बिच्छू इंटरटेंमेंट/अनन्या पांडे मुंबई शहर में, कैजुअल लुक में बाहर निकलीं

  • रवि खरे
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे मुंबई शहर में, कैजुअल लुक में बाहर निकलीं
कहने को तो चंकी पांडे की बेटी बेसिक लुक में थीं लेकिन फिर भी उनकी तस्वीरों को देखकर लोग चौंक गए थे। अनन्या को देखकर सभी के मन में यह सवाल था कि वो सिर्फ स्वेटर पहनकर कैसे बाहर निकल गई हैं, उन्होंने नीचे कुछ क्यों नहीं पहना है। आइए देखते हैं कि अनन्या ने ऐसा क्या पहना था जो लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा है।। आपको बता दें कि अनन्या पांडे को मुंबई के एक सैलोन में जाते देखा गया है। इस फोटो में अनन्या ने नीली रंग की एक स्वेटशर्ट पहनी हुई है।   इस फोटो को लेकर बवाल इसलिए मच रहा है क्योंकि पहली नजर में फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि अनन्या ने अपनी इस स्वेटशर्ट के नीचे कुछ नहीं पहना हुआ है।  फोटो को देखकर लग रहा है कि नीचे एक्ट्रेस ने कुछ नहीं पहना हुआ है। बता दें कि अनन्या बिना कुछ पहने नहीं आई हैं।  अनन्या ने बेहद छोटे डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं और उनके लंबे टॉप की वजह से शॉर्ट्स छुप गए हैं।

आशिका भाटिया को ‘मोटी भैंस’ कह ट्रोल करते थे लोग, एक्ट्रेस ने रातों-रात घटाया वजन
बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में फैट शेमिंग कोई नई बात नहीं है। लोगों का एक्ट्रेसेस की सोशल मीडिया पोस्ट पर उन्हें मोटा कहकर ट्रोल करना कुछ भी नया नहीं है। कुछ एक्टर्स इससे डील कर लेते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं जो हिम्मत हार जाते हैं। ऐसी ही एक कलाकार हैं आशिका भाटिया जिन्हें उनके बढ़े हुए वजन के चलते ‘मोटी भैंस’ तक कहा गया।  एक्ट्रेस ने बताया कि ये सब कमेंट उन्हें इतना इफेक्ट करते थे कि इससे बचने के लिए उन्होंने एक बड़ा फैसला ले लिया। टीवी एक्ट्रेस  बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली आशिका भाटिया एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। फैंस को इनकी ट्रेंडिंग रील्स का इंतजार रहता है। हालांकि कि एक्ट्रेस के लिए सोशल मीडिया यूजर्स हमेशा से इतने फ्रेंडली नहीं थे। एक दौर था जब उन्हें ‘मोटी, भैंस और फैटसो’ जैसे शब्दों से ट्रोल किया जाता था। पर उन्होंने इससे हार नहीं मानी और खुद में बदलाव लाने के लिए जुट गईं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर आशिका ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया है कि, जब वह मोटी थीं, तो उन्हें लोग किस तरह ट्रीट करते थे। एक वीडियो में अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक्स से उन्होंने लोगों को हैरान कर दिया था।

अक्षरा सिंह की बढ़ीं मुश्किलें पटना के घर पर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार
भोजपुरी फिल्म की बोल्ड एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह की मुश्किल बढ़ गई है। अक्षरा के पटना स्थित आवास पर कोर्ट में हाजिर होने के लिए पुलिस ने गुरुवार को इश्तेहार चस्पा किया है। इस मामले पर अक्षरा सिंह की तरफ से कोई प्रतिक्रिया अभी सामने नहीं आई है। पूरा मामला वैशाली के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के घर साल 2021 में हुए एक कार्यक्रम से जुड़ा है।  खबर के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को नवंबर 2021 में पूर्व विधायक और बाहुबली मुन्ना शुक्ला के घर पर उनके भतीजे के उपनयन संस्कार में आमंत्रित किया गया था। इस दौरान अक्षरा सिंह के स्टेज शो के दौरान फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद वैशाली पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अनु शुक्ला, बाडीगार्ड और भोजपुरी फिल्म अदाकारा अक्षरा सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया था।

अर्चना गौतम क्यों बनीं सबकी फेवरेट क्या है उनमें ऐसा खास
अर्चना गौतम बिग बॉस 16 की सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। हाल ही में खबर आई कि अर्चना को शो से निकाल दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस डिमांड करने लगे कि उन्हें वापस शो में लाएं। अर्चना गौतम का नाम तक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था। फैंस का कहना है कि अर्चना ही शो में सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग हैं और अगर वह नहीं रहेंगी तो शो में मजा नहीं आएगा। इसके बाद खबर आई कि अर्चना को वापस शो में बुलाया जाएगा। फैंस इस बात को जानकर काफी खुश हुए। वैसे ये तो मानना होगा कि अर्चना ऐसी ही नहीं सबकी फेवरेट बनी हैं। उनकी कुछ ऐसी चीजें हैं जो उन्हें सबसे अलग और खास बनाता है। अर्चना की उन खास बातों के बारे में जिनसे वह बाकी कंटेस्टेंट्स से अलग होती हैं। अर्चना की खास बात यह है कि वह हर मुद्दे पर बोलती हैं। भले ही कोई मुद्दा उनसे रिलेटेड हो या नहीं, लेकिन अगर वो देखती हैं कि कुछ गलत है तो अकेले बिना किसी के सपोर्ट के अपनी बात रखती हैं। आम तौर पर जहां कंटेस्टेंट्स दोस्ती बनाने के लिए किसी से पंगे नहीं लेते वहीं अर्चना ऐसी हैं कि वह अपने दोस्तों से तक लड़ लेंगी। इसके अलावा वह फुटेज लेना जानती हैं। भले ही कोई उनके साथ हो या नहीं वह अकेले भी फुटेज ले लेती हैं जैसे कभी-कभी वह बिग बॉस से बात करती हैं और इस दौरान वह जो बोलती हैं वो काफी एंटरटेनिंग होता है।

Related Articles