डेब्यू सीरियल से मशहूर हुए थे टीवी के ये सेलेब्स, बाद में हुए गायब

बिच्छू डॉट कॉम/नई दिल्ली। बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी हर महीने कई नए शो शुरू होते हैं। यह शो अपने साथ लाते हैं नए चहेरे। अगर आपको लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना मुश्किल है तो बता दें कि टीवी की दुनिया भी लोगों के लिए आसान नहीं है। टेलीविजन इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर रहे हैं, जो अपने पहले सीरियल से जबरदस्त हिट हुए और सालों तक दर्शकों का मनोरंजन करते रहे। लेकिन जब उनका शो खत्म हुआ तो वह मानो गायब ही हो गए। आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बता रहे हैं।

 श्रुति सेठ

श्रुति सेठ
सीरियल शरारत आखिर किसे याद नहीं है। इस शो में श्रुति सेठ ने जिया का किरदार निभाया था और इसी से नहीं पहचान भी मिली। फरीदा जलाल ने श्रुति सेठ के किरदार जिया की नानी का किरदार शो में निभाया था। जिया और नानी के किस्से जितने मजेदार थे, अफसोस उतना मजेदार शो के खत्म होने के बाद श्रुति का करियर नहीं रहा।
प्राची देसाई
प्राची टीवी की फेवरेट बहू हुआ करती थी। एकता कपूर के सीरियल कसम से में राम कपूर के साथ उनकी जोड़ी भी कमाल जमी थी। हालांकि इसके बाद प्राची ने बॉलीवुड में एंट्री की और एक हिट फिल्म देने के बाद उनका टीवी और बॉलीवुड दोनों करियर कुछ खास नहीं चल पाया।
बरुण सोबती
बरुण का सबसे यादगार शो इस प्यार हो क्या नाम दूं था। उन्होंने शो में जबरदस्त काम करके अपनी पहचान बनाई और फिर बॉलीवुड का रुख किया। हालांकि, किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। उनका फिल्मी करियर बहुत अच्छा नहीं था। उन्होंने इस प्यार को क्या नाम दूं 3 से टीवी पर वापसी भी की, लेकिन उसके बाद वह फिर से गायब हो गए।
राजीव खंडेलवाल
कहीं तो होगा में नजर आए राजीव खंडेलवाल ने दर्शकों के बीच काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। हालांकि अपने इस शो के सफल होने के बाद राजीव ने टीवी की दुनिया को छोड़ बॉलीवुड में कदम रखा। लेकिन अपने डेब्यू फिल्म आमिर के बाद राजीव का बॉलीवुड करियर भी कुछ खास नहीं चल पाया था।
देबिना बनर्जी
देबिना ने साल 2008 में आए धार्मिक सीरियल रामायण में सीता का किरदार निभाया था। इस शो के बाद उनकी पहचान घर घर में हो गई थी। हालांकि देबिना बनर्जी को अपनी इस पहचान से ऊपर उठने में काफी समय लगा था। अब वह सीरियलों में विलेन का रोल निभाती हैं।
एजाज खान
सीरियल काव्यांजलि में नजर आने के बाद एजाज खान के कई लोग दीवाने हो गए थे। साथ ही उनकी और अनीता हसनंदानी की जोड़ी को भी काफी प्यार किया जाता था। हालांकि, शो के खत्म होने और अनीता संग रिश्ता खत्म होने के बाद एजाज खान ने कुछ खास कमाल का नहीं किया।
आमना शरीफ
सीरियल कहीं तो होगा से आमना को अपार सफलता मिली थी। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त थी। हालांकि इसके बाद उन्हें कोई बढ़िया शो नहीं मिल पाया था। आमना ने बॉलीवुड में किस्मत आजमाई लेकिन उसका भी कोई खास फायदा नहीं हुआ। हालांकि उन्हें लम्बे समय के बाद एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में देखा गया था और उनका काम लोगों को पसंद भी आया था
करण कुंद्रा
कितनी मोहब्बत है सीरियल से करियर की शुरुआत करने वाले करण कुंद्रा ने भी अपने पहले सीरियल के बाद कुछ खास नहीं किया। करण कुंद्रा को उनके रिश्ते और ब्रेकअप की वजह से सुर्खियां बटोरने का मौका मिला था। उनका बॉलीवुड करियर भी कुछ खास नहीं रहा।
रिद्धिमा पंडित
सीरियल बहू हमारी रजनीकांत में नजर आईं एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने कोई खास शो नहीं किया है। रिद्धिमा पंडित कुछ रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। साथ ही उनका डिजिटल डेब्यू भी हो गया है। हालांकि उन पर दर्शकों का खास ध्यान नहीं गया।
टीना दत्ता
सीरियल उतरन में इच्छा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने पहले सीरियल से दर्शकों का दिल जीत लिया था। हालांकि उसके बाद टीना कहां गईं। उन्होंने कई रियलिटी शोज में हिस्सा लिया था लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ।

Related Articles