बिच्छू इंटरटेंमेंट/बर्लिन फिल्म समारोह में होगा सोनाक्षी की डेब्यू वेब सीरीज दहाड़ का प्रीमियर

  • रवि खरे
सोनाक्षी सिन्हा

बर्लिन फिल्म समारोह में होगा सोनाक्षी की डेब्यू वेब सीरीज दहाड़ का प्रीमियर
सोनाक्षी सिन्हा अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज दहाड़ से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। यह सीरीज इसी साल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी, मगर उससे पहले सीरीज से जुड़ी एक अहम खबर आ रही है। दहाड़ का प्रीमियर बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा। इस फिल्म समारोह में प्रीमियर होने वाली यह पहली भारतीय वेब सीरीज है। दहाड़ का निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है, जबकि निर्माण एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी ने किया है। दहाड़ आठ एपिसोड की क्राइम ड्रामा सीरीज है। कहानी राजस्थान के एक छोटे से शहर में दिखायी गयी है।  सोनाक्षी स्थानीय पुलिस सब इंस्पेक्टर अंजलि भाटी के रोल में हैं। एक सार्वजनिक शौचालय में कई महिलाएं रहस्मय तरीके से मृत मिलती हैं तो केस की जांच अंजलि के पास जाती है। पहले यह मौतें सुसाइड जैसी लगती हैं, मगर जैसे-जैसे मामला आगे बढ़ता है, अंजलि को सीरियल किलर के होने का एहसास होता है। इसके बाद पुलिस और किलर के बीच चूहे-बिल्ली का खेल शुरू हो जाता है।

शहनाज ने थाई हाई स्लिट डीप नेक गाउन पहनकर दिए पोज
शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है आज का मूड। इसके साथ उन्होंने एक काले दिल की इमोजी भी कमेंट की है। शहनाज गिल का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है। इसे 1 घंटे में 2 लाख 70 हजार से यादा लाइक्स मिले हैं। मालूम हो कि शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें थाई हाई स्लिट डीप नेक गाउन पहनकर अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने हाल ही में रिलीज हुआ गाना मून राइज का उपयोग भी किया है। दरअसल वह हाल ही में गुरु रंधावा के साथ मून राइज गाने में नजर आई थी। वहीं वीडियो पर कई मजेदार कमेंट भी किए गए हैं। शहनाज गिल के फैंस वीडियो को देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं। इस वीडियो पर अब तक साढ़े 5 हजार से यादा कमेंट किए गए हैं। वीडियो में शहनाज गिल को अलग-अलग अंदाज में बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह समुद्र किनारे खड़ी है। वहीं वह समुद्र में डुबकी लगाती हुई भी नजर आ रही हैं। कई फैन ने इस पर कमेंट किया है। एक ने लिखा है शहनाज गॉर्जियस। एक ने लिखा है यह सिद्धार्थ शुक्ला को मिस कर रही है। एक ने पूछा है शहनाज तुम्हारा साउथ में डेब्यू कब होगा। एक ने लिखा है मुझे लगता है शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को फील कर रही है।

7 साल बाद टीवी पर लौट आईं… पुरानी अंगूरी भाभी
साल 2015 में भाभी जी घर पर हैं शो से घर-घर पर छा जाने वाली शिल्पा शिंदे ने 5 साल पहले एक्टिंग से ब्रेक ले लिया। इस बीच वो कई रियलिटी शो में तो दिखीं लेकिन पर्दे पर एक्टिंग करते हुए वो नजर नहीं आईं। लेकिन अब सात सालों के ब्रेक के बाद टीवी की ये हसीना वापसी करने जा रही हैं। ऐलान हो चुका है और जल्द ही शिल्पा शिंदे को आप सब सब टीवी के शो मैडम सर में देखेंगे। महिला पुलिस बनकर वो लोगों को एंटरटेन करती हुईं फिर से दिखेंगी। साल 2015 में भाभी जी घर पर हैं शो का आगाज हुआ जिसमें अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे ने निभाया। ये कैरेक्टर तो जबरदस्त था ही उस पर शिल्पा शिंदे ने अपनी एक्टिंग से इसमें जान डाल दी थी। देखते ही देखते अंगूरी भाभी का किरदार हर जगह छा गया और ये आइकॉनिक रोल बन गया। लेकिन कुछ ही महीनों के बाद शिल्पा शिंदे का शो के मेकर्स से जबरदस्त विवाद हुआ उन्होंने कई आरोप भी लगाए और शो को अलविदा कह दिया। बस उसके बाद वो एक्टिंग से दूरी बनाए हुए थे। उन्होंने आर्किटेक्ट का काम शुरू कर दिया था। इस बीच वो बिग बॉस से लेकर झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो में भी नजर आईं।  प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि शिल्पा की पर्सनल लाइफ भी काफी उतार चढ़ाव वाली रही है। कहा जाता है कि शिल्पा ने अपने को एक्टर रोमित राज को दिल देने के बाद शादी तक का फैसला ले लिया था।

श्रुति हासन ने मेंटल हेल्थ वाली रिपोर्ट का किया खंडन
अभिनेता-राजनेता कमल हासन की बेटी अभिनेत्री श्रुति हासन ने स्पष्ट किया कि उन्हें वायरल बुखार था जिसके कारण उन्होंने इस कार्यक्रम में भाग नहीं लिया। कई मीडिया रिपोर्ट के सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट साझा करते हुए जिसमें दावा किया गया था कि श्रुति हासन को मानसिक समस्याएं हैं और उनका इलाज चल रहा है। अभिनेत्री ने जवाब देते हुए लिखा ठीक है तो यह रही बात इस तरह की गलत सूचना और इस तरह के विषयों का अत्यधिक नाटकीयता या फिलपेंट हैंडलिंग जो लोगों को बनाता है। मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करने से डर लगता है क्या? यह काम नहीं करता। आगे अभिनेत्री ने लिखा मैं हमेशा एक मानसिक स्वास्थ्य अधिवक्ता रहूंगी मैं हमेशा सभी पहलुओं में खुद की देखभाल करने को बढ़ावा दूंगी। ओह और मुझे वायरल बुखार था इसलिए अपने आप पर काबू पाने की कोशिश करें और जब तक आप इस पर हों कृपया एक चिकित्सक से बात करें। 

Related Articles