बिच्छू इंटरटेंमेंट/बिजनेस वुमन हैं रणदीप हुड्डा की होने वाली पत्नी लिन, शाहरुख-प्रियंका से है खास कनेक्शन

  • रवि खरे
 लिन लैशराम

बिजनेस वुमन हैं रणदीप हुड्डा की होने वाली पत्नी लिन, शाहरुख-प्रियंका से है खास कनेक्शन
रणदीप हुड्डा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी की घोषणा कर दी है। दोनों इसी महीने की 29 तारीख को इंफाल में सात फेरे लेंगे। लिन के बारे में वैसे तो बहुत सी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। लिन पेशे से मॉडल, एक्ट्रेस और बिजनेस वुमन हैं। लिन लैशराम, मणिपुर के इंफाल की रहने वाली हैं। वही पॉपुलर मॉडल और एक्ट्रेस हैं। लिन ने प्रियंका चोपड़ा के साथ नेशनल अवॉर्ड विनिंग मूवी मैरी कॉम में काम किया है। वह रंगून और उमरिका जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा वह शाहरुख खान स्टारर ओम शांति ओम में भी नजर आ चुकी हैं। लिंग के एक्टिंग का दायरा चंद फिल्मों तक ही सीमित नहीं है। उन्हें हाल ही में करीना कपूर की जाने जान में भी छोटे से रोल में देखा गया था। चकाचौंध भरी दुनिया के अलावा लिन का टैलेंट तीरंदाजी में भी है। लिन तीरंदाजी में जूनियर नेशनल चैंपियन रह चुकी हैं। इसके अलावा वह बिजनेस वुमन भी हैं।

परिणीति का फूटा गुस्सा, गलत बयानबाजी कर रहे लोगों की लगाई क्लास
बी-टाउन की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक परिणीति चोपड़ा का हाल ही में उन लोगों पर गुस्सा फूट गया, जो उनका नाम लेकर गलत बयानबाजी करते हैं। सोशल मीडिया पर परिणीति के नाम से कई फैन क्लब हैं। ऐसे में कुछ लोगों ने परिणीति के नाम का इस्तेमाल कर उनके इंटरव्यू के गलत क्वोट शेयर कर रहे हैं, जिससे वह बहुत नाराज हो गई हैं। परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैन क्लब की क्लास लगाई है। अभिनेत्री ने कहा कि वह उन लोगों पर नजर रख रही हैं, जो इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। परिणीति ने पोस्ट में कहा, देख रही हूं कि फैन क्लब मेरे नाम का इस्तेमाल करते हुए अपने कलाकारों के फेवर में क्वोट्स दे रहे हैं। ये नकली हैं। मैंने किसी के बारे में कोई इंटरव्यू या क्वोट नहीं दिया है। न उन्हें बधाई दी है और ना ही उनकी सराहना की है। मैं देख रही हूं और रिपोर्ट करूंगी। और हां, पहले अपना फेक्ट चेक करें।  

निकिता के कॉन्सर्ट में मची भगदड़ से चार लोगों की मौत, बोलीं- टूट गई हूं
टाइगर 3 फेमस सिंगर निकिता गांधी के कोच्चि में हुए कॉन्सर्ट में भगदड़ मच गई, जिससे चार लोगों ने अपनी जान गंवा दी। चार लोगों के निधन से निकिता एकदम टूट गई हैं। सिंगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा कि इस दुख को जाहिर करने के लिए उनके पास कोई शब्द नहीं है। दरअसल, शनिवार को केरल के कोचि स्थित कोचीन यूनिवर्सिटी के वार्षिक उत्सव में भगदड़ मच गई। इस उत्सव में सिंगर निकिता गांधी भी परफॉर्म कर रही थीं। कॉन्सर्ट में मची भगदड़ से चार स्टूडेंट की जान चली गई और 60 से ज्यादा लोग घायल हैं। निकिता गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस हादसे पर दुख जताया है। सिंगर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जारी किए गए पोस्ट में कहा, आज शाम कोच्चि में जो हुआ उससे दिल टूट गया और मैं बिखर गई हूं। इससे पहले कि मैं परफॉर्म करने के लिए स्टेज पर जाती, ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना घट गई। इस गहन दुख को व्यक्त करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं।

दंगल के लिए कटवाए बाल, लोग समझते थे लडक़ा, मारते थे धक्का: सान्या मल्होत्रा
सान्या मल्होत्रा ने अपनी फिल्मी जर्नी को लेकर मीडिया से बात की है। आमिर खान की दंगल से एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने बताया कि वो एक्टर बनने से पहले एक स्कूल में डांस सिखाया करती थीं। लेकिन ये उनका प्लान बी था, क्योंकि वो बचपन से एक्ट्रेस ही बनना चाहती थीं। लेकिन कभी किसी को बताया नहीं था। इसी के साथ सान्या ने अपने दंगल के सफर के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे उस वक्त लोगों ने उन्हें बातें सुनाई थी, क्योंकि वो सेकेंड लीड रोल में थीं। इसी के साथ सान्या ने आगे कहा- मैंने शुरुआत दंगल जैसी फिल्म से की, तब कई लोग लडक़ा तक समझ लेते थे। कई लोग धक्का मार के चले जाते थे। तो मैं अपनी आवाज में एक्सक्यूज मी कहती थी। तो वो लोग कहते कि ओह सॉरी हमें लगा लडक़ा हो। मैंने वहां से जो शुरुआत की, तो मुझे पता था कि अलग अलग रोल करने हैं। मेरे दिमाग में हमेशा रहता है कि मुझे अलग कैरेक्टर्स ही करने हैं। मैंने एक साल में पांच फिल्मों की शूटिंग की। कटहल, मिसेज, सैम बहादुर, जवान, हिट, तो ये सब की कहानी बहुत अलग थी। मुझे हमेशा स्क्रिप्ट्स जब भी मिलती है, मैं यही देखती हूं कि कहानी और मेरा किरदार कितना अलग है।

Related Articles