बिच्छू इंटरटेंमेंट/घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंचीं सारा अली, महादेव के आगे जोड़े हाथ

  • रवि खरे
सारा अली खान

घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंचीं सारा अली, महादेव के आगे जोड़े हाथ
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मुसलमान होने के बावजूद बाकी धर्मों में भी आस्था श्रद्धा बनाए रखती हैं। 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया, जहां बॉलीवुड के तमाम सितारे शिरकत करने पहुंचे। हालांकि, खान परिवार से (सैफ अली खान फैमिली) से इस प्राण प्रतिष्ठा में कोई शामिल नहीं हुआ था। सारा अली खान, जिन्हें प्राण प्रतिष्ठा का न्योता नहीं मिला था, वह भोलेबाबा के दरबार पहुंचीं। सारा अली खान अमूमन मंदिरों में दर्शन करते देखी जाती हैं। इस बार वह घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंचीं। यहां उन्होंने महादेव के दर्शन किए और नंदीजी के कानों में भी अपनी बातें कहती नजर आईं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। महादेव के लिए उनकी भक्ति ने लोगों का दिल जीत लिया है। महाराष्ट्र के औरंगाबाद से 20 किलोमीटर दूर वेरुल गांव में बने घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में सारा अली खान ने भोलेनाथ के दर्शन किए। कभी हाथ जोड़े, तो कभी नंदी जी के कानों में एक्ट्रेस अपनी मनोकामना कहती नजर आईं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब सारा ने मंदिर में दर्शन किए हों। एक्ट्रेस भोलेबाबा की भक्त हैं। वह भगवान शंकर से जुड़े मंदिरों में अक्सर जाया करती हैं। बाबा भोलेनाथ के दर्शन की फोटोज को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, जय भोलेनाथ। सारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस को सारा की महादेव में भक्ति पसंद आई। उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए उन्हें नसीहत दी कि उन्हें अपने नाम से अली हटा देना चाहिए।

खाड़ी देशों में बैन हुई ऋतिक रोशन की फाइटर, रिलीज से पहले मेकर्स को झटका
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक्शन एडवेंचर फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। बस दो दिनों में फिल्म थिएटर्स में एंट्री करने वाली है। इस बीच फाइटर को लेकर एक बुरी खबर आई है। फाइटर की रिलीज को खाड़ी देशों में रोक दिया है। फिल्म को लेकर आई इस खबर ने मेकर्स को तगड़ा झटका दे दिया है। फाइटर ट्रेलर रिलीज के बाद से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। एडवांस बुकिंग में भी फिल्म ठीक- ठाक बिजनेस कर रही है। इस बीच खाड़ी देशों में फाइटर की रिलीज पर बैन लगना निराश करने वाली खबर है। खासकर गल्फ कंट्री में बसे ऋतिक रोशन के फैंस के लिए, जो फाइटर की रिलीज की राह देख रहे थे। फाइटर की रिलीज को खाड़ी देशों में क्यों रोकी गई है, इसे लेकर मामला अभी कुछ साफ नहीं है। फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट और प्रोड्यूसर गिरीश जौहर ने फाइट को लेकर ये अपडेट शेयर की है। जानकारी के अनुसार, यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) को छोडक़र बाकी सभी खाड़ी देशों में फाइटर को बैन कर दिया गया है। यूएई में भी फिल्म पीजी15 क्लासिफिकेशन के साथ रिलीज होगी।

सुष्मिता ने राजनीति को लेकर कही ऐसी बात, मच गया बवाल
अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपने वेब शो आर्या 3 को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने राजनीति को लेकर कुछ ऐसी कह दिया है कि अब इसकी वजह से लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे तो एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने विचारों को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, लेकिन इस बार सुष्मिता सेन का ये विचार उन पर भारी पड़ता हुआ दिख रहा है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारत के संविधान से जुड़ा एक पोस्ट री शेयर किया, जिसे फिल्ममेकर अतुल मोन्गिया ने पोस्ट किया था,जिसके कैप्शन में लिखा है भारत। मुझे अपने देश से प्यार है और कोई भी नफरत की राजनीति इस प्यार को नहीं बदलेगी। सुष्मिता ने अतुल मोन्गिया के इसी पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, मदरलैंड। साथ ही हार्ट और हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई। है। अब  सुष्मिता सेन के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि यह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर किया गया है। इसको लेकर फैंस एक्ट्रेस को  बुरी तरह से ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्स पर कहा, अब मैं सुष्मिता की और रिस्पेक्ट नहीं करती। जो लोग अपनी सभ्यता के लिए खड़े नहीं हो सकते, वे फॉलो करने लायक नहीं हैं।

Related Articles