बिच्छू इंटरटेंमेंट/बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम संग कांग्रेस दफ्तर के बाहर हुई मारपीट, खींचे बाल

  • रवि खरे
अर्चना गौतम

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम संग कांग्रेस दफ्तर के बाहर हुई मारपीट, खींचे बाल
रियलिटी शो स्टार अर्चना गौतम को लेकर एक शॉकिंग खबर आ रही है। दरअसल, कांग्रेस की पूर्व लोकसभा प्रत्याशी और एक्ट्रेस अर्चना गौतम, 29 सितंबर 2023 के दिन अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कार्यालय पहुंची थीं। एक्ट्रेस के साथ उनके पिता भी थे। अर्चना गौतम को पिता सहित वहां एंट्री नहीं दी गई और कुछ महिलाओं ने उनके साथ बदतमीजी की। उनके बाल खींचे और धक्का-मुक्की भी की। कई उनके साथ अभद्रता से भी पेश आईं। अर्चना गौतम का आरोप है कि उनके साथ मारपीट की गई, जबकि वो महिला आरक्षण बिल को लेकर पार्टी अध्यक्ष खरगे और प्रियंका गांधी को बधाई देने आई थीं। पर उन्हें और उनके पिता दोनों में से किसी को भी वहां एंट्री नहीं मिली। हालांकि, अर्चना ने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया। उन्होंने इस पर कहा कि मैं आगे लड़ाई लड़ूंगी। मैं ऐसे शांत बैठने वाली नहीं हूं। जो मेरे साथ हुआ है, वो बहुत गलत हुआ है। खबर आ रही है कि अर्चना गौतम और उनके पिता इस मामले में मेरठ में मुकदमा दर्ज करा सकते हैं। साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी भी दे सकते हैं। हालांकि, कुछ भी और कहना अभी सही नहीं है। अर्चना ने कुछ भी ज्यादा इस मामले पर कहने से इनकार कर दिया है। बता दें कि इससे पहले भी मार्च के महीने में अर्चना के पिता ने प्रियंका गांधी वाड्रा के पीए यानी निजी सचिव संदीप सिंह के खिलाफ मेरठ के परतापुर थाने में केस दर्ज कराया था।

टीवी पर वापसी को लेकर कृतिका कामरा ने किया बड़ा ऐलान
टीवी से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस कृतिका कामरा इन दिनों वेब शो ‘बंबई मेरी जान’ में जान में हबीबा के किरदार में नजर आ रही हैं। इस शो में वह एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रही हैं। लेकिन अब फ्यूचर में कृतिका किस तरह के किरदार निभाना चाहती हैं। क्या वह अपने अब तक के एक्टिंग करियर से सेटिस्फाईड हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘टीवी पर मैंने बहुत काम किया है। मेरे हर काम को दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया है। लेकिन अब मैं आगे और भी प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहती हूं। रही बात टीवी की तो मैंने टीवी पर बहुत काम कर लिया है। जब मेरे फैंस मुझे दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी प्यार दे रहे हैं तो फिर क्या जरूरत हैं।’ रिद्धि डोगरा ने ‘जवान’ में खुद से 19 साल बड़े शाहरुख खान की मां का रोल निभाया था लेकिन अगर ऐसा चांस एक्ट्रेस को मिलेगा तो क्या वह करना चाहेंगी।

एयरफोर्स पायलट बन देश सेवा करती नजर आएंगी कंगना रनौत
कंगना रनौत ने साल 2006 की फिल्म गैंगस्टर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। तब से कंगना अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही है। हाल ही में 36 साल की एक्ट्रेस की फिल्म चंद्रमुखी 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में कंगना की शानदार एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। वहीं अब एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत पहली बार एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगी। इन सबके बीच अब तेजस के टीजर की रिलीज डेट आ गई है। कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है।

सबने सनी को पसंद किया पर ऋषि कपूर का किरदार ज्यादा मुश्किल था: मीनाक्षी शेषाद्री
90 के दशक में अपनी कामयाब फिल्मों से लोगों के दिलों में बसने वाली एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि पिछले कई सालों से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। करीब एक दशक तक फिल्मों में काम करने के बाद मीनाक्षी ने शादी कर अचानक फिल्मों से दूसरी बना ली थी। मीनाक्षी ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो अब वापस आ गई हैं। वापस आने के बाद मीनाक्षी शेषाद्रि ने फिल्म मेकर सुभाष घई से मुलाकात भी थी। जिसे लेकर ये कहा जा रहा है कि हो सकता है कि सुभाष घई की किसी फिल्म से मीनाक्षी फिल्मों में वापसी करेंगी। मीनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए सनी देयोल के साथ अपनी कामयाब फिल्मों घायल और दामिनी पर भी बातें की। मीनाक्षी ने इस मौके पर दामिनी फिल्म के बारे में बात करके हुए कहा कि लोगों को दामिनी में सनी देओल काफी पसंद आए थे। उनके डायलॉग और एक्टिंग ने लोगों के दिल जीत लिए थे। मीनाक्षी ने इस बारे में आगे कहा कि लोगों को भले ही सनी देओल पसंद आए हो लेकिन निजी तौर पर उन्हे फिल्म में ऋषि कपूर का काम पसंद आया था। मीनाक्षी का कहना है कि फिल्म में ऋषि कपूर को कोई भी बड़ा मूमेंट नहीं मिला था। या यूं कहे कि फिल्म ऋषि कपूर का किरदार जमीनी स्तर का था। फिर भी ऋषि कपूर ने अपनी परफॉर्मेंस से अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई थी। इसलिए वो ऋषि कपूर की प्रशंसा करती हैं।

Related Articles