बिच्छू इंटरटेंमेंट/अनन्या बनी फिटनेस फ्रीक, जिम में किया ऐसा कारनामा देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

  • रवि खरे
अनन्या पांडे

अनन्या बनी फिटनेस फ्रीक, जिम में किया ऐसा कारनामा देखकर फटी रह जाएंगी आंखें
बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक अनन्या पांडे इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इस बीच अब बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने जिम वीडियो और फोटोज की वजह से लोगों के बीच में छाई हुई हैं, जिसमें उन्हें 120 किलो वजन उठाते देखकर फैंस भी हैरान हैं। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लाइफ की हर छोटी-बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। ऐसे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 120 किलोग्राम वजन उठाती नजर आ रही हैं। लोग इसलिए इतना हैरान हो रहे है क्योंकि इतना ज्यादा वजन उठाना कोई आसान बात नहीं है। बॉलीवुड की गॉर्जियस अनन्या पांडे की लव लाइफ लंबे समय से टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है।  

शाहरुख ने 11 साल पहले की थी दीपिका के लेडी सिंघम बनने की भविष्यवाणी!
शाहरुख और दीपिका ने पहली बार फिल्म ओम शांति ओम में साथ काम किया था। इसके बाद कई फिल्मों में शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री लाजवाब थी। फिल्म को 11 साल पूरे हो गये हैं। दरअसल, 11 साल पहले चेन्नई एक्सप्रेस के सेट पर शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण को लेकर भविष्यवाणी की थी कि वो रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा होंगी। उन्होंने फिल्म के सेट पर कॉन्फिडेंट होकर कहा था कि वह सिंघम 5 में होंगी और ऐसा हुआ भी। शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख ने सिंघम का सिग्नेचर पोज भी बनाया, जो सिंघम अगैन के पोस्टर में दीपिका ने भी बनाया है। दीपिका पादुकोण ने चेन्नई एक्सप्रेस के सेट से शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख खान के साथ कई और खूबसूरत मोमेंट्स भी दिखाए हैं। इसे शेयर करते हुए कलाकार ने कैप्शन में लिखा, आपको क्या लगता है मुझे यह डायलॉग कितनी बार दोहराना पड़ा होगा सही जवाब को मिलेगा एक बकवास डिक्शनरी।

चाहे कुछ भी हो, वे सम्मान जरूर देते हैं : कुमार सानू
हाल ही में जाने माने सिंगर कुमार सानू ने बॉलीवुड में काम के अवसरों की कमी पर अपनी निराशा जाहिर की है। एक इंटरव्यू में कुमार सानू से पूछा गया कि इन दिनों उन्हें ज्यादा क्यों नहीं सुना जाता हैं, तो इस पर सिंगर का दर्द छलक पड़ा। उन्होंने कहा, मेरा सफर अभी तक बहुत अच्छा ही रहा है, इंडस्ट्री में हर कोई मेरा सम्मान करता है। पर सबसे बड़ी बात ये है कि लोग रिस्पेक्ट तो देते हैं, प्यार देते हैं, हमारा गाना भी सुनते हैं… मुझे नहीं पता कि वे हिंदी फिल्मों में और गानों के लिए मेरी आवाज का इस्तेमाल क्यों नहीं कर रहे हैं। सिंगर ने कहा, ये सवाल मन में होता है कि जब मैं उनके सामने हूं तो वे इतना प्यार दिखा रहे हैं। मुझे नहीं पता कि यह असली है या नहीं। चाहे कुछ भी हो, वे सम्मान जरूर देते हैं। आगे उन्होंने कहा, अगर हम गा सकते हैं, तो हमसे क्यों नहीं गवाते इनके (निर्माताओं) मन में क्यों नहीं आता मैं शो कर रहा हूं, मेरी एक फैन फॉलोइंग है।

क्या सैफ के बेटे इब्राहिम के प्यार में है श्वेता तिवारी की बेटी पलक
श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अब इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। पलक अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनका नाम लंबे समय से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान से जुड़ता आ रहा है। दोनों को कई बार साथ देखा गया। इस बीच पलक की मां और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने जरूर पलक के रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है। श्वेता तिवारी ने कहा- पलक अब मजबूत है, लेकिन कल को कोई कमेंट या आर्टिकल उनके आत्मविश्वास को ठेस पहुंचा सकता है। वह अभी भी बच्ची है। कभी-कभी चीजें इतनी क्रूर हो जाती हैं, जैसे उसका हर दूसरे लडक़े के साथ अफेयर हो! मुझे भी नहीं पता कि वो ये सब कब तक बर्दाश्त कर पाएगी।

Related Articles