बिच्छू इंटरटेंमेंट/सामंथा को लेकर हो रही बातों पर भड़के वरुण

सामंथा

सामंथा को लेकर हो रही बातों पर भड़के वरुण
सोशल मीडिया पर सामंथा को लेकर हो रही बातों पर एक्टर वरुण धवन काफी भड़क गए हैं। दरअसल बीत साल सामंथा ने अपनी बीमारी के बारे में बताया था कि वह मायोसाइटिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। अपनी बीमारी का खुलासा करने के बाद एक्ट्रेस पहली बार अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया के सामने नजर आईं लेकिन एक्ट्रेस ट्रोलिंग का शिकागर हो गईं। शकुंतला  के ट्रेलर लॉन्च पर सामंथा रुथ प्रभु व्हाइट कलर की साड़ी और चश्मा लगाए नजर आई थीं। इसी इवेंट से एक्ट्रेस की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए एक यूजर ने उनके लुक्स पर कमेंट किया था। जिस पर खुद सामंथा और अब वरुण धवन ने भी जमकर क्लास लगाई है। सोशल मीडिया पर एक पोर्टल ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया और एक ट्वीट करते हुए सामंथा के लुक पर लिखा था “सामंथा के लिए बुरा लग रहा है अब उन्होंने अपना ग्लो खो दिया है। सब सोच रहे थे कि वह दृढ़ता से तलाक के दुख से बाहर निकल आई हैं और प्रोफेशनल लाइफ में ऊंचाई छू रही है लेकिन मायोसाइटिस ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया और कमजोर बना दिया।” इस पोस्ट पर सामंथा ने बेहद खास तरीक से जवाब देते हुए कहा “मैं दुआ करती हूं कि कभी भी आपको इस तरह की बीमारी और दवाइयों का सामना ना करना पड़े।

सोफिया अंसारी की बोल्डनेस के आगे सब फीके, कपड़े उतार कराया फोटोशूट
आज हम ऐसी ही एक इन्फ्लुएंसर की बात करने जा रहे हैं, जो पहले टिकटॉक पर और अब इंस्टाग्राम पर रील बनाकर लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। जी हैं आज की डेट में इनके इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन (90 लाख) फॉलोअर्स हैं। हम जिसकी बात कर रहे हैं उनका नाम है सोफिया अंसारी मूल रूप से गुजरात के वडोदरा की रहने वाली हैं। मात्र 25 साल की उम्र में ये एक बेहतरीन लग्जरी लाइफ जीती हैं। इससे पहले ये टिकटॉक पर वीडियो बनाती थी और अब इंस्टाग्राम पर रील बनाकर लाखों लोगों का दिल जीत रही हैं। सोफिया का जन्म जन्म 30 अप्रैल 1996 को गुजरात में हुआ था। सोफिया ने अपनी पढ़ाई के साथ-साथ ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था।

अर्चना पूरन सिंह का अब तक का सबसे गंभीर किरदार!
फिल्म की प्रतिक्रिया से उत्साहित महेश नायर अब शार्ट फिल्म को एक उचित फीचर फिल्म में विस्तारित करने की योजना बना रहे हैं। नायर के पास इस विषय को चुनने का निजी कारण है। वह कहते हैं जैसे-जैसे मेरे माता-पिता बूढ़े होते गए मुझे एहसास हुआ कि मेडिकल इश्यूज और एक -दूसरे का साथइस तरह के विचार जो ज्यादातर उनके दिमाग में रहते थे।  चूँकि हम में से अधिकांश लोग अब एकल परिवारों में रहते हैं और अपने माता-पिता से बहुत दूर हैं हो जाये हैं। वृद्ध जोड़े अकेलेपन से कैसे निपटते हैं? और एक साथी दूसरे के लिए क्या कर सकता है यदि वह अब जीवित नहीं है?  इस विचार के साथ-साथ अखबारों में छपी खबरों के साथ कि कैसे हरियाणा और उसके पड़ोसी राज्यों में 200 करोड़ रुपये का घोटाला सामने आया मुझे हम दोनों बनाने का कारण मिला। उस रिपोर्ट ने नायर को झकझोर दिया क्योंकि इसमें व्यक्तिगत दुर्घटना नीतियों के लाभों का दावा करने वाले लोगों का उल्लेख किया गया था जब वास्तव में रोगी की कैंसर से मृत्यु हो गई थी या उन्होंने खुद को मार लिया था क्योंकि वे इलाज का खर्च नहीं उठा सकते थे। मैंने इन दोनों मुद्दों को चुना और इस तरह हम दोनों की कहानी का जन्म हुआ। साथ ही मैं देव आनंद की पुरानी हम दोनों फिल्म के गानों का प्रशंसक हूं। वह शीर्षक यहां उचित लगा।

पुष्पा-2 से बाहर होने की खबरों पर रश्मिका बोलीं-शूटिंग के लिए एक्साइटेड हूं
बीते दिनों पुष्पा 2 से रश्मिका मंदाना को रिप्लेस किए जाने की खबरें सामने आ रही थी। कहा जा रहा थी कि रश्मिका को फिल्म के दूसरे पार्ट से हटा दिया गया है। लेकिन अब रिलेप्स होने की अफवाहों पर रश्मिका का रिएक्शन सामने आया है। गलता प्लस को दिए इंटरव्यू में रश्मिका ने कहा- बहुत सारी खबरें सामने आ रही हैं कि मुझे फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया है। लेकिन ऐसा नहीं है, मैं फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करने के वाकई बेहद एक्साइटेड हूं। मुझे लगता है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने तक शुरू कर दूंगी। ये फिल्म पहले पार्ट से भी ज्यादा बड़ी और बेहतर होगी। मैंने सुना है कि फिल्म का सेकंड हाल्फ बहुत ही ज्यादा दिलचस्प है। पुष्पा:द राइज में श्रीवल्ली के किरदार से रश्मिका को देशभर में पहचान मिली। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ उनकी केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया था। 

Related Articles