बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/भाजपा सरकार वादे पूरे करने से बच रही: जीतू पटवारी

जीतू पटवारी

भाजपा सरकार वादे पूरे करने से बच रही : जीतू पटवारी
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा शुरू की गई लाड़ली बहना योजना की राशि में वादे के मुताबिक वृद्धि करने की मांग पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव से की है। उन्होंने कहा कि लाड़ली बहनों के खाते में जल्द से जल्द बढ़ी हुई राशि डाली जाए। इसी के साथ उन्होंने किसानों के हित में गेहूं और धान के समर्थन मूल्य में वृद्धि करने की भी मांग की। पटवारी ने अपने एक्स पर लिखा है कि मुख्यमंत्री जी आप वीडियो जारी करके लाडली बहनों पर जो उपकार कर रहे हैं, उसका कोई मतलब नहीं है, क्योंकि वोट झपटने के लिए चुनाव में जो अपने वादा किया वो अभी तक अधूरा है। बीजेपी का भरोसा, शिवराज का साथ, मोदी की गारंटी जैसे कई चुनावी नारे लगाकर बहनों को इस भ्रम में रखा गया कि सत्ता मिलते ही उन्हें तीन हजार प्रतिमाह दिया जाएगा। जीतू पटवारी ने आगे कहा कि आपकी सरकार छह माह बाद भी सिर्फ झूठ ही बोल रही है और वादे को पूरा करने से बच रही है।

पार्टी हाईकमान ने कमलनाथ को सौंपी अमरवाड़ा की कमान
लोकसभा चुनाव में करारी मात का सामना करने के बाद भी छिंदवाड़ा में फिलहाल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का जलवा बरकरार माना जा रहा है। कांग्रेस मुख्यालय ने उनकी क्षमताओं और योग्यताओं पर भरोसा रखते हुए अगले महीने होने वाले उप चुनाव की जिम्मेदारी कमलनाथ पर ही सौंपी है। इस चुनाव के लिए फ्री हैंड देते हुए इस उपचुनाव की रणनीति और भागदौड़ करने की लिए कहा है। पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ को कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने अमरवाड़ा उपचुनाव के लिए जिम्मेदारी सौंपी है। यहां 10 जुलाई को होने वाले चुनाव की कमान उनके हाथ ही होगी। कांग्रेस हाईकमान ने उन्हें चुनाव की तैयारी के लिए फ्री हैंड दिया है।

केपी का हक मार राज्यसभा सीट दिल्ली के एक नेता को देगी भाजपा
कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा पर मप्र के स्थानीय नेताओं के साथ भेदभाव का आरोप लगाया। वर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश में खाली हुई ज्योतिरादित्य सिंधिया की राज्यसभा सीट पर भाजपा मप्र के स्थानीय नेताओं का हक मारकर दिल्ली के एक नेता को संसद भेजने जा रही है। वर्मा ने कहा कि भाजपा ने पहले केपी यादव का लोकसभा का टिकट काटकर सिंधिया को दिया, अब राज्यसभा में केपी यादव का हक मारकर बाहरी नेता को राज्यसभा भेजने की तैयारी की जा रही है। वर्मा ने पीएम श्री हवाई योजना पर कहा कि इसका लाभ सिर्फ धन्नासेठ ही उठा पाएंगे।

भ्रष्टाचार का एक गिलास पानी भी हलक से खींच लूंगा: करण सिंह
जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत इछावर जनपद के गांव कांकरखेड़ा में राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा और जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट श्रमदान में शामिल हुए। इस दौरान राजस्व मंत्री ने मंच से अधिकारियों और कर्मचारियों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि यदि भ्रष्टाचार का एक गिलास पानी भी किसी ने पिया तो हलक से निकाल लूंगा। क्षेत्र की नहरों को देखकर कह सकते हैं कि सिंचाई विभाग पर यह कलंक है। कोई भी भ्रष्टाचार न करे। वहीं जल संरक्षण को महत्वपूर्ण बताते हुए जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि डीएम ओर मेरे विभाग के अधिकारी अधिकारी ध्यान से सुन लें, बिल्कुल भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। किसी भी तरह की किंतु-परंतु नहीं सुनूंगा।

Related Articles