बुद्धू बक्से से/16 सेलिब्रिटी लॉक होंगे कंगना के लॉकअप में…..देखिए जरूर

रवि खरे/बिच्छू डॉट कॉम।

कंगना रनोट

16 सेलिब्रिटी लॉक होंगे कंगना के लॉकअप में…..देखिए जरूर
कंगना रनोट जल्द ही अपने नए रियलिटी शो लॉक अप के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं। भारत में पहली बार ऐसा रियलिटी शो आएगा जिसमें 16 कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स को एक साथ महीनों तक लॉक अप किया जाएगा। इस दौरान उन्हें कोई सुविधा नहीं दी जाएगी। मीडिया के सामने हुए ट्रेलर लॉन्च के दौरान काफी धूम मची, एकता कपूर ने कंटेस्टेंट्स के नामों को सीक्रेट रखने की पूरी कोशिश की लेकर पूनम पांडे के तौर पर पहला नाम हमारे सामने आ चुका है। अब सोशल मीडिया पर कई ऐसी खबरें आ रही हैं, जिसमें उन सेलिब्रिटीज के बारे में बात की जा रही है, जिन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है। बॉलीवुड हंगामा के रिपोर्ट्स के अनुसार सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को भी शो के मेकर्स की तरफ से संपर्क किया गया है। इसके अलावा श्वेता तिवारी के भी शो का हिस्सा बनने की जानकारी है। श्वेता इससे पहले बिग बॉस की भी विनर रह चुकीं हैं। इसके साथ ही पिछले साल श्खतरों के खिलाड़ीश् में नजर आ चुकीं ‘झांसी की रानी’ फेम अनुष्का सेन को भी शो में ‘लॉक अप’ करने की खबर आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो कंगना रनोट के शो ऑप अप की पहली कंटेस्टेंट हैं पूनम पांडे। इनका तो बस नाम ही काफी है, ये किसी परिचय की मोहताज नहीं, फिर भी हम आपको बता दें कि पूनम का व्यक्तित्व और उनकी बोल्डनेस उन्हें इस शो के लिए परफेक्ट बनाता है। कुछ साल पहले पूनम पांडे ने ऐलान किया था कि अगर भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वो न्यूड हो जाएंगी। जिसके बाद काफी हंगामा मचा था। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर इस शो को अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर 24Û7 लाइव स्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ को श्खबरीश् की तरह खेलने देने का भी अधिकार होगा। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा। 

कुमकुम भाग्य फेम नैना की मां का निधन…..
कुमकुम भाग्य  फेम नैना सिंह  के लिए साल 2022 बुरी खबर लेकर आया है। एक्ट्रेस की मां अब इस दुनिया में नहीं हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। नैना सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ की कई तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों के साथ ही उन्होंने एक लम्बा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है जिसे पढ़कर कोई भी इमोशनल हो जाएगा। इस पोस्ट में नैना सिंह ने लिखा है कि वो इस वक्त बुरी तरह से टूट चुकी हैं। नैना सिंह की इस पोस्ट को देखने के बाद सेलेब्स और फैन्स उन्हें हिम्मत से काम लेने के लिए कह रहे हैं। मां…प्लीज वापस आ जाइए…मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा है..दिल रो रहा है और आंखें थक चुकी हैं। इस वक्त मैं जो महसूस कर रही हूं उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है। मुझे थोड़ी देर के लिए इस बात की राहत है कि आप अब सही जगह पर है लेकिन आपके बिना मैं क्या करूंगी? आपकी छोटी बच्ची आपको बहुत मिस कर रही है। बच्चे को उसकी मां से ज्यादा कोई और प्यार कर ही नहीं सकता है। मैं आपका प्यार और आपका डांटना सब कुछ मिस करूंगी। हम जो कुछ भी साथ करते थे वह सब कुछ मिस करूंगी और सबसे ज्यादा मिस करूंगी घर आकर आपसे मिलना। जब मैं देर रात तक घर नहीं आऊंगी तो फोन करके कौन मुझे डांटेगा? जब मुझे कोई सलाह लेनी होगी तो किसके पास जाऊंगी? नैना सिंह ने आगे लिखा है कि वह अपनी मां को एक दिन जरूर गर्व महसूस करवाएंगी। नैना की इस पोस्ट पर रुबीना दिलैक से लेकर किश्वर मर्चेंट समेत तमाम सितारों ने अपना रिएक्शन दिया है। कुछ हफ्ते पहले ही नैना सिंह ने कुमकुम भाग्य और बिग बॉस  के मेकर्स पर अपना करियर बर्बाद करने के गंभीर आरोप लगाए थे। नैना सिंह ने अपने खुलासे में कहा था कि कुमकुम भाग्य के मेकर्स के चलते ही अब इंडस्ट्री में उन्हें कोई भी काम नहीं देता है। साथ ही उनका ये भी कहना था कि बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद से तो उनका करियर ही चौपट हो चुका है। नैना सिंह के मुताबिक वह काम पर दोबारा लौटना चाहती हैं लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने दिया जा रहा है। 

इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ लोग फालो करते हैं जन्नत जुबैर को….
जन्नत जुबैर टीवी एक्ट्रेस है उन्होंने कई शो में काम किया है वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर चार करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं इसके चलते वह काफी खुश है जन्नत जुबैर अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड वीडियो भी शेयर करती है वह कई बार वीडियो रील भी बनाती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। जन्नत जुबैर ने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया बोल्ड तस्वीरें शेयर की है तस्वीर में उन्हें स्किन टाइट बोल्ड ड्रेस पहने देखा जा सकता है उन्होंने एक कोलाज शेयर किया है।जन्नत जुबैर पहली तस्वीर में स्किन टाइट ड्रेस पहनकर बैठी हुई नजर आ रही है वह कैमरे की ओर देख रही है इसमें उनका टोंड फिगर भी नजर आ रहा है वह बहुत खूबसूरत लग रही है वहीं अगली फोटो में जन्नत जुबैर डीप नेक प्लंजिंग गाउन पहने नजर आ रही है यह ट्रांसपेरेंट ड्रेस होने के चलते इसमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही है वहीं इसकी बात की फोटो में वह सोफे पर बैठकर बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं इसके बाद की फोटो में वह दीवार के पास खड़ी है और वो पोज दे रही है. जन्नत जुबैर अक्सर अपने फैन्स से बातचीत भी करती है इसके चलते उनके फैंस भी उन्हें लेकर काफी उत्साहित रहते है जन्नत जुबैर ने हाल ही में कच्चा बादाम पर वीडियो बनाया था इसे काफी पसंद किया गया था यह वीडियो वायरल हो गया था और इसे लाखों की संख्या में लाइक्स मिले थे।

Related Articles