बिच्छू इंटरटेंमेंट/कजिन की शादी में शामिल होने घर लौटी कंगना

  • रवि खरे
कंगना रनौत

कजिन की शादी में शामिल होने घर लौटी कंगना
हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद चुनी गई कंगना रनौत अपने कजिन की शादी अटेंड करने के लिए घर वापिस आई है। कंगना ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी में कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कंगना ने चौड़े सुनहरे बॉर्डर वाली एक सफेद जॉर्जेट साड़ी पहनी हुई है। लाइट मेकअप और बन से एक्ट्रेस ने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस अपने भाई और भाभी के बीच में बैठकर पोज दे रही है। दूसरी तस्वीर में दूल्हा और दुल्हन के साथ पोज दे रहे हैं। तीसरी तस्वीर में कंगना के सबसे छोटे भाई वरुण दुल्हन के साथ बैठे हुए हैं। दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कंगना ने भाई और भाभी को शुभकामनाएं दीं और एक मजाकिया नोट भी लिखा है। कंगना ने लिखा- ले भाई तेरा भी हो गया काम। सबसे छोटा लेकिन शादी की सबसे जल्दी। आखिरी तस्वीर में कंगना अपने भतीजे पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

अदिति भाटिया ने मुंबई में खरीदा अपना नया घर
हाल ही में 24 साल की एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने मुंबई में अपना नया घर खरीदा है। एक्ट्रेस ने गृह प्रवेश की तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरों में अदिति ने लिलैक कलर की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में अदिति बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस अपनी मां के साथ मिलकर पूजा करती हुई नजर आ रही है। वीडियो कॉल के जरिए एक्ट्रेस की नानी भी इस पूजा में शामिल हुई। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। अदिति भाटिया की निजी लाइफ के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस अपने को-एक्टर अभिषेक वर्मा के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि, कपल ने कभी भी खुलकर इसे स्वीकार नहीं किया था। अक्टूबर 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और उन्होंने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया। बता दें कि एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने सिर्फ 5 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। अदिति ने सबसे पहले शो होम स्वीट होम में करिश्मा का किरदार निभाया था लेकिन उन्हें असली पहचान ये है मोहब्बतें में रूही भल्ला के किरदार से मिली।

करियर के साथ नहीं करना चाहती थी समझौता: मंदिरा बेदी
हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने खुलासा किया कि उन्हें पहले अपने करियर को लेकर डर लगता था, इसलिए वह बच्चे नहीं चाहती थीं। मदरहुड को लेकर मंदिरा ने कहा कि वह शुरुआत से ही अपने करियर को लेकर बहुत सीरियस थीं। इसके साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने शादी से पहले ही राज कौशल को ये बात साफ कर दी थी कि वह बच्चा नहीं चाहतीं। लेकिन, बाद में कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने अपना ये फैसला बदल दिया। एक्ट्रेस ने कहा- मैं शुरुआत से ही अपने करियर को लेकर बहुत सीरियस रहती थी। मैं जब राज को डेट कर रही थी, तभी मैंने उन्हें साफ कर दिया था कि मैं मां नहीं बनना चाहती। राज को भी इससे कोई समस्या नहीं थी। मुझे लगता था कि लोग प्रेग्नेंसी के बाद अपने करियर को सीरियस नहीं ले पाते, समय नहीं दे पाते। शादी हुई तो हमने बच्चे को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं थी। लेकिन, कुछ साल बाद हमने देखा कि हमारे परिवार में एक कपल बेबी के लिए स्ट्रगल कर रहा है।

सनसेट में गोल्डन की तरह चमक रहा था प्रियंका का चेहरा
अपने काम से थोड़ा वक्त निकालकर देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा खुद के साथ टाइम स्पेंड करती दिखीं। एक्ट्रेस घर की बालकनी पर सनसेट का मजा लेती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फैंस दिवा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। शेयर की गई तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा को बालकनी में खड़े होकर सनसेट का नजारा लेते देखा जा सकता है। चेहरे पर सूरज की लालिमा पड़ने से एक्ट्रेस का चेहरा भी चमक रहा है। धूप की रोशनी में गोल्डन गर्ल सी दिख रही हैं। व्हाइट क्रॉप टॉप और मैचिंग कलर के शॉट्र्स में एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। चेहरे पर ब्लैक चश्मा और मैसी बन किए वह काफी स्टाइलिश लग रही है और बालकनी पर एक से बढक़र एक पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- सूर्यास्त यहां है।

Related Articles