बिच्छू इंटरटेंमेंट/वेडिंग एनिवर्सरी पर बोनी कपूर ने श्रीदेवी के लिए लिखा पोस्ट हमने 27 सालों का साथ पूरा किया

श्रीदेवी
  • रवि खरे

वेडिंग एनिवर्सरी पर बोनी कपूर ने श्रीदेवी के लिए लिखा पोस्ट हमने २७ सालों का साथ पूरा किया
बोनी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रीदेवी संग वेनिस में बोटिंग करते हुए एक फोटो पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “1996, 2 जून को हमने शिरडी में शादी की थी, आज हमने 27 साल पूरे कर लिए है। इसके अलावा बोनी कपूर ने एक अनदेखी फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी में भी शेयर की है। तस्वीर में बोनी और श्रीदेवी एक मंदिर में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो में एक्ट्रेस पिंक कलर की कांजीवरम साड़ी तो बोनी सफेद धोती-कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। बता दें कि बोनी कपूर और श्रीदेवी ने 1996 में शादी की थी। अनिल कपूर और उर्मिला मातोंडकर संग आई जुदाई एक्ट्रेस की शादी के पहले आखिरी फिल्म थी। शादी के बाद कपल दो बेटियों के पेरेंट्स बने। श्रीदेवी ने 6 मार्च 1997 में जाह्नवी कपूर को जन्म दिया। वहीं, 5 नवंबर, 2000 को खुशी कपूर पैदा हुईं। श्रीदेवी का निधन 24 मार्च 2018 को दुबई के एक होटल में हुआ था। एक्ट्रेस वहां बोनी कपूर और बेटियों के साथ के साथ एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने गई थीं। पुलिस जांच के अनुसार, श्रीदेवी का निधन होटल के बाथ टब में अचानक डूबने की वजह से हुआ था। एक्ट्रेस की मौत के वक्त जाह्नवी कपूर 20 साल की थी और अपनी डेब्यू फिल्म धडक़ की तैयारी कर रही थी।  

शत्रुघन सिन्हा ने सोनाक्षी के बर्थडे पर लिखा नोट, कहा-  मुझे तुम पर गर्व है
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी डेब्यू वेब सीरीज दहाड़ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस 2 जून को अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर उनके पिता शत्रुघन सिन्हा ने बेटी के लिए एक खूबसूरत पोस्ट लिखा है।  सोनाक्षी सिन्हा के 36वें जन्मदिन पर शत्रुघन सिन्हा ने बेटी को उनकी सभी अचीवमेंट्स के लिए बधाई दी और कहा कि उन्हें एक्ट्रेस पर गर्व है। इसके साथ ही शत्रुघन सिन्हा ने एक्ट्रेस की वेब सीरीज दहाड़ की भी सराहना की। हालांकि, उन्होंने दहाड़ को फिल्म कह दिया। शत्रुघन सिन्हा ने बेटी के लिए ट्विटर पर तीन पोस्ट शेयर किए। पहले पोस्ट में उन्होंने कहा, “कितना खूबसूरत समय बीत गया है। इस अच्छे और शुभ दिन पर हमारी आंखों के तारे के लिए ढेर सारा प्यार, आने वाला साल और भी मस्ती भरा, एंटरटेनमेंट और अचीवमेंट से भरा हो। हम सभी को आपकी ताकत और आपके द्वारा हासिल की गई हर चीज पर बहुत गर्व है।

कंगना रनोट ने एयरपोर्ट लुक को  कहा ‘अलविदा’
कंगना रनोट ने एयरपोर्ट लुक को अब अलविदा कह दिया है। उन्होंने भारत में एयरपोर्ट लुक शुरू करने का क्रेडिट लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने 2018 के लुक की तस्वीर शेयर की है जो कि मुंबई एयरपोर्ट की हैं।   गौरतलब है कि कंगना रनोट ने एयरपोर्ट पर लैवेंडर ड्रेस पहन रखी थी। इसके अलावा उन्होंने प्राडा का ओवर कोट पहन रखा था। उन्होंने ब्लैक हील और सनग्लासेस पहन रखे थे। कई लोगों ने उनके इस फैशन चॉइस की सराहना की थी। कंगना रनौत इस बात की भी जानकारी दी थी उनकी आई कैचिंग एयरपोर्ट लुक के कारण वह कैपिटलिज्म की विक्टिम रही है। वह कहती हैं, मुझे मैगजीन एडिटर और फैशन इंडस्ट्री के लोगों ने ब्रेनवाश कर दिया था। मैं बहुत अधिक वेस्टर्न नजर आती थी ताकि मैं इंटरनेशनल डिजाइनर की जेब भर सकूं। अब मुझे इन सभी बातों पर पछतावा होता है कि मेरी चॉइस ने पर्यावरण को कितना नुकसान पहुंचाया है।

‘सुई धागा’ के बाद फिर स्क्रीन पर लौटेगी  वरुण-अनुष्का की जोड़ी?
अनुष्का शर्मा बेटी के जन्म के बाद एक लंबे समय से स्क्रीन से दूर हैं। हालांकि, उनकी फिल्म चकदा एक्स्प्रेस जल्द ही नेटफ्लिक्स पर इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। यह एक बायोपिक है, जिसमें एक्ट्रेस महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी। लेकिन अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के बाद एक बार फिर से वह बड़े पर्दे पर अपने ऑडियंस के बीच आने की तैयारी कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह वरुण धवन के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर जवान के निर्देशक एटली की फिल्म में नजर आ सकती हैं। पिछले काफी समय से मीडिया में ये खबर आ रही थी कि वरुण धवन जल्द ही साउथ के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक एटली के साथ जल्द ही काम करने वाले हैं। उनकी आगामी फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। अब एंटरटेनमेंट पोर्टल पीपिंगमून की रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन के अपोजिट इस फिल्म में मेकर्स ने अनुष्का शर्मा को अप्रोच किया है।

Related Articles