बिच्छू इंटरटेंमेंट/जब चित्रांगदा सिंह से उल्टी सलवार कमीज पहनकर करवाया था रैंप वॉक…

चित्रांगदा सिंह

– रवि खरे/ बिच्छू डॉट कॉम

जब चित्रांगदा सिंह से उल्टी सलवार कमीज पहनकर करवाया था रैंप वॉक…
बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह 46 की हो गई हैं। इस उम्र में भी स्वीट सिक्सटीन दिखने वाली चित्रांगदा के सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फैन्स हैं। अलताफ राजा के एलबम तुम तो ठहरे परदेसी से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने वाली चित्रांगदा सिंह ने साल 2005 में फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऐसी से बॉलीवुड डेब्यू किया। चित्रांगदा की जिंदगी से जुड़े एक खास किस्से के बारे में बात करें तो मॉडलिंग की शुरूआत उनकी कॉलेज से ही हो गई थी। बता दें चित्रांगदा ने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से होम साइंस में ग्रेजुएशन किया है। उनके पहलेी  मॉडलिंग बार मॉडलिंग का किस्सा भी मजेदार है। ‘मेरी मॉडलिंग चित्रांगदा ने खुद इस बारे एक बार इंटरव्यू में बताया कि कैसे पहली बार उन्होंने रैंप वॉक किया। एक्ट्रेस ने बताया कि कॉलेज में रैगिंग के दौरान उन्हें सलवार कमीज को उल्टा पहनने के लिए कहा गया, बालों में तेल लगा था, और बाल्टी में किताबें डालकर उनसे रैंप वॉक भी करवाया। एक्ट्रेस ने कहा यही मेरा पहला मॉडलिंग आॅडिशन था। इसके बाद एक्ट्रेस कॉलेज में फेमस हो गईं और फैशन टीम का हिस्सा बन गई। इसके बाद यहीं से चित्रांगदा मॉडलिंग करने लगी थीं।

जैस्मिन बोलीं- लोगों ने दी रेप और जान से मारने की धमकियां..
जैस्मिन भसीन टीवी की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं। बिग बॉस 14 में शामिल होने के बाद जैस्मिन भसीन की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। जैस्मिन को फैंस का भी बेशुमार प्यार मिलता है। लेकिन बिग बॉस से निकलने के बाद जैस्मिन को प्यार के साथ लोगों की काफी ज्यादा नफरत भी झेलनी पड़ी है। एक्ट्रेस ने अपने नए इंटरव्यू में इस बारे में बात की है।  जैस्मिन भसीन ने बताया कि बिग बॉस से निकलने के बाद उन्हें रेप और जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कहा- ट्रोलिंग को एक साइड कर दीजिए, बिग बॉस से बाहर आने के बाद लोगों ने मेरे बारे में टॉक्सिक बातें की हैं। मुझे जान से मारने की और रेप की धमकियां मिली हैं और किस लिए? सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने एक शो किया और उन्हें उसमें मैं पसंद नहीं आई। जैस्मिन ने आगे कहा- मैंने जो फेस किया है, वो काफी सीरियस था। इन चीजों ने मुझे मानसिक तौर पर काफी अफेक्ट किया है। लेकिन मेडिकल हेल्प और अपनी फैमिली और करीबी लोगों के प्यार की वजह से मैं इन सब चीजों से बाहर आ पाई हूं।

लाल सिंह चड्ढा के फेलियर से डरे शाहरुख, डॉन 3 का आॅफर ठुकराया
2022 में लगता है बॉक्स आॅफिस हिंदी सितारों से रूठा हुआ है। तभी तो बैक टू बैक मूवीज फ्लॉप हो रही हैं। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह पिटी है।  बॉलीवुड पर मंडराए इस संकट की वजह से शाहरुख खान ने अहम फैसला लिया है।  रिपोर्ट्स हैं कि शाहरुख खान ने बैक टू बैक फ्लॉप हो रही हिंदी फिल्मों का हाल देखने के बाद डॉन 3 का आॅफर रिजेक्ट कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुतााबिक, किंग खान ने डॉन 3 का आॅफर ठुकरा दिया है। हां आपने, सही सुना। रिपोर्ट में करीबी सूत्रों के हवाले से जानकारी देते हुए बताया गया है कि शाहरुख खान को ये फिल्म आॅफर हुई  थी। जिसे अब उन्होंने करने से मना कर दिया है।  ऐसा नहीं था कि शाहरुख खान को डॉन 3 की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी। बात बस इतनी थी कि शाहरुख खान इस स्क्रिप्ट को लेकर पूरी तरह से कॉन्फिडेंट नहीं थे। उन्हें पता है डॉन एक आइकॉनिक रोल है। वो इस रोल को तभी करना पसंद करेंगे जब स्क्रिप्ट के साथ पूरी तरह से कॉन्फिडेंट होंगे। इन दिनों बॉक्स आॅफिस का हाल भी बुरा है। ऐसे में शाहरुख खान किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले उसकी सक्सेस को लेकर डबल श्योर होना चाहते हैं।

ट्रोलर्स के निशाने पर उर्वशी: क्रिकेट को न पसंद करने के बावजूद भारत-पाक में हुईं स्पॉट
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उन्हें हाल ही में इंडिया-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच में स्पॉट किया गया। इसके बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि उन्हें क्रिकेट नहीं पसंद है। अब इसी बात पर लोगों ने उनकी जमकर आलोचना करनी शुरू कर दी। उर्वशी ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर फैंस से बातचीत की थी और उनके कई सवालों के जवाब दिए थे। इसी दौरान एक फैन ने उनसे पूछा था कि उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन है? इस पर उर्वशी ने जवाब देते हुए कहा था, ‘मैं क्रिकेट बिल्कुल भी नहीं देखती। मैं किसी क्रिकेटर को भी नहीं जानती। हालांकि मैं सचिन तेंदुलकर सर और विराट कोहली सर की बहुत रिस्पेक्ट करती हूं।’ इसके बाद फैंस ने जैसे ही दुबई में मैच के दौरान उन्हें स्पॉट किया। वैसे ही उर्वशी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं। इसके अलावा यूजर्स उर्वशी को लेकर तरह-तरह के फनी मीम्स बनाने लगे।

Related Articles