बिच्छू इंटरटेंमेंट/कुणाल की पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस अगले माह रिलीज होगी

  • रवि खरे
कुणाल खेमू

कुणाल की पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस अगले माह रिलीज होगी
कुणाल खेमू जल्दी ही एक्सेल एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित मडगांव एक्सप्रेस के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग हाल में पुरी हो चुकी है जिसे लगभग एक साल के भीतर ही शूट किया गया है। वैसे एक्सेल एंटरटेनमेंट ने दशकों से अपनी दिलचस्प कहानियों के साथ बार बार नए स्टैंडर्ड सेट किया है। अब कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म मडगाँव एक्सप्रेस के साथ उन्होंने लोगों की एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ा दिया है। इसकी जानकारी कुणाल खेमू ने अपने सोशल मीडिया पर देते हुए फिल्म की कास्ट, क्रू और इस प्रोजेक्ट पर काम करने वाले बाकी के टीम मेंबर्स की कुछ तस्वीरें शेयर की। यह फिल्म अगले माह मई में रिलीज होगी।  उनमें से हर एक ने किरदारों को सबसे बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारा है। मडगांव एक्सप्रेस सिनेमा इंडस्ट्री के कुछ सबसे पावरफुल परफॉर्मरों को एक साथ पेश करती है। इसके साथ ही इसका दिलचस्प टाइटल ने पहले ही प्रत्याशा को एक लेवल और बढ़ा दिया है और दर्शक फिल्म देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते हैं।

मिथुन ने ‘शेर दिल’ इंसान बताया
मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा-सलमान बड़े भाई की तरह मेरी इज्जत करते हैं और जब हम एक-दूसरे से मिलते हैं तो हमें काफी मजा आता है। हाल ही में अपने छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती की फिल्म की शुरुआत के साथ फिर से चर्चा में हैं।  एक्टर ने सलमान खान के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात की। मिथुन चक्रवर्ती और सलमान खान की दोस्ती के बारे में हर कोई जानता हैं। इन्हें कई रियलिटी शोज पर अक्सर हंसी मजाक करते देखा गया है। उन्होने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन अब मिथुन ने कुछ ऐसा बोल दिया है जिसे सुनकर सलमान हैरान हो जाएंगे।  उन्होंने बताया कि उस वक्त उनका रिएक्शन कैसा था जब उन्हें पता चला था कि सलमान फेमस स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान के बेटे हैं। मिथुन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है और उन्हें ‘शेर दिल‘ बताया है। मिथुन चक्रवर्ती ने खान परिवार और खास तौर पर सलीम खान के साथ अपने बंधन के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए संघर्ष करने वाले सलीम जी हैं।

अक्षय कुमार की सबसे असफल फिल्म थी ‘सेल्फी ’
अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार ओएमजी 2, कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां, गोरखा, हेरा फेरी 3 और सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे। वहीं, इमरान हाशमी फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ काम करते दिखाई देंगे। बता दें कि धीरे-धीरे भारत में अपने प्रोडक्शन को कम करता जा रहा यह प्लेटफार्म सेल्फी को लेकर ज्यादा आशान्वित नहीं था, शायद इसी के चलते उसने उसका पूर्व प्रचार नहीं किया।  दर्शकों ने इस फिल्म को सिरे से अस्वीकार कर दिया था, जिसके चलते यह बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी। इस फिल्म ने अपने सिनेमाघरों में रन के दौरान मात्र 20 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी, यह अक्षय कुमार की पृथ्वीराज के बाद सबसे बड़ी असफल फिल्म थी।

बेहद सादगी  से रहते हैं अरिजीत,  7 मिलियन डॉलर से ज्यादा है नेट वर्थ
बॉलीवुड के सिंगर अरिजीत सिंह आज इंडस्ट्री के टॉप सिंगरों में शामिल हैं। देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं। सबसे खास बात है कि इतनी उपलब्धि के बावजूद भी अरिजीत सिंह बहुत सी सिंपल लाइफ जीते हैं। शायद उनकी इस सादगी की वजह उनके जीवन का संघर्ष हो सकता है, जिन्होंने आज अरिजीत सिंह को इस मुकाम पर पहुंचा दिया। अरिजीत सिंह भले ही साधारण जीवन जीने में यकीन रखते हैं लेकिन उनकी कमाई और कुल संपत्ति साधारण नहीं है। चलिए जानते हैं अरिजीत सिंह एक गाने से कितनी कमाई करते हैं, उनकी कुल संपत्ति कितनी है।अरिजीत सिंह को किंग ऑफ प्लेबैक सिंगिंग भी कहा जाता है। यही वजह है कि वह इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड सिंगर्स में शुमार हैं। अगर अरिजीत की नेट वर्थ की बात की जाए तो आप हैरान रह जाएंगे। बेहद सादगी से रहने वाले अरिजीत सिंह एक घंटे के लाइव कॉन्सर्ट के लिए वह 1.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। वहीं एक फिल्मी गाने के लिए 8-10 लाख रुपये चार्ज करते हैं। 

Related Articles