं जनता की सेवा के लिए कार्य कर रही है। कांग्रेस और दिग्विजय सिंह जैसे नेताओं की खीझ का सबसे बड़ा कारण यही है। प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने कहा कि मध्यप्रदेश में डेढ़ करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है, इस लक्ष्य से अधिक सदस्य बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता मैदान में उतरें।

अपनी जाति संख्या के आधार पर मप्र में बना सकते हैं अपना सीएम: मेहदेले
पूर्व मंत्री और भाजपा की कद्दावर नेता कुसुम मेहदेले ने अपनी ही पार्टी को अपरोक्ष अल्टीमेटम देते कहा है कि, हमारी जाति संख्या के आधार पर एक तिहाई सीटें मध्यप्रदेश में लाकर अपना मुख्यमंत्री बना सकते हैं। वे रविवार को पन्ना में वीरांगना रानी अवंतिबाई लोधी की जयंती समारोह में पहुंची थीं। उन्होंने लोधी समाज को संबोधित करते हुए कहा कि अगर सम्मान चाहिए तो संगठित होना पड़ेगा। मेहदेले ने कुछ दिन पहले रामनिवास रावत के भाजपा ज्वॉइन कराकर मंत्री बनाने पर कहा था कि ऐसे वरिष्ठ नेता पद के मोह में भाजपा में जा सकते हैं, विश्वास नहीं होता। कुसुम मेहदेले ने टिकट कटने पर भी कहा था कि टिकट काटने वाले अपनी उम्र देख लें। इस मामले में पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले ने कहा कि सामाजिक आयोजन था, जिसमें लोधी समाज की एकता को लेकर बात की थी। उसमें राजनीति नही थी।

विकास के क्षेत्र में मध्यप्रदेश को  बनाएंगे मॉडल: मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि मध्यप्रदेश को विकास के मामलों में मॉडल बनाया जाएगा। विकास कार्यों में जो कठिनाइयाँ आती हैं उन्हें दूर करते हुए विकास की गति तेज की जाएगी। सिंहस्थ -2028 के पूर्व अनेक महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे। इन्दौर-उज्जैन के बीच बेहतर कनेक्टिविटी के लिए वंदे भारत मेट्रो के संचालन के संबंध में भारत सरकार से चर्चा हुई है। एलिवेटेड रोड और ब्रिज निर्माण के कार्य पूरे होंगे। यातायात की परेशानियां दूर होंगी। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने इन्दौर में विकास कार्यों की समीक्षा के बाद मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा में कहा कि वर्तमान में चल रहे मेट्रो के कार्य की भी  समीक्षा की गई है। सर्किल वंदे मेट्रो की गति अपेक्षाकृत अधिक होगी।

अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण, कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है: सिंह
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने गुना जिले के राघौगढ़ में दो लोगों की हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, मेरे गृह नगर राघौगढ़ में केवट समाज के दो गरीब लोगों की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। वे बकरी पाल कर अपना जीवन निर्वाह करते थे। आरोपी उनकी सारी बकरियां ट्रक में भरकर ले गए। अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण मिला हुआ है। कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। अपराधियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। मैं पूरी तरह से पीडि़त परिवार के साथ हूं। शासन को पीडि़त परिवार को तत्काल सहायता राशि देना चाहिए।

Related Articles