बिच्छू इंटरटेंमेंट/दीपिका ने किया खुलासा, कहा- कोरोना के बाद मेरा दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा था

रवि खरे/बिच्छू डॉट कॉम।

दीपिका

दीपिका ने किया खुलासा, कहा- कोरोना के बाद मेरा दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा था
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया है कि कोरोना वायरस से उभरने के बाद उनके लिए काम पर लौटना थोड़ा मुश्किल था। कोविड ने उनका जीवन पूरी तरह से बदल दिया था और मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा था। दीपिका पादुकोण ने एनडीटीवी को दिए साक्षात्कार में खुलासा किया है कि, ‘कोरोना की दूसरी लहर के दौरान उनका पूरा परिवार एक साथ कोरोना पॉजिटिव हो गया था। लेकिन जब मैं कोरोना से उभरी तो मुझे पहचानना का काफी मुश्किल था। कोविड के बाद मेरा जीवन पूरी तरह से बदल गया क्योंकि मैं शारीरिक रूप से बहुत कमजोर हो गई थी।’ अभिनेत्री ने बताया कि, ‘मुझे लगता है कि मुझे जो दवा दी गई थी, वो शायद स्टेरॉयड थी। इसलिए कोविड अपने आप में अजीब था, तुम्हारा शरीर अलग होता है और मन अलग होता है। वही एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगा कि जब मुझे बीमार थी तब तो ये ठीक था। लेकिन उसके बाद मुझे दो महीने के लिए काम से छूट्टी लेनी पड़ी, क्योंकि मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा था। मेरे लिए वो दौर बेहद कठिन था।’

हरनाज संधू इस खान के साथ फरमाना चाहती हैं रोमांस
भारत की शान हरनाज संधू इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में हरनाज संधू ने महज 21 साल की उम्र में ”मिस यूनिवर्स 2021′ का ताज अपने नाम कर लिया है। आखिरी बार साल 2000 में लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का ताज देश के लिए जीता था। मॉडल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इसी कड़ी में हरनाज ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि वो किस खान के साथ फिल्मों में रोमांस फरमाना चाहती हैं। दरअसल, हरनाज ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ काम करना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि ‘अगर मुझे शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिलता है तो मेरा सपना सच हो जाएगा। वो जिस तरह से अपने किरदारों में घुस जाते हैं, वो काबिल-ए-तारीफ है।

मुश्किल में जैकलीन, ईडी से परमिशन न मिलने पर न्यू ईयर में नहीं जा पाएंगी घर
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इस साल न्यू ईयर  में अपने घर नहीं जा पाएंगी। ईडी ने उन्हें इंडिया से बाहर जाने की परमिशन नहीं दी है। जैकलीन कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ ठगी मामले में नाम आने से उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। ईडी जैकलीन से कई बार पूछताछ कर चुकी है। कॉनमैन की तरफ से दिए गए सारे गिफ्ट्स को ईडी ने जब्त करने की प्रोसेस में है। जैकलीन को ईडी ने इससे पहले भी इंडिया से बाहर जाने से मना कर दिया था। एक्ट्रेस को अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते रियाद जाना था, लेकिन एऊ ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया था।  

कटरीना स्टारर ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग पर नाइट कर्फ्यू का साया
ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे का असर फिर से फिल्मों की शूटिंग पर पड़ रहा है। इंग्लैंड में जहां ‘गणपत’ के पहले शेड्यूल को 10 दिन पहले रैप अप करना पड़ा है, वहीं कटरीना कैफ की फिल्म की शूटिंग भी आगे खिसक सकती है। ‘मेरी क्रिसमस’ से जुड़े लोगों ने इसकी वजह जाहिर की है। उन्होंने बताया, “इस फिल्म में ज्यादतर सीन नाइट वाले हैं। बैकड्रॉप क्रिसमस नाईट से लेकर न्यू ईयर का है। इस कारण फिल्म की शूटिंग दिसंबर के तीसरे हफ्ते से प्लान की गई थी। ताकि फिल्म के टाइटल के हिसाब से कहानी में क्रिसमस और न्यू ईयर का समां दिखे।” हालांकि, मुंबई के लाइव लोकेशनों पर रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए नाइट कर्फ्यू इंपोज हो गया है। ऐसे में मेकर्स अब सोच में हैं कि इसकी शूटिंग कैसे की जाए।

Related Articles