बिच्छू इंटरटेंमेंट/आमिर को डांट लगाने के चक्कर में करीना कपूर से हुई थी चूक

  • रवि खरे
करीना कपूर

आमिर को डांट लगाने के चक्कर में करीना कपूर से हुई थी चूक
राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 इडियट्स फैंस की ऑल टाइम फेवरेट है। साल 2009 में आई इस फिल्म को भले ही काफी समय हो चुका है, लेकिन कहानी और एंटरटेनमेंट के मामले में 3 इडियट्स हमेशा दिल को छू जाती है। करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 3 इडियट्स के बारे में बात करती हुई दिख रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस काफी नाराज भी नजर आ रही हैं। दरअसल, करीना कपूर फिल्म के हीरो आमिर खान, आर माधवन और शर्मन जोशी से बेहद खफा हैं और तीनों को फटकार लगा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बातों-बातों में 3 इडियट्स के सीक्वल की बात भी कबूल कर ली। करीना ने अपने वीडियो में साफ शब्दों में 3 इडियट्स के सीक्वल की बात तो नहीं कही है, उनकी बातें सुनकर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर सीक्वल के कयास लगाने शुरू कर दिए है। करीना, आमिर, आर माधवन और शर्मन जोशी के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि वो जब हाल ही में छुट्टियां मना रही थीं तब इन तीनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

पाकिस्तानी ट्रोलर्स को अदनान ने दिया मुंहतोड़ जवाब
अदनान सामी बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हैं। उन्होंने बॉलीवुड में तमाम बेहतरीन गाने गाए हैं और अपनी आवाज के चलते लोगों को दीवाना बनाया है। पाकिस्तान की नागरिकता छोड़ने के बाद भारत की नागरिकता अपनाने पर उन्हें कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान के लोगों ने अदनान के भारतीय नागरिकता अपनाने पर कई सवाल खड़े किए थे। साथ ही उन पर कई इल्जाम भी लगाए थे। दरअसल, पाकिस्तान के लोगों का कहना था कि सिंगर ने यह सब पैसों के लिए किया है। हाल ही में सिंगर ने इसपर खुलकर बात की है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि पाकिस्तान के कुछ लोग कहते हैं कि अरे इन्होंने भारत को इसलिए चुना है क्योंकि इन्हें वहां पर ज्यादा पैसे मिलते हैं। उन्होंने आगे कहा कि क्या आपको मेरी फैमिली बैकग्राउंड के बारे में जरा भी जानकारी है? क्या आपको पता है कि पैसा कभी भी मेरी जिंदगी के लिए इतना जरूरी नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि मेरे सिर पर ऊपर वाले का हाथ है। मैं बहुत ही संपन्न और अच्छे परिवार में जन्मा हूं। मेरे पास या फिर परिवार के पास कभी भी पैसों की कोई कमी नहीं रही है। उन्होंने कहा अगर सिर्फ पैसा ही जरूरी होता जो मैंने पाकिस्तान में कमाया था, तो उसे छोड़ता नहीं।  

कौन केएल राहुल? राखी सावंत के मुंह से निकली ऐसी बात
ड्रामा क्वीन राखी सावंत सुर्खियों में बने रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। अब राखी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। राखी ने इस वीडियो में पूछा केएल राहुल कौन हैं? इस वीडियो के बाद राखी पर भड़क गए और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे। सोशल मीडिया पर फैन पेज द्वारा राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें राखी सावंत को एयरपोर्ट पर देख गया। इस वीडियो में कार पार्किंग एरिया में राखी पैपराजी से बात करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक कैमरामैन ने कहा गाड़ी में केएल राहुल हैं तो इसपर राखी बोल बैठीं कौन केएल राहुल? फोटोग्राफर्स ने तब राखी को यह याद दिलाने में मदद करने की कि केएल राहुल क्रिकेटर हैं। तभी राखी को भी याद आया। वहीं पीछे से पैपराज बोलने लगे सुनील शेट्टी के दामाद हैं केएल राहुल। ये सुनते ही राखी सावंत को तुरंत याद आ गया और वह अथिया शेट्टी को शादी की शुभकामनाएं देने लगीं। बस फिर क्या था वीडियो सामने आते ही लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस शख्स को गुपचुप डेट कर रहीं उर्फी जावेद!
उर्फी जावेद अतरंगी आउटफिट्स को लेकर अक्सर ही सुर्खियां बटोरती हैं। इस बीच अपनी एक पोस्ट से एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं। उनकी पोस्ट को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस को उनका नया हमसफर मिल गया है। बता दें कि उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि वह रिलेशनशिप में हैं। साथ ही उन्होंने पोस्ट में लिखा, उसने हां कही दी है। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग एक्ट्रेस को नए रिश्ते में कदम रखने के लिए बधाइयां दे रहे हैं। जाहिर है कि इससे पहले उर्फी जावेद टीवी एक्टर पारस कलनावत  को डेट कर चुकी हैं। हालांकि उर्फी ने जब से अपने रिलेशनशिप को लेकर हिंट दिया है, उनके फैंस उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, बधाई हो, ग्रेट न्यूज है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, कौन है वो लकी लड़का। कुछ यूजर उर्फी जावेद के इस पोस्ट पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, हमने इसे प्राइवेट रखने का फैसला लिया था, लेकिन आप सभी लोगों का बधाई के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। अन्य ने लिखा, अच्छा है बेचारे को उर्फी के कपड़ों पर पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे। उर्फी जी जैसी बीवी किस्मत वालों को ही मिलती है। गौरतलब है कि उर्फी जावेद स्प्लिट्सविला एक्स 4 में दिखाई दी थीं।

Related Articles