उर्फी से किसने कहा…. मैडम थोड़ा इधर उधर हिल गया तो फिर आपके मुंह से निकलेगा….ऊप्स….

मुंबई/बिच्छू डॉट कॉम। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्फी जावेद अपनी डेªेस को लेकर फिर आलोचकों के निशाने पर हैं…… हाल ही में उनके द्वारा जारी एक वीडियो में उनके पहनावे पर ट्रोलर्स ने कमेंट्स की बौछार लगा दी है…. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि मैडम क्या कर रही हैं…. अगर आपकी ड्रेस जरा भी इधर उधर हुई तो फिर क्या होगा…..उप्स ही बोलना पड़ेगा…… ओटीटी से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद रोज कोई न कोई नया कारनामा करती हैं। उर्फी हमेशा ही अपने अटपटे फैशन को लेकर मीडिया में छाई रहती हैं।

उर्फी इंडस्ट्री के पैंतरे को अच्छे से समझ गई हैं कि लाइमलाइट में बनें रहने के लिए क्या करना है। इसी के चलते वह अक्सर ही कुछ ऐसा पहन कर निकलती हैं कि हर किसी की निगाहों में आ जाती हैं। उनकी पॉपुलेरिटी दिन पर दिन काफी बढ़ती जा रही है। वहीं उर्फी पैपराजी की भी पहली पसंद बनीं हुई हैं। इसी बीच उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक बार फिर से उर्फी का फैशन सेंस लोगों को हजम नहीं हो रहा है। उर्फी जावेद ने हाल ही में मुंबई में स्पॉट की गई हैं। इस दौरान का उनका वीडियो बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी एक बेहद ही बोल्ड और स्टाइलिश टॉप पहने नजर आ रही हैं। उनका ये टॉप पीछे से पूरा खुला हुआ है। वहीं आगे से भी ये टॉप पूरी तरह से ओपन है। इस ड्रेस को देखकर एक बार फिर से फैंस का सिर चकरा गया है। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने लूज पैंट पहना हुआ है। वहीं उन्होंने अपने बालों में बन बना रखा है। उर्फी के इस लुक को जहां कई फैंस लाइक कर रहे है। तो वो कई ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

उर्फी जावेद को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, अरे बहन थोड़ा सा भी इधर उधर हिल गया तो क्या करोगी, उप्स मूमेंट डाल देगें लोग। वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ये कुछ ज्याद ही हो गया है। वहीं एक लिखता है, अल्हा करे तेज हवा चले और फिर…। इस वीडियो पर इस तरह के कई कमेंट्स कर फैंस उर्फी को ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में एक बार फिर फैंस को उनका बोल्ड अवतार देखने को मिला था। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी बिना इनर ओपन हुडी जैकेट में फोटोशूट कराती दिख रही हैं। वहीं उन्होंने इसी जैकेट की मैचिंग स्कर्ट पहनी है। इन फोटोशूट में उर्फी बला ही हॉट दिख रही हैं। इस दौरान उर्फी कैमरे में नहीं बल्कि नीचे जमीन की तरफ देखती दिख रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

Related Articles