इन राशियों के लिए 16 नवंबर तक का समय बेहद शुभ

ज्योतिष

बिच्छू डॉट कॉम। सूर्य देव 16 नवंबर तक तुला राशि में विराजमान रहेंगे। ज्योतिष शास्त्र में सूर्यदेव को विशेष स्थान प्राप्त है। सूर्य को सभी ग्रहों का राजा कहा जाता है। सूर्य के तुला राशि में रहने से कुछ राशि वालों को शुभ फल की प्राप्ति होगी। सूर्य के शुभ होने पर व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। 16 नवंबर तक का समय कुछ राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं रहने वाला है। आइए जानते हैं 16 नवंबर तक का समय किन राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है…

सिंह राशि
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की जाएगी। कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं। खूब मान- सम्मान मिलेगा। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय शुभ रहेगा।

कन्या राशि
धार्मिक यात्रा में जाने का सौभाग्य प्राप्त होगा। आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। लेन- देने से लाभ होगा। शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करेंगे।

तुला राशि
सूर्य का राशि परिवर्तन तुला राशि में ही हो रहा है। इस दौरान आपकी राशि पर सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ेगा। सूर्य गोचर काल में आपको शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। मन प्रसन्न रहेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा।

वृश्चिक राशि
सूर्य के राशि परिवर्तन से विदेशी कंपनियों से जुड़े लोगों को लाभ प्राप्त हो सकता है। व्यापार में मुनाफा होगा। मानसिक तनाव कम होगा। स्थान परिवर्तन या प्रमोशन के योग बन सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं कहा जा सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

Related Articles