बिच्छू इंटरटेंमेंट/सामंथा को मिला मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार का खिताब, आलिया-दीपिका को छोड़ा पीछे

  • रवि खरे
सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा को मिला मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार का खिताब, आलिया-दीपिका को छोड़ा पीछे
साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार का खिताब अपने नाम कर लिया है। दरअसल हाल ही में ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव की तरफ से मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट जारी गई, जिसमें 10 एक्ट्रेसेस के नाम शामिल थे। इस लिस्ट में सामंथा टॉप पर हैं। इसके साथ ही उन्होंने आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया है। आॅरमैक्स स्टार्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। इसमें दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट, तीसरे पर नयनतारा, चौथे पर काजल अग्रवाल, पांचवें पर दीपिका पादुकोण, छठे पर रश्मिका मंदाना, सातवें पर कटरीना कैफ, आठवें पर अनुष्का शेट्टी, नौवें पर कीर्ति सुरेश और दसवें पर त्रिशा कृष्णन का नाम शामिल है। सामंथा रुथ प्रभु की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म यशोदा में नजर आई थीं। इस फिल्म को ऑडियंस ने खूब पसंद किया। इसके अलावा वो पुष्पा के आइटम सॉन्ग ओ अंटावा में भी दिखाई दे चुकी हैं। सामंथा ने कुछ दिन पहले अपनी बीमारी के बारे में खुलासा किया था।

उर्वशी ने शेयर किया बॉस पार्टी गाने का बीटीएस वीडियो.. यूजर्स बोले- काश ऋषभ देख ले
उर्वशी रौतेला और सुपरस्टार चिरंजीवी स्टारर आइटम नंबर बॉस पार्टी रिलीज हो चुका है। यह साउथ की फिल्म वॉल्टेयर वीरय्या का गाना है। गाना आउट होने के साथ ही उर्वशी ने कल एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था, जो कि काफी चर्चा में है। वीडियो में उर्वशी गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं, बैकग्राउंड में बॉस पार्टी गाना चल रहा है और उर्वशी को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे कि वो स्टेप्स की रिहर्सल कर रही हों। हमेशा की तरह उर्वशी डिफरेंट अवतार में नजर आ रही हैं। बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा- बॉस पार्टी गाना आउट हो गया है। आए हाय मजा ही आ गया, एकदम मास। बॉस पार्टी गाना आज शाम 4:05 पर आप सभी के बीच तैयार है। वीडियो में मेगास्टार चिरंजीवी का विंटेज मास अवतार और डांस स्टेप्स बेहद पसंद आ रहे हैं। वहीं उर्वशी भी उनके लेवल को मैच करने की कोशिश कर रही हैं।

बुजुर्ग महिला ने दिया कार्तिक आर्यन को आर्शीवाद.. हर उम्र के लोगों में है फैन फॉलोइंग
22 नवंबर को कार्तिक ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया है। इसी बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला कार्तिक को आशीर्वाद देती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में पहले कार्तिक दादी के साथ फोटोज क्लिक कराने के लिए पोज देते हैं, इतने में दादी कार्तिक के सिर पर हाथ रख देती हैं। बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद पाकर कार्तिक खुश हो जाते हैं और उनसे बातें करने लगते हैं। बातें करते-करते कार्तिक दादी को गले लगा लेते हैं। यह देखकर महिला बेहद खुश हो जाती है। आसपास खड़े हुए लोग भई कार्तिक के इस स्वीट जेस्चर का वीडियो बनाने लगते हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- कितने अच्छे संस्कार हैं, कोई भी दिखावा नहीं है, कितने हंबल इंसान हैं। वहीं दूसरे यूजर ने पोस्ट में लिखा- कार्तिक का व्यवहार कितना ज्यादा अच्छा है। एक और यूजर ने पोस्ट में कमेंट किया- हर उम्र के लोगों में कार्तिक की फैन फॉलोइंग भी है। कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म फ्रेडी में नजर आने वाले हैं। शशांक घोष द्वारा डायरेक्टेड थ्रिलर फिल्म फ्रेडी में कार्तिक के साथ अलाया एफ भी नजर आएंगी।

ऋचा चड्ढा ने आर्मी का मजाक उड़ाया.. अक्षय ने लगाई फटकार
एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने विवादित ट्वीट- Galwan Says Hi पर गुरुवार को माफी मांग ली है। ऋचा के इस ट्वीट पर विवाद शुरू हो गया था। दरअसल, लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने 22 नवंबर को कहा था कि सरकार आदेश दे तो हम पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार हैं। इस ट्वीट को टैग करते हुए ऋचा ने ट्वीट किया था-  Hi Galwan इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें फटकारा कि वह आर्मी का मजाक उड़ा रही हैं। भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी इस ट्वीट को शर्मनाक बताया। ट्रोलिंग के बाद ऋचा ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और माफी भी मांग ली है। फिल्म मेकर अशोक पंडित ने ऋचा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।  वहीं दूसरे ने लिखा, सैनिकों का मजाक उड़ाना सही नहीं है। अब ऋचा चड्ढा के इस पोस्ट के जवाब में अक्षय कुमार का भी रिएक्शन आया है। अक्षय ने ऋचा के पोस्ट के जवाब में लिखा- “ये देखकर काफी दुख हुआ। हमें कभी भी अपने देश की सेना के प्रति एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए। वो हैं तो हम हैं।” भाजपा नेता मनजिंदर सिंह ने लिखा, ऋचा चड्ढा जैसी थर्ड ग्रेड बॉलीवुड एक्ट्रेस पब्लिसिटी स्टंट के लिए भारतीय सेना का अपमान कर रही हैं। उनके इस ट्वीट में भारत विरोधी सोच साफ नजर आती है। मैं मुंबई पुलिस से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करता हूं।

Related Articles