पठान पर कहां हो गया घमासान…बजरंगियों ने पोस्टर फाड़े और मचा दी तोड़फोड़…

पठान

नयी दिल्ली/बिच्छू डॉट कॉम। जैसी कि आशंका थी……. शाहरुख खान की फिल्म पठान के रिलीज होने से पहले ही बवाल शुरू हो गया है…… गुजरात के बजरंगियों ने एक मॉल में घुसकर वहां पर लगे पठान के पोस्टरों को फाड़ दिया उन्हें पैरों तले रौंदा इतना ही नहीं माल में भी तोड़फोड़ मचा दी है। कहां का है यह किस्सा आईए आपको पूरी खबर बताते हैं।
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म पठान का जमकर विरोध हो रहा है। इसका पहले टीजर आया और बाद में इसके गाने। बेशरम रंग के रिलीज होते ही लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। लोगों ने जमकर इसका विरोध किया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद के एल्फा मॉल में बवाल काट दिया। उन्होंने वहां लगे बड़े-बड़े कटाउट के साथ तोड़फोड़ की। साथ ही खूब हंगामा किया जिसका अब वीडियो वायरल हो रहा है।
पठान  के गाने बेशरम रंग गाने में दीपिका पादुकोण  की भगवा बिकिनी ने सबकी भावना आहत कर दी। जगह-जगह इसका विरोध शुरू हो गया। साथ ही इस गाने को अश्लील भी बताने लगे। सेंसर बोर्ड के पास भी जब ये मूवी सर्टिफिकेशन के लिए गई, तो वहां भी इसमें बदलाव करके रिलीज करने की नसीहत दी गई। इतना ही नहीं, यूपी की सीडब्ल्यूसी ने तो यूपी डीजीपी को सलाह दी है कि वो इस मूवी के गानों को सोशल मीडिया से हटा दें, क्योंकि इससे बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है।
वहीं, अब खबर है कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म पठान को रिलीज न करने को कहा है। उन्होंने अहमदाबाद के मॉल में 4 जनवरी की देर रात खूब हंगामा किया है। वहां सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने मॉल की काया पलट कर दी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मॉल के कर्मचारी उन लोगों को समझा रहे हैं। ऐसा करने से रोक रहे हैं लेकिन वो एक सुनने को राजी नहीं।
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद के मॉल में बने थिएटर में फिल्म पठान के बड़े-बड़े कटआउट तोड़े। इतना ही नहीं, शाहरुख खान की फोटो को पैर से कुचला भी है। उस पर कई बार लात मारी है। कार्यकर्ताओं ने कहा है कि वह अपनी आपत्ति की वजह से इस फिल्म को रिलीज होने नहीं देंगे। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्होंने जय श्री राम के नारे भी लगाए।

Related Articles